क्यों मेरी बिल्ली में केवल एक बिल्ली का बच्चा था

क्यों मेरी बिल्ली में केवल एक बिल्ली का बच्चा था

अगर हमने अपनी बिल्ली उठाई है और इसमें केवल एक संतान है, तो हम आमतौर पर चिंता करते हैं क्योंकि बिल्लियों को आम तौर पर एक अत्यधिक तरीके से पुन: पेश करने के लिए जाना जाता है, Iquest- क्या यह आपका मामला है?

ExpertoAnimal द्वारा इस आलेख में हम जवाब देने के विभिन्न कारणों की समीक्षा करने जा रहे हैं क्यों मेरी बिल्ली में केवल एक बिल्ली का बच्चा था , सच्चाई यह है कि यह आपके विचार से ज्यादा आम है।

इस घटना के कारणों के साथ-साथ कुछ कारकों को पढ़ने और खोजना जारी रखें जो आपको ऐसा करने में मदद नहीं कर सकते हैं:

आप में रुचि भी हो सकती है: बिल्लियों और बिल्ली के बच्चे के लिए अच्छे नाम

संभावित कारण

अन्य स्तनधारियों के साथ गर्भावस्था के दौरान कुछ कारक प्रभावित होते हैं : उम्र, शारीरिक स्वास्थ्य, शुक्राणु, भोजन और संभोग के सफल समय की एक अच्छी स्थिति इस के कुछ उदाहरण हो सकती है। जो भी कारण है कि आपके पास केवल एक वंशज है, चिंता न करें, यह कुछ गंभीर नहीं है, यह कई बार होता है।

हमें यह समझना चाहिए कि किसी भी जानवर में गर्भावस्था बहुत नाजुक स्थिति है, यह बहुत महत्वपूर्ण है आइए न्यूनतम आयु निर्धारित करें उन्हें प्रजनन करने के साथ-साथ कल्याण, शांति और एक अच्छा आहार खरीदना शुरू करने के लिए।

संभावित कारण



जाहिर है कि इस परिस्थिति में आपको सबसे अच्छी सलाह कौन दे सकती है वह पशुचिकित्सा है, केवल वह कर सकता है कुछ बीमारियों के लक्षणों से इंकार करें बिल्ली के साथ-साथ आपको इसके लिए कुछ सुझाव भी देते हैं।

अन्य विकल्प

आपको शायद यह पता चलेगा बिल्लियों के लिए आश्रय हैं आपके समुदाय या देश में। यदि आप बिल्ली के बच्चे होने के बारे में भावुक हैं या परिवार का विस्तार करना चाहते हैं Iquest- आप इन स्थानों पर क्यों नहीं जाते?

आपको पता होना चाहिए कि बिल्ली को उठाना सलाह या ठोस नहीं है: जबकि गर्भावस्था के दौरान आपकी बिल्ली को असुविधा होती है, वहां लाखों छोटे बिल्ली के बच्चे होते हैं वे चाहते हैं कि कोई उनकी देखभाल करे जैसे आप करेंगे.

हम जानते हैं कि हमारे प्यारे पालतू जानवर के वंशज होने के लिए यह खूबसूरत है: हमें लगता है कि हम बिल्ली के बच्चे में थोड़ा सा होने जा रहे हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि हम एक और बिल्ली बनाने का अवसर निकाल रहे हैं जो खुश नहीं था।

अन्य विकल्प

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्यों मेरी बिल्ली में केवल एक बिल्ली का बच्चा था , हम अनुशंसा करते हैं कि आप गेस्टासिओन के हमारे अनुभाग में प्रवेश करें, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
मेरी बिल्ली ने केवल 10 घंटे में बिल्ली को जन्म दिया हैमेरी बिल्ली ने केवल 10 घंटे में बिल्ली को जन्म दिया है
बिल्लियों में गर्भावस्थाबिल्लियों में गर्भावस्था
मेरी बिल्ली नींद, trembles और रोता नहीं खाते हैंमेरी बिल्ली नींद, trembles और रोता नहीं खाते हैं
मेरी बिल्ली की विफल योजनामेरी बिल्ली की विफल योजना
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?
बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
एक गर्भवती बिल्ली के लक्षणएक गर्भवती बिल्ली के लक्षण
बिल्ली और कुत्ता साझा भोजनबिल्ली और कुत्ता साझा भोजन
» » क्यों मेरी बिल्ली में केवल एक बिल्ली का बच्चा था
© 2022 TonMobis.com