सार्वजनिक स्थानों पर कुत्तों को रोकें या स्वीकार करें, आपको क्या लगता है?

सार्वजनिक स्थानों पर कुत्तों को रोकें या स्वीकार करें ... आपको क्या लगता है?
के माध्यम से छवि: Pinterest

एक साल या उससे पहले तक, हमारे पास कार नहीं थी, और हमारे कुत्ते के साथ चलना हमारे लिए अविश्वसनीय रूप से मुश्किल था। कई बार हम शहर के दूसरे छोर पर एक रिश्तेदार या दोस्त से मिलने के लिए मेट्रो या बस पर जाते हैं। हम उसे इतने घंटों तक अकेले नहीं छोड़ना चाहते थे, विशेष रूप से यह मानते हुए कि वह सप्ताह के दौरान अकेली थी जब हमने काम किया था। समस्या यह है कि कई माइक्रो ड्राइवरों ने हमें एक चिल्लाहट, दूसरों के साथ देखा, जब हमने उसे पास किया, और मेट्रो में उन्होंने मुझे उसे केनेल में लेने के लिए कहा या उन्होंने मुझे प्रवेश करने से मना कर दिया। दक्षिण में मेरे परिवार की यात्रा करने का जिक्र नहीं करने के लिए, मुझे अकेले जाना पड़ा ताकि मेरा साथी मेरे कुत्ते के साथ रहेगा, किसी भी कारण से मैं उसे तनाव और उसके सामान के साथ 8 घंटों तक ले जाने का खतरा नहीं रखूंगा। यदि आपके पास कार नहीं है तो कुत्ते को रखना आसान नहीं है, वे आपको एक प्लेग की तरह देखते हैं।

के माध्यम से छवि: Pinterest

मैं समझता हूं कि समाज में सह-अस्तित्व के कुछ कोड हैं जिन्हें सम्मानित किया जाना चाहिए, लेकिन हे! अगर किसी को कुत्तों को पसंद नहीं है, तो उनके लिए माइक्रो में एक के साथ जाने का सहन करने का पर्याप्त कारण नहीं है। मेरे लिए, दुकानों, इमारतों या सार्वजनिक परिवहन में प्रवेश करने के लिए थूथन की आवश्यकता पूरी तरह स्वीकार्य होगी, इसलिए जो लोग डरते हैं वे शांत महसूस करेंगे। लेकिन उन्हें क्यों रोकें?

चिली में भाग्य के साथ गाइड गाइड कुत्ते कुछ स्थानों में प्रवेश कर सकते हैं। और वह भी नहीं। कुछ दिन पहले एक औरत है जो लैन में अपने गाइड है, जो अपने कुत्ते के साथ दे पहले संसाधित पर्याप्त लिपिबद्ध साथ यात्रा कर रहा था के मामले वायरल, और केवल थूथन, जो एक गाइड के लिए सज़ा की तरह है के साथ चला गया। गाइड कुत्ते अपने स्वामी की आंखें हैं, और कानूनी तौर पर उन्हें किसी भी स्थान पर प्रवेश करने से प्रतिबंधित नहीं किया जा सकता है। ऐसा लगता है कि आप किसी व्यक्ति को प्रवेश करने से मना करते हैं क्योंकि वह व्हीलचेयर में है। ये पिल्ले "पालतू जानवर" नहीं हैं। लेकिन फिर भी, मैं उस पर बहस करता हूं सब जहां भी हम चाहते हैं हम अपने कुत्तों के साथ जा सकते हैं।

के माध्यम से छवि: Pinterest




के माध्यम से छवि: Pinterest

जब मैंने लगभग 3 साल पहले यूरोप की यात्रा की, तो कई देशों में मैंने देखा कि जानवरों का उपचार बहुत अलग था। कई दुकानों के बाहर एक लोगो था जो "कुत्तों की अनुमति" पढ़ता था (नहीं कि हम इसके खिलाफ भेदभाव करते हैं बिल्ली के बच्चे, ऐसा नहीं है कि एक बस बाहर टहलने के लिए उन लोगों के साथ) जाना नहीं है और यहां तक ​​कि एक दुकान ब्रांड एक घरेलू नाम दर्ज करें, और मैं उसके पैरों पर उसके छोटे कुत्ते के साथ कपड़े महिलाएं देख रही देखा है। इससे कोई भी चिंतित नहीं था। इस बीच, यहां चिली में, कुछ महापौर समुद्र तट पर भी उन्हें प्रतिबंधित करने का फैसला करते हैं उन्हें "गंदे" पर विचार करने के लिए।

मैंने हाल ही में पढ़ा है कि न्यूजीलैंड या कनाडा में, कुत्तों को अपने स्वामी के पुनर्प्राप्ति चिकित्सा के हिस्से के रूप में अस्पतालों में प्रवेश करने की इजाजत थी, क्योंकि वे समझ गए हैं कि उनके पालतू जानवरों की निकटता कितनी महत्वपूर्ण है। यह अन्य अस्पतालों में भी मामलों के बारे में पता चला है, जहां लोग आखिरी बार अपने प्यारे साथी को गले लगाने में सक्षम होने की आखिरी इच्छा के रूप में पूछना चाहते हैं। हमें उनकी इच्छा से इनकार करने का क्या अधिकार है?

स्वास्थ्य और कुत्तों की स्वच्छता के मामले में सख्त नियंत्रण के बाद, और उचित थूथन के साथ, मैं ईमानदारी से समस्या यह है कि वे हमारे साथ बैंक के लिए एक कदम बनाने के लिए नहीं दिख रहा है, से एक कपड़े की दुकान खरीदने, शायद बाल सुपरमार्केट या अस्पतालों जैसी जगहों में एक छोटे से अधिक कठोर हो सकता है, लेकिन क्यों उन्हें इन जानवरों है कि हम साल के लिए के साथ है के रूप में सबसे अच्छे दोस्त बन सकता है लिए प्रवेश से इनकार।

क्या आप अपने कुत्तों के साथ और अधिक सार्वजनिक स्थानों तक पहुंचने में सक्षम होना चाहते हैं? आपको क्या उपाय लागू किए जा सकते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता मेरे परिवार के साथ बहुत आक्रामक हैमेरा कुत्ता मेरे परिवार के साथ बहुत आक्रामक है
अपने antics के कारण अपने मालिकों द्वारा शर्मिंदा कुत्तों के "Memes"अपने antics के कारण अपने मालिकों द्वारा शर्मिंदा कुत्तों के "Memes"
घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?
मैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव हैमैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव है
8 कार में अपने कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए अनजान विचार8 कार में अपने कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए अनजान विचार
मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!
बिल्लियों और कुत्ते सबसे अच्छे दोस्तबिल्लियों और कुत्ते सबसे अच्छे दोस्त
12 असंभव स्थानों में फंस गए बिल्ली के बच्चे की छवियां12 असंभव स्थानों में फंस गए बिल्ली के बच्चे की छवियां
पालतू कहानियां: "ड्यूक", एक कुत्ते संस्करण में दृढ़तापालतू कहानियां: "ड्यूक", एक कुत्ते संस्करण में दृढ़ता
पग दौड़ के बारे में सामान्य संदेहपग दौड़ के बारे में सामान्य संदेह
» » सार्वजनिक स्थानों पर कुत्तों को रोकें या स्वीकार करें, आपको क्या लगता है?
© 2022 TonMobis.com