जब मैं इसे पालतू करता हूं तो मेरी बिल्ली क्यों डूबती है?

जब मैं इसे पालतू करता हूं तो मेरी बिल्ली क्यों डूबती है?

हमारे जैसे, फेलिन विभिन्न कारणों से और विभिन्न उत्तेजनाओं के जवाब में डोलोल कर सकते हैं। लापरवाही आपके शरीर की एक सामान्य और स्वस्थ घटना है, हालांकि यह अत्यधिक या अचानक होने पर चिंताजनक हो सकती है।

iQuest-कभी अच्छी तरह से अपने पसंदीदा क्षेत्रों पर अपनी बिल्ली लाड़ और आप देखेंगे कि कैसे बाबा का एक छोटा सा स्रोत उसके छोटे मुंह से निकले से प्रसन्न? फिर, निश्चित रूप से आप पहले से ही खुद से पूछा है जब आप इसे पकड़ते हैं तो आपकी बिल्ली क्यों डूब जाती है. यदि आप उत्तर खोजना चाहते हैं, तो हम आपको पशु विशेषज्ञ के इस लेख को पढ़ने के लिए आमंत्रित करते हैं।

आप भी रुचि ले सकते हैं: मेरी बिल्ली बहुत क्यों डूबती है?
सूची

जब हम उन्हें सहारा देते हैं तो बिल्लियों को डोल क्यों करते हैं?

निश्चित रूप से आप पहले से ही एक स्वादिष्ट भोजन के बारे में सोचने, गंध करने या सोचने के लिए अत्यधिक लापरवाही की इस भावना को जानते हैं ldquo-ते aguardquo- मुंह करता है, या क्योंकि तुम एक झपकी अमीर से जागरण पर तकिए पर लार की एक छोटी जगह माना जाता है। इन मामलों में, स्लॉबर एक के रूप में प्रकट होता है सकारात्मक प्रतिबिंब उत्तेजना और परिस्थितियों के खिलाफ जो हम पसंद करते हैं या आराम करते हैं। हमारे साथ क्या होता है इसके बहुत ही समान तरीके से, एक स्वस्थ बिल्ली डोलोल कर सकती है जब वह अपनी पसंद के उत्तेजना को समझता है और प्रयोग करते समय सुखद, मजेदार या आरामदायक क्षण.

यदि आपके बिल्ली drools, जब प्रियतम वस्तु purring और अपने हाथ या पैर में अपने गालों या अपने सिर कलह, आप कह रहे हैं कि आप के साथ किया जा रहा है और अपने लाड़ प्राप्त है। आपकी बिल्ली भी बदबू आ सकती है जब वह गंध या गुस्सा या बिल्ली का बच्चा, और जब वह अपने पसंदीदा भोजन की गंध करता है। हालांकि इस घटना का अनुभव करने वाली बिल्लियों का प्रतिशत बहुत अधिक नहीं है।

अत्यधिक लापरवाही कब चिंताजनक है?

जैसा कि हमने कहा था, कीचड़ आपकी बिल्ली के व्यवहार का एक प्राकृतिक और सकारात्मक पहलू हो सकता है। लेकिन यह जानना महत्वपूर्ण है कि अंतर कैसे करें ldquo-babitas de placerrdquo- अत्यधिक और अचानक लापरवाही, जो एक हो सकता है लक्षण की नशा, जहर या कुछ रोगों का।

एक बिल्ली drooling जब खुशी, इस व्यवहार आमतौर पर से अपने infanciay सुखद उत्तेजनाओं के खिलाफ नियमित रूप से दोहराया, अपने शरीर से एक सुखद और सहज प्रतिक्रिया के रूप में प्रदर्शित मौजूद है। इसके अलावा, सुखद ड्रबबल लगभग हमेशा छोटे तरल और पारदर्शी बूंदों के रूप में दिखाई देता है, जो खराब या चिपचिपा गंध नहीं करते हैं।

यदि आपकी बिल्ली असामान्य तरीके से अत्यधिक या बिना कभी भी लार शुरू कर देती है, तो अपने भरोसेमंद पशुचिकित्सा से परामर्श करना आवश्यक है। समझने के मामले में भी यही सच है रंग, बनावट और उसकी डोलोल की सुगंध में बदलाव.




