आरसीए केबल कैसे विभाजित करें


शिक्षा

आरसीए केबल के दो सिरों को काट लें जिन्हें आप एक साथ जोड़ना चाहते हैं ताकि दोनों फ्रेडेड थ्रेड के बिना साफ कटौती कर सकें।

1 1/2-इंच की लंबाई कट करें केबल के एक छोर पर आकार और पर्ची को कम करें।

दोनों सिरों से बाहरी इन्सुलेशन निकालें, धागे की बाहरी परत के एक इंच के लगभग 3/4 को उजागर करें। धीरे-धीरे तारों को एक तरफ उठाओ ताकि आंतरिक इन्सुलेशन का खुलासा हो।

दोनों सिरों से इन्सुलेट सामग्री की आंतरिक परत को पट्टी करें, तारों की भीतरी परत के एक इंच के लगभग 3/4 को उजागर करें। धीरे-धीरे धागे की बाहरी परत से अलग हो गए।

एक इंच की गर्मी की दो लंबाई काट लें और हल्के से हल्के से गर्म करके आकार को कम करें ताकि यह थोड़ा छोटा हो। एक दूसरे में सिकुड़ने की गर्मी की छोटी लंबाई को पर्ची दें, और फिर दो को चार 1/4-इंच लंबाई में काट दें। तारों में उजागर तारों के प्रत्येक समूह की एक 1/4-इंच लंबाई रखें।




केबल्स के समूह के रूप में एक साथ हाथ-क्रश: आंतरिक कंडक्टर को आंतरिक और बाहरी कंडक्टर केबल्स के बाहरी केबल। सुनिश्चित करें कि यह न केवल तीन चौथाई और झुकाव के बाद उजागर तार के एक इंच के बीच है, क्योंकि संकुचन केवल एक इंच तक कवर होगा।

रिवेट्स टांका टिप पकड़े एक साथ वेल्डिंग तारों के एक तरफ करने के लिए गरम किया जाता है और फिर दूसरी तरफ कोर अंत राल टांका लाते हैं। सोल्डर पिघल और टांका टिप करने के लिए तारों के चारों ओर प्रवाह होगा। एक बार जब वह बनाया, कई सेकंड के लिए खड़े करने के लिए शांत करने के लिए मिश्र धातु दूर खींचते हुए, तो वेल्डर, और नई कंपनी की अनुमति देने से पहले।

प्रत्येक सोल्डर संयुक्त की तरफ और उससे आगे गर्मी के आंतरिक परतों को खींचने के लिए चिमटी का उपयोग करें। पहले से ही संभव 3/4-इंच पट्टी को ओवरलैप करने वाली ट्यूब की निरंतर लंबाई बनाएं। आदर्श रूप से, केबलों का खुलासा नहीं किया जाना चाहिए।

वेल्ड जोड़ों में एकदम सही फिट बनाने के लिए हल्के या ब्यूटेन मशाल वाले तारों पर सिकुड़ ट्यूब गर्म हो जाती है। केबल्स में किसी भी मामूली एक्सपोजर को कवर करने के लिए इन्सुलेटिंग टेप का उपयोग करें।

वेल्ड में अब गर्मी की उच्च संकोचन स्लाइड करें। लाइटर के साथ गर्मी जब तक यह spliced ​​केबल पर पूरी तरह से फिट बैठता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक समाक्षीय प्लग कैसे कनेक्ट करेंएक समाक्षीय प्लग कैसे कनेक्ट करें
समाक्षीय केबल संपीड़न कनेक्टर कैसे खत्म करेंसमाक्षीय केबल संपीड़न कनेक्टर कैसे खत्म करें
एक rhombic uhf टीवी एंटीना कैसे बनाएँएक rhombic uhf टीवी एंटीना कैसे बनाएँ
75 ओम एंटीना केबल पर कनेक्टर कैसे स्थापित करें75 ओम एंटीना केबल पर कनेक्टर कैसे स्थापित करें
कालीन के नीचे स्पीकर केबल्स कैसे प्राप्त करेंकालीन के नीचे स्पीकर केबल्स कैसे प्राप्त करें
एक समेकित टीवी प्लग कैसे कनेक्ट करेंएक समेकित टीवी प्लग कैसे कनेक्ट करें
DIY आउटडोर डिजिटल टीवी एंटीनाDIY आउटडोर डिजिटल टीवी एंटीना
एक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करेंएक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करें
आईपॉड के लिए हेडफोन एडाप्टर कैसे बनाएंआईपॉड के लिए हेडफोन एडाप्टर कैसे बनाएं
डिजिटल केबल कैसे बनाएंडिजिटल केबल कैसे बनाएं
» » आरसीए केबल कैसे विभाजित करें
© 2022 TonMobis.com