5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है

5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है

अब बिस्तर पर जाने का समय है और जब आप बिस्तर पर जाते हैं तो आपके पास कंपनी है: आपकी बिल्ली। आप नहीं जानते क्यों, लेकिन सभी या लगभग हर रात यह बालों वाला आदमी आपके साथ सोता है। सच्चाई यह है कि यह एक बिल्ली का बच्चा की कंपनी के साथ सोने के लिए काफी आरामदायक और सुखद है और इसलिए हम उन्हें बिस्तर से बाहर नहीं फेंकते हैं लेकिन Iquest- वे हमारे साथ सो क्यों आते हैं? अगर आप जानना चाहते हैं 5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है विशेषज्ञ पशु के इस लेख को याद मत करो।

आराम, कंपनी, गर्मी ... कई कारण हैं कि आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है और यहां हम उन्हें सभी समझाते हैं:

आप भी रुचि ले सकते हैं: बिल्ली एक दिन कितनी घंटे सोती है?

1. तापमान के लिए

बिल्लियों के लिए वे गर्मी से प्यार करते हैं . यदि आप देखते हैं कि आप हमेशा घर में सबसे गर्म स्थानों की तलाश में हैं छुपाएं और एक शांत समय है: स्टोव के पास, कुशन या किसी भी कोने में जहां सूर्य चमक रहा है। यही कारण है कि इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि आपकी बिल्ली सोने के समय आपको ढूंढती है, चाहता है कि आप उन्हें और अधिक आरामदायक होने के लिए गर्म करें।

1. तापमान के लिए

2. आराम, सबसे पहले

हालांकि वे चंचल हैं और, कभी-कभी बहुत सक्रिय होते हैं, सच्चाई यह है कि बिल्लियों आलसी हैं और सो सकते हैं दिन में 15 घंटे तक . यद्यपि वे सबसे अप्रत्याशित स्थानों में झूठ बोल सकते हैं, वे निश्चित रूप से मुलायम बिस्तर में अधिक आरामदायक रहेंगे, इसलिए आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है यह बस सुविधा के लिए है।

2. आराम, सबसे पहले

3. आप उन्हें सुरक्षा प्रदान करते हैं

हालांकि वे आराम से लगते हैं, बिल्लियों हैं सतर्कता की निरंतर स्थिति में , यही कारण है कि जब आप उनके पास कुछ अजीब करते हैं तो वे न्यूनतम तक कूदते हैं। आपकी बिल्ली के साथ संबंध बहुत महत्वपूर्ण है, शायद आपको सबसे अधिक परिवार में से एक माना जाता है, इसलिए वह आपके साथ सोना और महसूस करना पसंद करता है अधिक सुरक्षित और आराम से अगर वह तुम्हारे साथ सोता है। यदि आप अपनी तरफ से अपनी सुरक्षा और आराम करते हैं तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि यह आपके बगल में बहुत सुरक्षित महसूस करता है।

3. आप उन्हें सुरक्षा प्रदान करते हैं

4. क्षेत्रीयता, बिल्ली में सहज

हो सकता है कि आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है, कारणों में से एक है मान लें कि बिस्तर तुम्हारा है और वह वह है जो आपको वहां सोने देता है। इसका सकारात्मक हिस्सा यह है कि आपकी बिल्ली के पास पर्याप्त लगाव है और आप पर भरोसा है आप उसकी तरफ से सोते हैं.

4. क्षेत्रीयता, बिल्ली में सहज

5. तुमसे प्यार करता हूँ




हां, बिल्लियों बहुत उत्साही और स्वतंत्र लग सकते हैं, लेकिन यह सिर्फ एक मुखौटा है। सच्चाई यह है कि बिल्ली भी कंपनी पसंद करती है और, खासकर यदि आप घर से बहुत समय बिताते हैं, आपको याद आएगा.

बिल्लियों जब वे लिटर में होते हैं तो वे आम तौर पर एक साथ झूठ बोलते हैं गर्मी और कंपनी के लिए, इसलिए यदि आप रगड़ते हैं, तो आप बट काटते हैं, चाटना और झूठ बोलते हैं कि आप एक और बिल्ली को और अधिक मानते हैं। iexcl-बधाई! यही आपके पास है एक आदर्श रिश्ता अपने प्यारे साथी के साथ।

5. तुमसे प्यार करता हूँ

क्या बिल्ली के साथ सोना अच्छा है?

एक बिल्ली के साथ सो रहा है फायदे और नुकसान , सब कुछ की तरह अगर बिल्ली सड़क में लंबी अवधि बिताती है या आप एलर्जी हैं तो अपने बिस्तर में झूठ बोलने की सलाह नहीं दी जाती है।

हालांकि, अगर आप घर नहीं छोड़ते हैं और आपको टीका लगाया जाता है और डिवार्म किया जाता है तो कोई समस्या नहीं होती है, वास्तव में यह आपकी मदद करेगी अपने लिंक को मजबूत करें और आप अधिक आसानी से सो जाओगे, अधिक आराम से और खुश. याद रखें कि नियमित रूप से आपकी बिल्ली के बालों को ब्रश करने से बिस्तर में आराम से आराम मिलेगा और इस पर इतने सारे बाल जारी नहीं होंगे।

क्या बिल्ली के साथ सोना अच्छा है?

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं 5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली उल्टी हो जाती है और भूख खो देती है और बहुत सोती हैबिल्ली उल्टी हो जाती है और भूख खो देती है और बहुत सोती है
बिल्ली पूरे दिन सोती है और फ़ीड नहीं करती हैबिल्ली पूरे दिन सोती है और फ़ीड नहीं करती है
बिल्ली बहुत सोती है और उसके बाल गिर जाते हैंबिल्ली बहुत सोती है और उसके बाल गिर जाते हैं
बिल्ली सोती है और चलना नहीं चाहतीबिल्ली सोती है और चलना नहीं चाहती
मेरी बिल्ली चलना नहीं चाहता और पूरे दिन सोती हैमेरी बिल्ली चलना नहीं चाहता और पूरे दिन सोती है
जब वह सोती है तो मेरी बिल्ली डोलोल करती हैजब वह सोती है तो मेरी बिल्ली डोलोल करती है
जब वह सोती है तो मेरी बिल्ली बहुत ड्रिब्बल करती हैजब वह सोती है तो मेरी बिल्ली बहुत ड्रिब्बल करती है
बिल्ली एक दिन कितनी घंटे सोती है?बिल्ली एक दिन कितनी घंटे सोती है?
अपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओअपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओ
मेरी बिल्ली बहुत सोती है - क्या यह सामान्य है?मेरी बिल्ली बहुत सोती है - क्या यह सामान्य है?
» » 5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है
© 2022 TonMobis.com