बिस्तर पर उतरने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें

बिस्तर पर उतरने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें

वे सभी जो अपने जीवन को साझा करते हैं बिल्लियों वे जानते हैं कि उन्हें कितना सोना पसंद है और, मुख्य रूप से, उनके अलावा सभी बिस्तरों में सोते हैं। उसका बिस्तर उसकी फेरोमोन से जुड़ा हुआ है और उसकी बिल्ली के लिए कुछ अनूठा है। यदि आपको परवाह नहीं है कि आपका बिल्ली का बच्चा साथी अपने बिस्तर पर चढ़ता है (एलर्जी के कारण, क्योंकि वह आपको नींद देता है या क्योंकि आप सोचते हैं कि आप बाकी भूमि या किसी के पास पा सकते हैं), जानवरों में .इट 2.xyz हम voce की गणना करते हैं अपनी बिल्ली को अपने बिस्तर पर चढ़ने से कैसे रोकें.

यदि आप अपने बिल्ली के बच्चे को अपने बिस्तर में सोना चाहते हैं, तो इस लक्ष्य को हासिल करने के तरीके हैं। क्या छोड़ना नहीं चाहिए, ताकि यह आपकी बिल्ली है जो घर में भेजती है। यह जरूरी है इसे समझाओ बिस्तर सोने या कुछ समय बिताने का सबसे अच्छा स्थान है। अपनी बिल्ली से परेशान न हों और यदि आप você से अलग हैं, तो आप बहुत बुद्धिमान हैं और एक अलग तरीके से आपके साथ समय बिताना सीखेंगे।

  • हर बार जब आपकी बिल्ली आपके बिस्तर पर चढ़ती है या आप बिल्ली को आग पर ले जाते हैं, उसे बताओ कि वह दृढ़ता से कौन है और यदि वह इसमें सो रहा है, तो धीरे से इसे वापस ले लें। ओएनएन उसके साथ ब्रूस होना चाहिए, या बदमाश बिल्लियों को सकारात्मक उत्तेजना के साथ बेहतर सीखना चाहिए। इसी कारण से, वह बिस्तर से उठ गया और कमरे से बाहर निकल जाएगा, उसे सोफे पर या उसके बिस्तर पर छोड़ देगा (अगर उसके पास है)।

  • एक खरीदें अपनी बिल्ली के लिए बिस्तर और इसे अपने कमरे के अंदर रखें, ताकि आप एक साथ सो सकें लेकिन आप फंस गए हैं। यदि आप अपनी बिल्ली को जानते हैं, तो आरामदायक बिस्तर की तलाश करें, जहां आप सुरक्षित महसूस करते हैं, जैसे गुफा के अंदर, थोड़ा ऊंचा भी ताकि आप देख सकें। वह महसूस करता है कि वह बिस्तर का उपयोग करता है, आदत-बिस्तर के अंदर अपने कुछ कपड़े छोड़ देता है- उसकी गंध उसे आश्वस्त करेगी और वह समझ जाएगा कि यह जगह você का हिस्सा है। उसे परिचितता की भावना होनी चाहिए कि वह अच्छा महसूस करता है। यहां तक ​​कि इस सीमा तक कि बिस्तर के साथ यह प्राइमियो छोड़ देता है, ताकि वह उस बिस्तर को उसके लिए सकारात्मक विचारों से जोड़ सके।




  • बिस्तर में अपनी बिल्ली को पाने के अन्य तरीके थोड़ा अधिक असहज हैं क्योंकि उनमें शामिल हैं वह पसंद करता है जो शोर करता है . जब आपको पता चलता है कि आपकी बिल्ली बिस्तर पर चढ़ने जा रही है तो आप एक चट्टान को हिला सकते हैं, या सिक्कों के साथ एक कैन देख सकते हैं कि कैसे, धैर्य के साथ, यह आगे बढ़ना बंद कर देगा। ये आवाज बिल्लियों के लिए बहुत ही प्रसन्न हैं, और यह देखना महत्वपूर्ण है कि कौन, उन्हें कौन बनाता है: समझदार होने की कोशिश करें क्योंकि, यदि आप ध्यान देते हैं, तो यह आपके व्यवहार को बदल देगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिस्तर पर उतरने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों के लिए बिस्तरबिल्लियों के लिए बिस्तर
    बिल्ली बिस्तर पर एक प्रकार का बीज छोड़ देता हैबिल्ली बिस्तर पर एक प्रकार का बीज छोड़ देता है
    मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
    मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स में निहित हैमेरी बिल्ली सैंडबॉक्स में निहित है
    मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स से बाहर निकलती हैमेरी बिल्ली सैंडबॉक्स से बाहर निकलती है
    मैंने गलती से पेट में मेरी बिल्ली पर बहुत मुश्किल से कदम रखामैंने गलती से पेट में मेरी बिल्ली पर बहुत मुश्किल से कदम रखा
    बिल्ली पिल्ला क्षय हो गया है और खाना नहीं चाहता हैबिल्ली पिल्ला क्षय हो गया है और खाना नहीं चाहता है
    बिस्तर से गिरने के बाद मेरी नई गोद ले ली गई बिल्लीबिस्तर से गिरने के बाद मेरी नई गोद ले ली गई बिल्ली
    पेट में शोर और मेरी बिल्ली के सांस लेने में कठिनाईपेट में शोर और मेरी बिल्ली के सांस लेने में कठिनाई
    मेरी बिल्ली चलना नहीं चाहता और पूरे दिन सोती हैमेरी बिल्ली चलना नहीं चाहता और पूरे दिन सोती है
    » » बिस्तर पर उतरने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com