अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ

अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ

असल में, मैं उन लोगों में से कई लोगों को जानता हूं जो अपने जीवन को सम्मान के जानवर के साथ साझा करते हैं। इन जानवरों में से, बिल्लियों

वे कंसोल के साथ विरासत साझा करते हैं। हालांकि, दोनों के बीच उल्लेखनीय दिन नहीं हैं: बिल्लियों की आजादी उनके मालिकों को प्रभावित कर सकती है क्योंकि, अन्य चीजों के साथ, वे अपनी पसंद के स्थानों पर सोने के दिन का एक बड़ा हिस्सा बिताते हैं। इस स्थान से बचने के लिए, animales.sitio2.xyz में हम आपके प्रश्न का जवाब देते हैं, अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ एक जानकारी जो जीवन की गुणवत्ता प्रदान करेगी।

  • बिल्लियों का चरित्र

स्वतंत्रता के रूप में उनकी प्रतिष्ठा के बावजूद, बिल्लियों एक बड़ी कंपनी हो सकती है, खासकर यदि वे छोटे हैं। इसलिए, यह महत्वपूर्ण है फेलिन को शिक्षित करें चूंकि वे हमारे जीवन का हिस्सा हैं, अपनी स्पेन को सीमित कर रहे हैं और स्थापित कर सकते हैं, हद तक संभव है, horáríos।

ऐसा इसलिए है क्योंकि बिल्लियों वे जानवर होते हैं जो दिन की बड़ी संख्या में सोते हैं, इसलिए, रात के दौरान सहमत होने के लिए अधिक सामान्य होता है, अगर हम उन क्षेत्रों में रहने के लिए जीवित रहते हैं जहां तापमान उच्च होता है पूरे वर्ष दौर

  • उन्हें शिक्षित करने की आदतें

    उस क्षण से बिल्ली को शिक्षित किया जाना चाहिए जब वह अपने जीवन का हिस्सा बनना चाहता था। इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि पहले स्थान पर horáríos की स्थापना vocêríos फेलिन के लिए। यह कैसे करें? दिन के दौरान कुछ गतिविधि का अभ्यास करने की कोशिश करें ताकि जब आप रात में आएं तो वह थक जाएगा और बसने और सोने के लिए एक जगह की तलाश करेगा।

    दूसरा, आपको खाने के दिन के बारे में अवगत होना चाहिए, ताकि बिल्ली रात के दौरान बड़ी मात्रा में भोजन लेने के लिए उपयोग की जा सके। इस आदत से मुझे गहरी नींद लेना मुश्किल हो जाएगा।

  • अपने बिस्तर में सो जाओ




    बिल्लियों को सोने के लिए आरक्षित आरक्षित होना चाहिए, या तो खरीदे गए बाइसन के लिए, या इसके लिए अनुकूलित एक बॉक्स। इसे एक में रखा जाना चाहिएनिश्चित स्थानवह घर जहां बिल्ली का बच्चा रहता है, ताकि वह जानता है कि वह स्पेन में कहां है जहां उसे शुरुआत से सोना चाहिए।

    बिल्ली के मालिक का रवैया भी मौलिक है, क्योंकि कई मौकों पर वह इसका इस्तेमाल करता है और उसे अपने बिस्तर में सोने देता है। अनुबंध से, जब ऐसा होता है और बिल्ली अपने मालिक के बिस्तर की तलाश में खुद की तलाश में होती है, तो उसे कमरे को बंद करना चाहिए, और जानवर को अपने बिस्तर में रखना चाहिए, दैनिक समाचार पत्र दोहराना मैंने इसका इस्तेमाल करने की कोशिश की।

    अंत में, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि हम जानवरों के साथ उसी तरह कार्य करते हैं जैसे हम लोगों के साथ करते हैं, यही कारण है कि हम आम तौर पर अपने व्यवहार से खुद को मनाने की अनुमति देते हैं। इसी कारण से, जब वह अपने कमरे में सोना चाहता है, लेकिन अपने कमरे के बंद दरवाजे को ढूंढना चाहता है, तो वह अपने मेयो में देने के लिए सामरिक चीज है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों के लिए बिस्तरबिल्लियों के लिए बिस्तर
    बिल्लियों और संभावित घरेलू समस्याएं। Animales-perdidos.comबिल्लियों और संभावित घरेलू समस्याएं। