मेरी बिल्ली बहुत डूबती है क्यों?

मेरी बिल्ली बहुत डूबती है क्यों?

का नाम प्राप्त करता है ptyalism लार का अत्यधिक उत्पादन , बिल्लियों और अन्य स्तनधारियों में दोनों। कभी-कभी यह बिल्ली के व्यक्तित्व के व्यक्तित्व की एक और विशेषता है, लेकिन यह काफी असामान्य है।

एक बिल्ली जो डोलिंग कर रही है वह अपने स्वामी के लिए अलार्म का संकेत है, खासकर जब ऐसा व्यवहार होता है जो कभी प्रकट नहीं होता है, इसलिए यह पता चलता है कि आपके प्यारे दोस्त के साथ कुछ सही नहीं है। इस लेख को पढ़ने के लिए जारी रखें पता लगाएं कि आपकी बिल्ली बहुत डूबती है.

आप भी रुचि ले सकते हैं: जब मैं इसे पालतू करता हूं तो मेरी बिल्ली क्यों डूबती है?
सूची

उसने जहर में प्रवेश किया है

एक बिल्ली जहर या नशा अधिकांश मामलों में डोलॉल्स और, यदि यही कारण है, तो बिल्ली को तुरंत पशुचिकित्सा में ले जाना चाहिए। बिल्लियों, गलती से जहर अंतर्ग्रहण खासकर जब वे बाहर की पहुंच है का खतरा होता है, क्योंकि या तो कचरे के डिब्बे में प्रहार, क्योंकि विषाक्तता द्वारा मारे गए एक छोटे जानवर के मांस, और यहां तक ​​कि वहाँ की ओर बुरा इरादों के साथ किसी को खाने आसपास के जानवरों।

हालांकि, घर के भीतर भी जोखिम हैं, जैसे नशा के साथ सफाई या स्वच्छता उत्पादों , कि हर समय उन्हें बिल्ली केक से जितना संभव हो सके रहना चाहिए।

पिपेट और अन्य उपचार जो शरीर पर पिस्सू और टिक्स का इलाज करने के लिए लागू होते हैं, वही प्रभाव पैदा करते हैं यदि बिल्ली शरीर के उस क्षेत्र को चाटना करने का फैसला करती है। इनमें से किसी भी मामले में, लार आमतौर पर प्रचुर मात्रा में और मोटी होती है, और फोम के रूप में भी मौजूद होती है। यदि आपको संदेह है कि बिल्ली में जहरीला तुरंत एक पेशेवर के पास जाता है और अगर आप उस पदार्थ को नहीं जानते हैं जो उसे नहीं जानता है तो उसे कभी उल्टी न करें। ब्लीच, उदाहरण के लिए, अगर आप इसे उल्टी करने का प्रयास करते हैं तो कास्टिक जला सकते हैं।

वह बीमार है

यह संभव है कि डोलिंग है एक बीमारी का परिणाम वह चल रहा है और वह पैदा करता है उल्टी या मतली आपकी बिल्ली में, जो लापरवाही को तेज करता है। यदि यह अक्सर होता है (कुछ दिन, एक ही दिन में कई बार), यह एक समस्या को इंगित करता है जिसे तुरंत संबोधित किया जाना चाहिए। यदि, इसके विपरीत, बाल की गेंद के निष्कासन के बाद डोलिंग दिखाई देती है, उदाहरण के लिए, कुछ स्पोरैडिक, चिंता करने की कोई बात नहीं है।

वह बीमार है

आप तनावग्रस्त हैं

हम पहले से ही जानते हैं कि बिल्लियों में तनाव एक महत्वपूर्ण है कई असुविधा का ट्रिगर , खासकर जब वे कुछ तथ्यों को उन परिस्थितियों में जोड़ते हैं जो अप्रिय हैं, जैसे कि पशुचिकित्सा की अप्रत्याशित यात्रा।

उन लक्षणों में से जो संकेत दे सकते हैं कि आपकी बिल्ली का बच्चा तनाव की स्थिति से गुजर रहा है, अनियंत्रित डोलिंग है। iQuest-क्यों? जब कुछ आपकी अत्यधिक बिल्ली का कारण बनता है डर या घबराहट , उनकी न्यूरोलॉजिकल प्रणाली इस स्थिति के चेहरे में ढाल के रूप में प्रतिक्रिया आदेशों की एक श्रृंखला भेजती है कि वह नियंत्रण में सक्षम नहीं है, और इसे कीचड़ के रूप में व्यक्त किया जा सकता है।

