एक बिल्ली पिल्ला नींद कैसे करें

एक बिल्ली पिल्ला नींद कैसे करें

एक में सो रहा है आवश्यक गतिविधि सभी जानवरों के लिए, क्योंकि यह सपने के दौरान है कि हमारे शारीरिक और मानसिक संतुलन को बहाल किया जाता है। यह विशेष रूप से बच्चों और बच्चों के लिए महत्वपूर्ण है जो अच्छी तरह से सोते हैं और कई घंटों तक, क्योंकि इस समय के दौरान विकास हार्मोन का 9 0% जारी किया गया है। यह तथ्य उन बिल्लियों के लिए भी मान्य है जिन्हें वयस्क बिल्ली की तुलना में अधिक नींद की आवश्यकता होती है (आमतौर पर लगभग 16 घंटे)। यदि आप की तलाश में हैं बिल्ली पिल्ला नींद कैसे करें इस लेख को पढ़ना जारी रखें animales.sitio2.xyz जिसमें हम soluñón के लिए प्रस्तुत करते हैं!

चलना तैयार करो degatodormir प्रजनन के लिए। वह मॉर्न और इर्मोन के साथ सोने के लिए प्रयोग किया जाता है, इसलिए बिल्ली के बच्चे को गर्म और आरामदायक रखने के लिए, बिल्ली बिस्तर या पेपर बॉक्स पर क्लिल्ट या कंबल डालें।

  • अनुकरण करने के लिए कि पिल्ला और पिल्ला उस चलने पर हैं, आप कुछ डाल सकते हैं पेलुशिया गुड़िया . यदि वे लंबे बाल के साथ बालों वाले हैं, तो बिल्ली के बच्चे के लिए चूसने लगाना सामान्य बात है।

  • बिस्तर या कंबल के नीचे रखें गर्म पानी का थैला , ताकि बिल्ली के बच्चे को अतिरिक्त गर्मी दी जा सके। यह उपयोगी होगा विशेष रूप से यदि आप जहां रहते हैं वहां ठंडा है।




  • एक में चलना रखें जगह बहुत शांत है और taida decomida, uaua और उसके लिए sandbox के बगल में आसानी से पहुंचने के लिए और जीवित रहने के लिए आवश्यक सब कुछ के साथ अगले है।

  • बिल्ली को बिस्तर पर रखें और झूठ बोलने के लिए प्रतीक्षा करें और नींद . सिय्योन तुरंत करता है, वह ट्यून रहने के लिए preguiñoso और सोते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्ली पिल्ला नींद कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    बिल्ली के बच्चे के विश्राम को बढ़ावा देने के लिए, आप उस कमरे में डाल सकते हैं जहां आप एक बिल्ली का बच्चा फेरोमोन स्वाद लेते हैं जो आपकी बिल्ली के विश्राम में मदद करता है। आप इस पशु के बारे में अपने पशुचिकित्सा से पूछ सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते को कितना सोना चाहिएकुत्ते को कितना सोना चाहिए
    कुत्ते की नींद की जरूरत हैकुत्ते की नींद की जरूरत है
    पिल्ला में नींद का महत्वपिल्ला में नींद का महत्व
    बिल्लियों के लिए बिस्तरबिल्लियों के लिए बिस्तर
    मेरी बिल्ली नींद, trembles और रोता नहीं खाते हैंमेरी बिल्ली नींद, trembles और रोता नहीं खाते हैं
    क्या पालतू जानवर सपने देखते हैं?क्या पालतू जानवर सपने देखते हैं?
    अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
    बिल्ली एक दिन कितनी घंटे सोती है?बिल्ली एक दिन कितनी घंटे सोती है?
    एक बच्ची बिल्ली कैसे सोते हैं?एक बच्ची बिल्ली कैसे सोते हैं?
    मेरी बिल्ली बहुत सोती है - क्या यह सामान्य है?मेरी बिल्ली बहुत सोती है - क्या यह सामान्य है?
    » » एक बिल्ली पिल्ला नींद कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com