बचाव कहानियां: हिरन, छोटे कुत्ते ने मुझे फिल्मों में पीछा किया और मेरे लिए बाहर इंतजार किया

बचाव कहानियां: बक, छोटे कुत्ते ने मुझे फिल्मों में पीछा किया और मेरे लिए बाहर इंतजार किया
सीसी छवि: ओलिया गोझा

कुछ महीने पहले, वह सिनेमा के लिए अपने तरीके से ले जाया गया एक फिल्म मैं महीनों के लिए इंतजार कर रहे थे देखने के लिए, यहां तक ​​कि मुझे क्या बंद कर देंगे सोच भी नहीं।

मेट्रो के बाहर, मिश्रित दौड़, गोरा रंग और थोड़ा मोटा बालों का एक छोटा पिल्ला था। मैंने उसे देखा क्योंकि उसका कोट fleas और ticks और उसकी पतली उपस्थिति से भरा था। उसने मुझे और मेरे आश्चर्य की ओर देखा, वह रुक गया और अपनी पूंछ को स्थानांतरित करना शुरू कर दिया। मैंने उसे जल्दी अलविदा कहा, मेरे गंतव्य तक पहुंचने के लिए जल्दी और मुझे जल्द से जल्द प्यार करने से बचने के लिए।

मैं जाने के लिए बदल गया, हालांकि पिल्ला मेरे पीछे चलना शुरू कर दिया। मुझे तब एहसास हुआ कि कुपोषित और बीमार होने के अलावा, मैं बहुत अच्छी तरह से नहीं चल सका, क्योंकि मैं अपने बाएं पैर पर लेट गया और थोड़ा moans उत्सर्जित किया।




मैं उसके लिए कुछ करने में सक्षम नहीं होने के लिए बहुत खेद महसूस किया है, के रूप में यह उस समय की स्थिति मेरे घर में इसे प्राप्त करने पर था, तो मैं एक ही इच्छा के बिना उदासी का फैसला किया है, जहां मैं पहली बार के नेतृत्व में था की ओर चल रखने के लिए। पिल्ला, आग्रहपूर्वक मुझे सभी तरह तब भी जब यह चलने के लिए मुश्किल था पीछा किया, यहां तक ​​कि जहां कुछ गार्ड उसे लापरवाही से ले लिया फिल्म थियेटर में प्रवेश करने में कामयाब रहे। उस समय, मुझे फिल्म की परवाह नहीं थी, मैं सिर्फ यह जानना चाहता था कि वह गरीब पिल्ला ठीक होगा।

मैं इस फिल्म के बीच में थिएटर छोड़ दिया है, वहाँ जारी रखने के लिए उसे अपने घर ले जाने के लिए, सभी तरह देर तक वह पालन करने के लिए भाग गया, और प्रयास है कि मतलब होगा सोच उम्मीद कर रहा। सौभाग्य से, वह नम्रता से मुझे देख रहा था। मुझे तब लगा कि उस पल में मैं उससे कभी अलग नहीं हो सकता था, इसलिए दो बार सोचने के बिना मैंने बचा लिया सड़क से जहां वह शायद एक होने के लिए मर जाएगा छोटा जानवर इतना नाजुक और बीमार।

अब बक - वह उसका नाम है - एक खुश, स्वस्थ और मजबूत पिल्ला है, प्यार से भरा है और जंगली माहौल से मुक्त है जिसमें वह पैदा हुआ था।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू कहानियां: जैक, मेरे बौने उपहारपालतू कहानियां: जैक, मेरे बौने उपहार
मेरे कुत्ते ने अपने बाएं पैर को चोट पहुंचाई हैमेरे कुत्ते ने अपने बाएं पैर को चोट पहुंचाई है
मेरे कुत्ते को पीछे के पैरों के साथ चलने में मुश्किल होती हैमेरे कुत्ते को पीछे के पैरों के साथ चलने में मुश्किल होती है
पानी के कुत्ते को टिक्स से संक्रमितपानी के कुत्ते को टिक्स से संक्रमित
कुत्ते के पैरों के पीछे बाल की कमी हैकुत्ते के पैरों के पीछे बाल की कमी है
मेरे कुत्ते का पैर लगभग छील गयामेरे कुत्ते का पैर लगभग छील गया
मुझे नहीं पता कि मेरे पिल्ला की टीका अच्छी तरह से रखी गई थी या नहींमुझे नहीं पता कि मेरे पिल्ला की टीका अच्छी तरह से रखी गई थी या नहीं
मेरे लैब्राडोर में बाएं पैर सूजनमेरे लैब्राडोर में बाएं पैर सूजन
मेरे पिल्ला में दुर्लभ लक्षणमेरे पिल्ला में दुर्लभ लक्षण
Fleas के साथ छोटी दौड़ के पारFleas के साथ छोटी दौड़ के पार
» » बचाव कहानियां: हिरन, छोटे कुत्ते ने मुझे फिल्मों में पीछा किया और मेरे लिए बाहर इंतजार किया
© 2022 TonMobis.com