5 चीजें हर मोटी बिल्ली के मालिक को पता होना चाहिए

5 चीजें जो हर वसा बिल्ली के मालिक को पता होना चाहिए
सीसी छवि: गेब्रियल अमोर

यद्यपि आप इसे विश्वास नहीं कर सकते हैं, बिल्लियों मोटापे से भी पीड़ित हो सकते हैं। हालांकि यह सच है, सर्दियों में वे सोने के समय असली स्टोव हैं, वसा की उन स्थितियों में उनका स्वास्थ्य गंभीर रूप से प्रभावित होता है . पिछले साल मेरी बिल्ली थी मोटापा का निदान यह अजीब था, क्योंकि मैंने पाया कि वह बहुत प्यारा लग रहा था . लेकिन हम समझ गए कि उनका स्वास्थ्य पहले था और हमें उसे उस राज्य से बाहर निकलने में मदद करनी पड़ी। और यदि आपकी बिल्ली अधिक वजन वाली है, तो यहां हम आपको 5 चीजें दिखाते हैं जिन्हें आपको हां या हां पता होना चाहिए।

1. वे कम चुस्त हैं और तेजी से थक गए हैं : क्या आपने मोटे लोगों को सीढ़ी पर चढ़ाया है? निश्चित रूप से, वे थके हुए सुपर फास्ट हो जाते हैं और उनका सांस बढ़ता है। यह मोटे बिल्लियों के साथ भी होता है। हालांकि यह सच है, बिल्ली का बच्चा सक्रिय है और खेलने के लिए प्यार करता है, जब वे वसा होते हैं तो वे अधिक समय बिताते हैं। आपको अवगत होना चाहिए कि आपके शरीर में अधिक वजन होने से, वे कम खेलेंगे और जल्दी थक जाएंगे। ज्यादा मांग से बचें, यह आपके दिल को नुकसान पहुंचा सकता है। और यदि आप आहार योजना पर हैं, तो अपने डॉक्टर से परामर्श लें ताकि आप इसका अभ्यास करने के सर्वोत्तम तरीकों को जान सकें।

2. आप खाने के लिए क्या खाते हैं, खाते हैं : खाने की बात आती है जब बहुत चालाक बिल्लियों हैं। लेकिन यह तब बदलता है जब हमारे घर में मोटापे से ग्रस्त बिल्ली हो। वे बहुत मोहक होते हैं और अक्सर दिन में कई बार भोजन का उपभोग करते हैं . वे कभी भी नहीं कहेंगे और कुछ नाश्ते, दोपहर के भोजन और एक बार, आपको कुछ पूछने के लिए दिखाई देंगे। यदि आप अधिक वजन रखते हैं, तो आपको करना होगा अपने भोजन को मापो बहुत सावधानी से। हर बार जब मैं पूछता हूं, घर का बना खाना साझा न करें। हालांकि मैंने उस छोटे चेहरे को रखा है जिसे आप बहुत पसंद करते हैं। सोचो कि यह आपके लिए अच्छा है . मैंने जो किया वह आपके कप के साथ एक कप छोड़ गया था , इस तरह, मैं हमेशा उस भोजन की मात्रा को मापता हूं जिसे मैं उसे दे रहा हूं।

3. बहुत नींद! आम तौर पर, बिल्लियों को दिन में कई घंटे सोना पड़ सकता है। यह उनकी प्रकृति है, क्योंकि यदि यह उनके लिए थी, तो वे हमेशा के लिए सोएंगे। मोटे बिल्लियों अक्सर सोने के घंटों का दुरुपयोग करते हैं, इसलिए आप देखेंगे कि आप आराम करने में बहुत अधिक घंटे बिताते हैं , कुछ भी किए बिना अधिक वजन के बिना बिल्लियों बहुत आगे बढ़ते हैं और पागल की तरह छतों पर कूदते हैं। इसलिए, यदि आप देखते हैं कि आप बहुत ज्यादा सोते हैं, तो चिंता करें, यह बिल्ली मोटापा का एक स्पष्ट संकेत हो सकता है।




4. बुरे मूड में आपका स्वागत है : जब मेरी बिल्ली अधिक वजन थी तो बिल्कुल सही स्मृति . मुझे कुछ भी नहीं चाहिए था। वह इतना था, लेकिन इतना गड़बड़, वह एक दादाजी की तरह सब कुछ के बारे में शिकायत की तरह लग रहा था . मैंने उसे बुलाया, वह नहीं आया था। उसने उसकी देखभाल की, वह जल्द ही चले गए। दरअसल, उन्होंने हमारे धैर्य को परीक्षा में डाल दिया और यदि आप इसके स्वामी हैं, तो आपको जीवन के उस नए तरीके से जीना सीखना चाहिए।

5. उच्च तापमान के साथ पीड़ित : शीतकालीन उनके लिए कोई समस्या नहीं है। बाल की इसकी विशाल परतें इसे ठंड और बारिश से बचाती हैं। समस्या गर्मी में आती है, क्योंकि गर्मी उन्हें थका देती है, और भी अधिक तो अगर वे मोटी हो . इसलिए, यदि आप वर्ष के इस समय पीड़ित नहीं होना चाहते हैं, तो इसे ताजा रखने में मदद करें। और जाहिर है कि उसे अभी आहार शुरू करने के लिए पशु चिकित्सक के पास ले जाना।

और आप, क्या आपके पास मोटा बिल्ली है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
मैक्स बिल्लीमैक्स बिल्ली
मेरी बिल्ली के पीछे मोटे scabsमेरी बिल्ली के पीछे मोटे scabs
मेरी बिल्ली के दाहिने आंख पर खून का दाग हैमेरी बिल्ली के दाहिने आंख पर खून का दाग है
बिल्लियों में मोटापे - कारण और उपचारबिल्लियों में मोटापे - कारण और उपचार
हेमिंगवे, बिल्लियों का प्रेमीहेमिंगवे, बिल्लियों का प्रेमी
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
बिल्ली के साथ अभ्यास करोबिल्ली के साथ अभ्यास करो
अगर मेरी बिल्ली को सांस लेने में परेशानी हो तो मुझे क्या करना चाहिए?अगर मेरी बिल्ली को सांस लेने में परेशानी हो तो मुझे क्या करना चाहिए?
मोटापा बिल्लियों, क्या करना है यदि आपकी बिल्ली ने बहुत अधिक वजन प्राप्त किया हैमोटापा बिल्लियों, क्या करना है यदि आपकी बिल्ली ने बहुत अधिक वजन प्राप्त किया है
» » 5 चीजें हर मोटी बिल्ली के मालिक को पता होना चाहिए
© 2022 TonMobis.com