बचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गया

बचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गया
सीसी छवि: मैनुअल Caballero

लॉस एंजिल्स को बहुत ही चिह्नित मौसम वाले शहर होने के लिए चित्रित किया गया है - गर्मियों में बहुत गर्म, और सर्दी में बहुत बारिश और ठंडी होती है। शीतकालीन सुबह विशेष रूप से अगस्त में शून्य से नीचे तापमान से विशेषता है। यह कहानी इस शहर में एक आम अगस्त के दिन होती है।

यदि तुम्हारी बिल्लियों नहीं हैं लेकिन आप किसी अन्य पशु बचाव की कहानी पढ़ना चाहते हैं, निम्न लिंक पर जाएं।

मैं अपने अपार्टमेंट में काम से दोपहर के भोजन के लिए आ रहा था। यह एक ठंडा दिन था, यह बार-बार बारिश हो रही थी। जबकि मैं दोपहर का भोजन कर रहा था, मैंने एक तेज मेयो सुना। सच्चाई यह है कि विभागों जहां मैं अपनी माँ के साथ रहती में कुत्तों और बिल्लियों रहे हैं, तो मैं ध्यान नहीं दिया, पहले उदाहरण में, यह सोचकर कि निश्चित रूप से एक पड़ोसी के बिल्ली थी। जानवर की लगातार आवाज सुनने के 45 मिनट बाद, मैंने सोचा कि कुछ हो रहा है, जिसे मैंने नीचे जाने का फैसला किया और देखा कि क्या हुआ। मैंने हर जगह खोज की जब तक मुझे सभी झगड़े का कारण नहीं मिला: यह एक बिल्ली का बच्चा था जो फंस गया था। एक छोटा सा सीवर कवर है, लेकिन बिल्ली या छोटे कुत्ते के लिए काफी बड़ा है और बाहर निकलने के लिए पर्याप्त नहीं है। इसके अलावा, बारिश की वजह से, बिल्ली बहुत गीला था, शायद के रूप में मैनहोल कवर समय में अटक पहने हुए, तो मैं इसे बाहर की कोशिश की, इसे ले और जल्दी से मेरे घर सुखाने के लिए करने के लिए लाने के लिए, लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि इतना नहीं होगा जैसा मैंने सोचा था उतना सरल: मैंने थोड़ा पैर तोड़ दिया था।




मैंने अपने टूटे हुए पैर को लेने के बिना, देखभाल के साथ बाहर ले लिया। जल्दी सूख, और सौभाग्य से, मेरे घर से दो ब्लॉकों, वहाँ एक पशु चिकित्सक है, तो मैं उसे जहां वे उसकी मदद कर सकता है के लिए जितनी जल्दी संभव हो पाने के लिए एक तौलिया में लिपटे ले लिया। मैं डॉक्टर छोड़ दिया, वह उसे तापमान ले लिया और अल्पताप था, भी अपने पैर टूट गया के लिए एक संक्रमण था, इसलिए, नहीं मिला होने गरीब छोटी बिल्ली मर गया हो सकता था। लेकिन सौभाग्य से, उसकी हालत गंभीर नहीं थी क्योंकि मैंने शुरुआत में विश्वास किया था, और दो दिनों के बाद पशु चिकित्सक ठीक होने पर, मैंने उसे घर ले लिया। मैं काफी निविदात्मक था, और मैं उसके शौकीन हो गया, लेकिन एक और समस्या थी: मैं बिल्लियों के लिए एलर्जी हूँ, इसलिए मैं उसे मेरे साथ लंबे समय तक नहीं ले सका। मैंने एलर्जी की वजह से गिरने से पहले, जितनी जल्दी हो सके मालिक को खोजने का कार्य निर्धारित किया। मैं थोड़ा संघर्ष करना पड़ा एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं, जो होगा, ज़ाहिर है, यह मेरी समस्या के लिए अनन्त हो गया लगता है, लेकिन वास्तव में एक सप्ताह के बाद मुझे लगता है मैं जहां काम कर रहा था, चाहता था के एक प्रोफेसर शुक्र अच्छा हाथों में छोड़ने के लिए, प्रबंधित और वह उसे देखने के लिए चला गया। आज बिल्ली, के रूप में नामित किया गया Tomasa मेरे सम्मान में, वह लॉस एंजिल्स के बाहरी इलाके में खुशी से रहती है, और बिना किसी संदेह के, वह प्यार करती है और बेटे की तरह खराब हो जाती है।

मैं एक स्थिति है जहाँ एक जानवर का जीवन खतरे में है, हम जल्दी से कार्य करना चाहिए, मैं, खुशी है कि मेरी एलर्जी के बारे में सोचा है, नहीं कर रहा हूँ क्योंकि मैं एक मुखौटा समय वह मेरी देखभाल के तहत किया गया साथ बहुत अच्छी तरह से कर सकता है, में लगता है और यह धन्यवाद था कि अब वह जीवित स्वस्थ है, और एक परिवार उसे प्यार करता है कि पाया। आप एक ऐसी ही स्थिति में अपने आप को देखते हैं, तो मदद करने के लिए संकोच नहीं करते, और देखते हैं कि सब कुछ दे दिया जाएगा और इतनी जटिल नहीं हो।

अगर आप चाहते हैं एक और बचाए बिल्ली की कहानी जानें, यहां क्लिक करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्सकुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्स
बिल्ली में एक बहरा मेयो हैबिल्ली में एक बहरा मेयो है
मेरे बिल्ली का बच्चा आंख की समस्या हैमेरे बिल्ली का बच्चा आंख की समस्या है
मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
बेबी बिल्ली अक्सर उल्टी होती हैबेबी बिल्ली अक्सर उल्टी होती है
पालतू कहानियां: मेरी घुसपैठ बिल्ली इसके साथ नहीं चली गईपालतू कहानियां: मेरी घुसपैठ बिल्ली इसके साथ नहीं चली गई
बिल्ली तुर्की के लिए एक बिल्ली का बच्चा तुर्की जाओबिल्ली तुर्की के लिए एक बिल्ली का बच्चा तुर्की जाओ
Mischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्लीMischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्ली
पालतू कहानियां: सड़क से एक पिल्ला का दुखद बचावपालतू कहानियां: सड़क से एक पिल्ला का दुखद बचाव
बचाव कहानियां: हम पड़ोसी से पीड़ित पिल्ला चुराते हैंबचाव कहानियां: हम पड़ोसी से पीड़ित पिल्ला चुराते हैं
» » बचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गया
© 2022 TonMobis.com