पालतू कहानियां: सड़क से एक पिल्ला का दुखद बचाव

सीसी छवि: Kiyonobu Ito

यह कहानी कुछ साल पहले हुई थी। हम अपने घर के पास पड़ोस के चारों ओर घूमना अपने प्रेमी, जब अचानक हम एक दुखद दृश्य में आया के साथ एक दोपहर थे: एक छोटे कुत्ते, कि आप बता सकते हैं, बस एक पिल्ला था फुटपाथ नीचे हिचकिचाते हुए चला गया। यह एक था पिल्ला गोरा, कान डूबने के साथ, और पूरी तरह से कुपोषित था। वह धीरे-धीरे चला गया और एक स्थान से दूसरे स्थान पर चला गया। जैसा कि मैंने संपर्क किया, मैंने देखा है कि, मुझ पर नहीं लग रही नहीं पता था कि क्या मैं अंधा या बस "चला गया" था, लेकिन मैंने पूछा सेबस्टियन, अपने प्रेमी, यह उसके लिए कुछ कुकीज़ को खरीदने के लिए उसकी हालत की गंभीरता को नहीं समझ पास के काउंटर था। जब मुझे एहसास हुआ कि मैं भी नहीं खा सकता था, तो मैं निराश था। मैंने रोना शुरू कर दिया और मैंने सेबेस्टियन को बताया कि हमें इसे तुरंत पशु चिकित्सक के पास ले जाना पड़ा . उसमें, पिल्ला घबराहट चलती रहती है और सड़क की ओर जाती है। मैं इस कदम हिम्मत नहीं थी क्योंकि मैं अगर वह चोट लगी थी नहीं पता था, इसलिए उसे एक हिट से बचाने के लिए, मैं गली में उसके साथ बैठ गया। मैं honked और मुझे चलाने के लिए मुझ पर चिल्लाया, और मैं, मेरी हताशा में, वे विद्रूप साफ करने के लिए, प्रतिक्रिया व्यक्त की जब तक हम अपनी माँ उसे एक पशु चिकित्सक को लेने के लिए गाड़ी से हमें लगता है आने के लिए इंतजार कर रहे थे।

अंत में हमने इसे लिया, और पशु चिकित्सक का निदान लैपिडरी था: अपने तंत्रिका विज्ञान चरण में परेशान - उसके लिए अब कुछ नहीं करना था। या बल्कि, कुछ था: उसे एक सम्मानित मौत देने के लिए, प्यार से घिरा हुआ, जहां वह अंततः अपने दर्द से छुटकारा पा लिया। और इसलिए हम किया था, के साथ एक शॉट पर जल्दी से चला गया, हम उदासी, बेबसी की रोया करते हुए, "कैसे हम पहले नहीं देखा है, जब वहाँ अभी भी आशा है कि, हम मदद की है हो सकता है" उसने सोचा, और गुस्से को महसूस किया क्योंकि कोई भी कभी भी उसे देखा, क्रोध प्रणाली, असंवेदनशील लोगों के खिलाफ जिन्होंने उनके लिए कुछ भी नहीं किया, उन लोगों के खिलाफ क्रोध जो उसे त्याग दिया और इसके परिणामों के बारे में नहीं सोचा परित्याग।




हम इसे बपतिस्मा देते हैं झंझट (मुझे नहीं पता क्यों) और हमने उसे घर के पास एक मैदान में दफनाया। हम मौन में एक लंबे समय से खुदाई कर रहे थे, रो समय पर, अदृश्य कुत्ता जिसे कोई नहीं परवाह, एक पिल्ला से अधिक 4 या 5 महीने नहीं किया है चाहिए और अपने संक्षिप्त जीवन में केवल सामना करना पड़ा को अलविदा कहने। हमारा सांत्वना इसे भेज रहा था दूसरी तरफ प्यार और दर्द के साथ है, और वह इंद्रधनुष, जहां कई अदृश्य Rabitos अपनी पूंछ सारे दुख से मुक्त ले जाने के दूसरे पक्ष पर अंत में आराम करने के लिए प्रक्रिया को त्वरित किया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता कमजोर है और फ़ीड नहीं करता हैमेरा कुत्ता कमजोर है और फ़ीड नहीं करता है
कुत्ते पिल्ला एक सूजन पेट हैकुत्ते पिल्ला एक सूजन पेट है
फेफड़ों में द्रव होने के लिए पिल्ला बलिदानफेफड़ों में द्रव होने के लिए पिल्ला बलिदान
मुझे नहीं पता कि मेरे पिल्ला की टीका अच्छी तरह से रखी गई थी या नहींमुझे नहीं पता कि मेरे पिल्ला की टीका अच्छी तरह से रखी गई थी या नहीं
मायियसिस से होने वाले घाव के साथ पिल्लामायियसिस से होने वाले घाव के साथ पिल्ला
दुखद पिल्ला ठंडा हैदुखद पिल्ला ठंडा है
प्यार में एक सबकप्यार में एक सबक
बचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गयाबचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गया
पेट दर्द दर्द के साथ पिल्ला और फ़ीड नहीं करना चाहतापेट दर्द दर्द के साथ पिल्ला और फ़ीड नहीं करना चाहता
पिल्ला durmiгі बहुत बेचैन, कुछ उसे परेशान कियापिल्ला durmiгі बहुत बेचैन, कुछ उसे परेशान किया
» » पालतू कहानियां: सड़क से एक पिल्ला का दुखद बचाव
© 2022 TonMobis.com