लघु चिली "भालू कहानी" ऑस्कर को सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड लघु फिल्म में ले जाती है

शॉर्ट चिली
के माध्यम से छवि: यूट्यूब

भालू कहानी "हिस्टोरिया डे अन ओसो" ऑस्कर जीतने वाली पहली चिली लघु फिल्म है, जो हमें देशवासियों के रूप में खुश करने से अधिक बनाती है, क्योंकि हम जानते हैं कि यह पुरस्कार योग्य है, और योग्यता डबल और ट्रिपल है Punkrobot यह युवा लोगों के एक समूह द्वारा रचित है जिन्होंने इस परियोजना को शुद्ध नाड़ी में जीता, और जिसने एनीमेशन के राक्षस को भी हराया पिक्सर। एक पुरस्कार निस्संदेह अपनी गुणवत्ता और संदेश प्रदान करने के लिए दोनों के लिए पात्र है।

छोटी कहानी एक टेडी भालू पिता की चलती कहानी बताती है, जिनके पास एक खुशहाल जीवन था, जब तक कि अंधेरे पात्र उसे और उसके भवन में रहने वाले सभी जानवरों को अपहरण करने के लिए नहीं आते, ताकि उन्हें सर्कस में कार्य करने के लिए मजबूर किया जा सके। रात के बाद रात, दुखी छोटे भालू को जनता का आनंद लेने के लिए चाल चलनी चाहिए, और जब वह "अभिनय" नहीं कर रहा है तो वह पिंजरे में बंद रहता है और अपने परिवार और उसकी आजादी से अलग रहता है। यह क्या होता है सर्कस जानवरों।




कल हमने सीखा कि वास्तव में कहानी अपने रचनाकारों के दादा के निर्वासन का एक रूपक है, हम इस खूबसूरत और दुखी कहानी के "शाब्दिक" पक्ष को देखना बंद नहीं कर सकते हैं, विशेष रूप से हाल ही में हमारे देश ने एक भेजा है बिल जो सर्कस में जानवरों की भागीदारी को रोक देगा. यही कारण है कि यह कहानी बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसके माध्यम से हम देख सकते हैं कि जब भी वह अपनी आजादी और उसके मूल से छीन लिया जाता है तो कोई भी व्यक्ति पीड़ित होता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रानकुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रान
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): टिफ़नी के नाश्तेकुत्तों की कला (और बिल्लियों): टिफ़नी के नाश्ते
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकारकुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकार
टफी की प्रभावशाली कहानी, उत्तरजीवी (वीडियो)टफी की प्रभावशाली कहानी, उत्तरजीवी (वीडियो)
भालू एक समृद्ध स्नान का आनंद लेंभालू एक समृद्ध स्नान का आनंद लें
एशिया में चंद्रमा भालू की भयानक वास्तविकताएशिया में चंद्रमा भालू की भयानक वास्तविकता
अलास्का आर्कटिक टुंड्रा में विलुप्त होने के खतरे में जानवरों की सूचीअलास्का आर्कटिक टुंड्रा में विलुप्त होने के खतरे में जानवरों की सूची
सबसे अच्छे दोस्तसबसे अच्छे दोस्त
दुनिया में सबसे अच्छा पशु वृत्तचित्रदुनिया में सबसे अच्छा पशु वृत्तचित्र
इस बचाव भालू ने डूबने वाले एक चट्टान के जीवन को बचायाइस बचाव भालू ने डूबने वाले एक चट्टान के जीवन को बचाया
» » लघु चिली "भालू कहानी" ऑस्कर को सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड लघु फिल्म में ले जाती है
© 2022 TonMobis.com