वप्पो और सदी पिकमेन

वप्पो और सदी पिकमेन
सीसी छवि: पेट्रस

मेरे कुत्ते वप्पो की शताब्दी पुरानी पिकमैन की कहानी आपको बताने से पहले, एक जर्मन चरवाहे, मैं स्थिति को संदर्भित करूंगा। एक बार कई सालों पहले जब मेरा जन्मदिन आ रहा था, और मैं एक पालतू जानवर चाहता था, क्योंकि मेरे भाइयों के पास एक बासेट था, और यह माना जाता है कि यह मेरा खुद का पिल्ला नहीं है, इसलिए मेरे पिता ने मुझे खरीदने के लिए लिया मेरा कर सकते हैं

बासेट, यह Viejita था, और जब वह इस पिल्ला घर मिला, उसे गोद लिया है जैसे कि वह अपने बेटे थे ... खेला जाता है, लड़ी, मेरी Wappo कान tugging राजकुमारी, और इतने दिनों और के आंगन में रात थे घर।

एक साल के बारे में पासिंग, और मेरे कुत्ते में कई जोकर गुणों की खोज है, लेकिन सब से ऊपर पानी और पूल के प्रशंसक थे, वे गर्मी की छुट्टियों आया, और अपने परिवार के साथ शहर से बाहर की यात्रा की, दोनों पालतू जानवरों के साथ नहीं हम उन्हें अकेले छोड़ने जा रहे थे अगर वे परिवार का हिस्सा हैं, और हम लास टर्मस डी चिलान के पास कुछ केबिन पहुंचे - उन्होंने खुशी से खेला और दौरा किया, जिस तरह से एक स्विमिंग पूल था।

एक दिन हम सनबाथिंग कर रहे हैं, और वे पूल के किनारे पर बैठे हैं, जब .... वप्पो रणनीतिक रूप से दूसरे क्षेत्र में चले गए , और राजकुमारी के बाद तक पूल स्कर्ट करना शुरू कर दिया, वह बैठ गया और उसके पीछे बस गया, कोई भी उसका ध्यान नहीं पकड़ा क्योंकि उनके पास उस मां-पुत्र संबंध थे ... हालांकि, छोटे जर्मन चरवाहे ने अपनी स्थिति शैली में बदल दी टिप और कोहनी की सेना, और थोड़ा सा इसे कुत्ते के पास जाने के लिए शुरू कर दिया।

एक आंखों के झपकी में, गरीब राजकुमारी पानी में गिर गई थी, अपनी सारी मानवता के साथ, एक अपेक्षाकृत वसा कुत्ता था, क्योंकि उसे साल के लिए थोड़ा के रूप में उनकी दृष्टि खो रही थी कम ले जाया गया था .... समस्या यह है कि गरीब तैरना नहीं कर सकता है और एकत्रित होने लगे है, वह दंड जारी - हंसी और निराशा के बीच, मेरे पिता के एक दोस्त जो हमारे साथ छुट्टियां दे रहे थे, ने खुद को बचाने के लिए खुद को लॉन्च किया।




राजकुमारी एक बचाव फिल्म किसी भी मानव वर्तमान छींटे बिना जो पानी से रोमांटिक सागा, गरिमा के साथ सूखे के स्टार बाहर आ गया था और जहां वह पूल में फेंक दिया जा रहा से पहले था वापस चला गया बैठने के लिए है, लेकिन उनके आश्चर्य करने के लिए यह वप्पो पर कब्जा कर लिया गया था। बहुत सम्मानित वह उसके बगल में बैठा, और मैं तब तक इंतजार करूँगा जब तक वह सोएगा, और उसने हमला किया ... वे पूछेंगे कि उसने कैसे हमला किया, ठीक है, उसने उसे पानी में फेंक दिया ...

गरीब वाप्पो ने इस प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं की, आश्चर्यचकित हुआ कि वह लगभग धीमी गति में पूल में गिर गया , एक बड़ा बूबी मारना, वह जिसने उसे पूल के तल पर कुछ सेकंड रखा। लेकिन के रूप में इस जर्मन चरवाहा लाया उन्हें जल्दी से सामने आया और, पूल की त्रिज्या के आसपास तैराकी भी बाहर कैसे सीढ़ियों से पेशेवर तैराक हिल गया था, सूखे के लिए शुरू किया और फिर से राजकुमारी के बगल में बैठने के लिए चला गया, इस आराम करने के लिए समय।

लेकिन सभी की हँसी, नहीं रोका, और Wappo, क्योंकि वे आप के आसपास दे सकते हैं उसके सिर और उसके कान हर बार जब मैं सुनी कम करने के लिए किया था, सबक है कि यह आवश्यक चुटकुले बनाने के लिए नहीं है सीखा है, एक है कि ऐसा है जैसे "यह ऊन के लिए था और यह कटा हुआ बाहर आया।"

कुछ महीनों के बाद और घर लौट आया, राजकुमारी की मृत्यु हो गई, और वप्पो ने कभी भी अपनी पीड़ा के दौरान अपनी तरफ नहीं छोड़ा , बिंदु है जहां वह किसी के पास नहीं जाने दफन किया जाएगा, और उसे बंद करना पड़ा और doparlo और बूबी सदी perrita- और किस्सा पूल की अंत्येष्टि बाहर ले जाने के लिए यह उन कहानियों का हिस्सा बन गया कि कुछ परिचित रात्रिभोज में उन्हें आज तक याद किया जाता है।

Wappo बढ़ने के लिए जारी रखा, कई और साल रहते थे हमेशा पूल के एक प्रशंसक, उसे बचाने के लिए बेताब है जब वह पानी के नीचे तैर, और चॉकलेट के शौकीन flopping और चीजों Sweets- जब तक यह समय अधिक जब वह अपहरण किया गया था की तरह कई अन्य उपाख्यानों से मुक्त एक जीवन नहीं होने अलविदा कहने का, था और खुद को तक पहुँचने मुक्त करने में कामयाब घर पतली और रस्सी और मूरिंग के अपने पैरों पर निशान के साथ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते vomitгі poopमेरे कुत्ते vomitгі poop
मेरा कुत्ता ज़हर है © मैं करता हूँ?मेरा कुत्ता ज़हर है © मैं करता हूँ?
मेरे दो पूडल कुत्ते किसी भी कारण से लड़ते हैंमेरे दो पूडल कुत्ते किसी भी कारण से लड़ते हैं
उरीएल, चांदी के समुद्री महादूतउरीएल, चांदी के समुद्री महादूत
पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका हैपालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका है
बतख, क्रेओल बतखबतख, क्रेओल बतख
साशा, लाइफगार्ड कुतियासाशा, लाइफगार्ड कुतिया
एक पंजा पर सूजन के साथ पिल्लाएक पंजा पर सूजन के साथ पिल्ला
पालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गयापालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गया
प्यार में एक सबकप्यार में एक सबक
» » वप्पो और सदी पिकमेन
© 2022 TonMobis.com