एक दवा का प्रभाव




कोई भी जिसके पास घर पर बिल्ली है, जानता है कि एक बिल्ली को दवा करना कितना जटिल है, खासकर जब यह सिरप के रूप में आता है। यदि आपका बिल्ली का बच्चा इनमें से एक है, तो निश्चित रूप से आप इसे पूरे घर में डोलोल देखेंगे आपके इलाज की खुराक के बाद , निश्चित रूप से आप की ओर घृणा के साथ इस के साथ।

आम तौर पर थोड़ी देर के बाद यह डोलिंग गायब हो जाती है, क्योंकि यह जानवरों द्वारा उत्पन्न नापसंद के कारण होता है। दवा का स्वाद , और तथ्य यह है कि आप उसे लेने के लिए मजबूर करना चाहते थे। हालांकि, अगर आप देखते हैं कि यह बनी रहती है, तो आप नशे में हो सकते हैं और एक पशुचिकित्सा द्वारा जांच की आवश्यकता है।

एक दवा का प्रभाव

उसके मुंह में कुछ गड़बड़ है

आपकी बिल्ली का दंत स्वास्थ्य अत्यंत महत्वपूर्ण है, एक पहलू जिसे अक्सर उपेक्षित किया जाता है। गुहाओं जैसी चीजें, जीभ या मसूड़ों में संक्रमण, ट्यूमर, मुंह में अल्सर और घाव , जबड़े, आदि में आघात, अत्यधिक गड़बड़ी का कारण बनता है जो खराब गंध के साथ होता है, लार में लाल या हरे रंग के असामान्य रंग, दूसरों के बीच।

इसके अलावा, यह भी संभव है किसी वस्तु दांत या मौखिक गुहा बिल्ली में फंस नहीं है कि, चाहे कुछ ही है, या यहाँ तक कि हड्डियां हड्डियों द्वारा शिकार किया गया है। यही कारण है कि बिना किसी हड्डी या चिप्स के मांस की पेशकश करने की हमेशा सिफारिश की जाती है।

वह तुम्हारे साथ रहना पसंद करता है!

हालांकि यह बहुत आम नहीं है, कुछ बिल्लियों वे बेहद खुशी के लिए डोलोल कि वे कुछ स्थितियों का उत्पादन करते हैं जिन्हें वे प्यार करते हैं, जैसे कि अपने स्वामी से स्नेह और छेड़छाड़ करना। जब यह डोलिंग करने का कारण होता है, तो आमतौर पर जानवर को युवा होने के बाद प्रस्तुत किया जाता है।

एक बिल्ली जो कैटनीप या कैटनीप से प्यार करती है, जब वह बदबू आती है, और यहां तक ​​कि जब ऐसा लगता है अपने पसंदीदा भोजन प्राप्त करने के बारे में . व्यवहार, हालांकि असामान्य, होने की संभावना है, जिससे फेलिन हमारे जैसे थोड़ा अधिक बनाते हैं।

वह तुम्हारे साथ रहना पसंद करता है!

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली बहुत डूबती है क्यों? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
मेरी पुरानी बिल्ली ने मेरी छोटी बिल्ली को घायल कर दियामेरी पुरानी बिल्ली ने मेरी छोटी बिल्ली को घायल कर दिया
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
मेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक हैमेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक है
मेरी बिल्ली बहुत हतोत्साहित नहीं करती है या पेशाब नहीं करती हैमेरी बिल्ली बहुत हतोत्साहित नहीं करती है या पेशाब नहीं करती है
मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©
मेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लियामेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लिया
मेरी बिल्ली बहुत डूबती है और सड़ा हुआ गंध करता हैमेरी बिल्ली बहुत डूबती है और सड़ा हुआ गंध करता है
जब वह सोती है तो मेरी बिल्ली डोलोल करती हैजब वह सोती है तो मेरी बिल्ली डोलोल करती है
बिल्ली अज्ञात कारण के कारण मृतकबिल्ली अज्ञात कारण के कारण मृतक
» » मेरी बिल्ली बहुत डूबती है क्यों?
© 2022 TonMobis.com