कुत्ते जो सार्वजनिक परिवहन के लिए अकेले चढ़ते हैं: मुझे संदेह है कि वे कुछ पर निर्भर हैं

कुत्ते जो अकेले सार्वजनिक परिवहन में चढ़ते हैं: मुझे संदेह है कि वे कुछ खर्च करते हैं
के माध्यम से छवि: Pinterest

आज, जब मैं माइक्रो में लगभग हर दिन काम करने आया, तो कुछ ने मेरा ध्यान फर्श पर पकड़ा। मेरी आंखों के कोने से बाहर मैं कुछ सफेद पकड़ने में कामयाब रहा, और जब मैं देखता हूं, तो मुझे पता चलता है कि एक छोटा कुत्ता है, जो अन्य लोगों के साथ चढ़ गया था। सबसे पहले मैंने सोचा कि मैं किसी के साथ आ रहा था, लेकिन तब मुझे याद आया कि हमारे देश में वे मुश्किल से आपको अपनी मार्गदर्शिका के साथ आगे बढ़ने देते हैं, और घंटों में कम, और मुझे समझ में आया कि दोस्ताना कुत्ता कई "quilterriers "छोड़ दिया चिली का, और वह बस अकेले चढ़ गया। पास कास्ट, जैसा कि हम यहां कहते हैं, और खुश किए बिना भोंपू , अधिक इस पिल्ला का सबसे मजेदार, (जो मध्यम से बड़े, छोटे बाल थे, एक गाय की तरह काले धब्बे के साथ सफेद और एक कॉइल वाली पूंछ के साथ, कल्पना की जा सकती थी), यह है कि चढ़ाई करते समय, तुरंत सामने स्थित था दरवाजे से बाहर निकलें, जैसे कि वह वास्तव में जानता था कि उसे कहां जाना है। जब अगले स्टॉप पर दरवाजा खुल गया, तो महान छोटा कुत्ता बाहर निकल गया और अपने रास्ते पर जारी रहा। यह पहली बार नहीं है जब मैंने कुत्तों को सार्वजनिक परिवहन पर देखा है, और यहां तक ​​कि रूस में कुत्तों ने सबवे ले लिया है और लोग कहते हैं कि वे जानते हैं कि उन्हें कहां जाना है।

के माध्यम से छवि: Pinterest




क्या पिल्ले एक अधिग्रहण करेंगे बुद्धि हम जो विश्वास करते हैं उससे बेहतर, और घावों को बस बनाया जा रहा है ताकि हम उन्हें खोज सकें? वह कुत्ता क्या कर रहा है? क्या आप जानते थे कि 502 आपको पारक डी लास एस्कुलुरास के पास छोड़ने जा रहा था, जहां निश्चित रूप से कुछ जोड़े या दोस्तों के समूह के पास कुछ खाना होगा? शायद मैंने साल्फ़ेट को बहुत ज्यादा सुना? मैं, इस बिंदु पर, विश्वास करता हूं कि कुछ भी संभव है। लेकिन अगर कुत्ते दुनिया पर हावी होने जा रहे हैं, तो यह निश्चित रूप से सबसे अच्छी बात होगी जो हमारे साथ हो सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा सुनहरा कुत्ता कुत्ता अपने सामने के पैर से limpsमेरा सुनहरा कुत्ता कुत्ता अपने सामने के पैर से limps
मेरे कुत्ते की पूंछ के शीर्ष पर काले अंडे हैंमेरे कुत्ते की पूंछ के शीर्ष पर काले अंडे हैं
मेरे पिल्ला में दुर्लभ लक्षणमेरे पिल्ला में दुर्लभ लक्षण
एक कुत्ते की डायरीएक कुत्ते की डायरी
सार्वजनिक स्थानों पर कुत्तों को रोकें या स्वीकार करें, आपको क्या लगता है?सार्वजनिक स्थानों पर कुत्तों को रोकें या स्वीकार करें, आपको क्या लगता है?
पोंटेवेद्रा में कुतिया खो गयापोंटेवेद्रा में कुतिया खो गया
बॉम्बे बिल्ली के बारे में सब कुछबॉम्बे बिल्ली के बारे में सब कुछ
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
जापानी रब्गी बिल्लीजापानी रब्गी बिल्ली
मेरे कुत्ते की आंखों में खून के साथ सफेद धब्बेमेरे कुत्ते की आंखों में खून के साथ सफेद धब्बे
» » कुत्ते जो सार्वजनिक परिवहन के लिए अकेले चढ़ते हैं: मुझे संदेह है कि वे कुछ पर निर्भर हैं
© 2022 TonMobis.com