घर में एक कार एम्पलीफायर का उपयोग कैसे करें


शिक्षा

एम्पलीफायर के पास पावर कनवर्टर रखें, और एक मुख्य प्लग। सुनिश्चित करें कि बिजली कनवर्टर का उपयोग 12 से 15 वोल्ट के प्रत्यक्ष वर्तमान उत्पादन का उत्पादन करता है।

पावर का उपयोग करके बिजली कनवर्टर के आउटपुट के टर्मिनलों को एम्पलीफायर के इनपुट टर्मिनल तक पहुंचने के लिए पर्याप्त लंबे समय तक लाल पावर केबल का एक टुकड़ा काटें। केबल के प्रत्येक छोर से 1/2 इंच इन्सुलेशन निकालें।

बिजली केबल, लम्बाई का उपयोग करके बिजली कनवर्टर के आउटपुट के टर्मिनलों को एम्पलीफायर के इनपुट टर्मिनलों तक पहुंचने के लिए पर्याप्त लंबे समय तक बिजली केबल की लंबाई काट लें। केबल के प्रत्येक छोर से 1/2 इंच इन्सुलेशन निकालें।

16-गेज तांबे के तार का एक टुकड़ा, जो कि पंपर्स की एक जोड़ी का उपयोग करते हुए, बिजली कनवर्टर के आउटपुट टर्मिनल में एम्पलीफायर के इनपुट टर्मिनलों तक पहुंचने के लिए काफी लंबा होता है। केबल के प्रत्येक छोर से 1/2 इंच इन्सुलेशन निकालें।

10 मिमी एलन कुंजी के साथ, अपने वर्तमान कनवर्टर के टर्मिनल को चिह्नित करें, और चिह्नित करें। एम्पलीफायर की क्लैंप को ढीला करें, चिह्नित + और -, 10 मिमी एलन कुंजी के साथ। 10 मिमी एलन रिंच के साथ आरईएम चिह्नित एम्पलीफायर टर्मिनल को ढीला करें।




पावर कनवर्टर के टर्मिनल में लाल और 16 गेज केबल के सिरों को डालें। केबल्स को सुरक्षित करने के लिए एलन रिंच के साथ कस लें। बिजली कनवर्टर के टर्मिनल के लिए काले तार के अंत डालें। धागे को पकड़ने के लिए एलन रिंच के साथ कस लें।

लाल तार के दूसरे छोर को एम्पलीफायर के टर्मिनल से कनेक्ट करें। केबल्स को सुरक्षित करने के लिए एलन रिंच के साथ कस लें। टर्मिनल में काले तार के दूसरे छोर को प्लग करें - एम्पलीफायर। धागे को पकड़ने के लिए एलन रिंच के साथ कस लें। एम्पलीफायर के आरईएम टर्मिनल में 16 गेज केबल के दूसरे छोर को प्लग करें। धागे को पकड़ने के लिए एलन रिंच के साथ कस लें।

एम्पलीफायर के आरसीए इनपुट में आरसीए कनेक्शन केबल के एक छोर को कनेक्ट करें। दूसरे डिवाइस को ऑडियो डिवाइस के आरसीए आउटपुट से कनेक्ट करें।

फिलिप्स स्क्रूड्राइवर के साथ स्पीकर टर्मिनलों के टर्मिनलों को ढीला करें। तारों को डालें जो आपके एम्पलीफायर को टर्मिनलों में ले जाएं और कस लें।

पावर कनवर्टर को एकाधिक सॉकेट या पावर आउटलेट से कनेक्ट करें और जब आप एम्पलीफायर को संचालित करना चाहते हैं तो पावर स्विच चालू करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक dh200 hafler amp में buzz को सही करने के लिए कैसे करेंएक dh200 hafler amp में buzz को सही करने के लिए कैसे करें
मार्शल एम्पलीफायरों की एक आधुनिक गहराई कैसे पेश करेंमार्शल एम्पलीफायरों की एक आधुनिक गहराई कैसे पेश करें
एकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधिएकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधि
द्विपक्षीय स्पीकर कनेक्टर तार कैसे करेंद्विपक्षीय स्पीकर कनेक्टर तार कैसे करें
Sonys के लिए बोस acoustimass 3 श्रृंखला iv subwoofer कैसे कनेक्ट करेंSonys के लिए बोस acoustimass 3 श्रृंखला iv subwoofer कैसे कनेक्ट करें
DIY हेडफोन एम्पलीफायरDIY हेडफोन एम्पलीफायर
ध्वनि प्रणाली में एक स्पीकर को कैसे कनेक्ट करेंध्वनि प्रणाली में एक स्पीकर को कैसे कनेक्ट करें
स्टीरियो प्रीपेप को कैसे बदलेंस्टीरियो प्रीपेप को कैसे बदलें
एक साथ दो subwoofers कैसे बचेंएक साथ दो subwoofers कैसे बचें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
» » घर में एक कार एम्पलीफायर का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com