और यदि, इसके अलावा, आप घरेलू बिल्लियों में अत्यधिक लापरवाही के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो हम आपको हमारे लेख को पढ़ने की सलाह देते हैं ldquo- मेरी बिल्ली बहुत डूबता है क्यों?

अत्यधिक लापरवाही कब चिंताजनक है?

क्या आपकी बिल्ली पर बल दिया गया है?

बिल्लियों में अत्यधिक लापरवाही का एक और लगातार कारण है तनाव निर्माण और तनाव, जो उपस्थिति का पक्ष लेते हैं या जानवरों की प्रतिरक्षा प्रणाली को कमजोर करके कई बीमारियों के लक्षणों को बढ़ाते हैं।

एक तनावग्रस्त बिल्ली अधिक आक्रामक या अति सक्रिय हो सकती है, जो निश्चित रूप से विकास के लिए अधिक संवेदनशील होती है बाध्यकारी व्यवहार . आपकी भूख और पाचन कार्य अक्सर अत्यधिक तनाव के वातावरण और परिस्थितियों से प्रभावित होते हैं।

क्या आप अपनी बिल्ली के मौखिक स्वास्थ्य पर ध्यान दे रहे हैं?

पशु अत्यधिक लुप्त हो सकते हैं, है बुरी सांस और जमा करें टैटार खराब मौखिक स्वच्छता के परिणामस्वरूप आपके दांतों और मसूड़ों में। मौखिक स्वच्छता आपके पालतू जानवरों के स्वास्थ्य को संरक्षित करने और एक प्रभावी और उचित निवारक दवा प्रदान करने के लिए एक आवश्यक देखभाल है। हमारे बिल्लियों दिन के लिए अपने दिन में बहुत स्वतंत्र दिखा सकते हैं हालांकि हमारी मदद की जरूरत है अपने मौखिक स्वास्थ्य सुनिश्चित करने के लिए, इसलिए यदि आप पाते हैं कि आपके drooling बिल्ली जब आप हाथ फेरना और संदेह यह इस कारण हो सकता है, पशु चिकित्सक के पास जाने के लिए संकोच नहीं करते ।

Iquest- आखिरी बार जब आप अपनी बिल्ली के दांत ब्रश किया था? यदि आपने कभी ऐसा नहीं किया है या यदि आप सीखना चाहते हैं कि इसे सही तरीके से कैसे किया जाए, तो आप मेरी बिल्ली के दांतों को साफ करने के तरीकों पर हमारी युक्तियों का लाभ उठा सकते हैं।

क्या आप अपनी बिल्ली के मौखिक स्वास्थ्य पर ध्यान दे रहे हैं?

यह आलेख केवल जानकारीपूर्ण है, ExpertoAnimal.com में हमारे पास पशु चिकित्सा उपचार निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की शक्ति नहीं है। हम आपको किसी भी प्रकार की हालत या असुविधा के मामले में अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जब मैं इसे पालतू करता हूं तो मेरी बिल्ली क्यों डूबती है? , हम अनुशंसा करते हैं कि आप अन्य स्वास्थ्य समस्याओं के हमारे अनुभाग में प्रवेश करें, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मकबिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मक
मेरी बिल्ली बहुत डूबती है और सड़ा हुआ गंध करता हैमेरी बिल्ली बहुत डूबती है और सड़ा हुआ गंध करता है
जब वह सोती है तो मेरी बिल्ली डोलोल करती हैजब वह सोती है तो मेरी बिल्ली डोलोल करती है
जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?
बिल्लियों आइसक्रीम खा सकते हैं?बिल्लियों आइसक्रीम खा सकते हैं?
अगर मेरी बिल्ली ड्रायर से डरती है तो क्या करें?अगर मेरी बिल्ली ड्रायर से डरती है तो क्या करें?
जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?
मुझे लगता है कि मेरी बिल्ली गैस गैंग्रीन से पीड़ित हैमुझे लगता है कि मेरी बिल्ली गैस गैंग्रीन से पीड़ित है
क्यों मेरी बिल्ली में केवल एक बिल्ली का बच्चा थाक्यों मेरी बिल्ली में केवल एक बिल्ली का बच्चा था
मेरी बिल्ली मेरे तकिए पर क्यों सोती है?मेरी बिल्ली मेरे तकिए पर क्यों सोती है?
» » जब मैं इसे पालतू करता हूं तो मेरी बिल्ली क्यों डूबती है?
© 2022 TonMobis.com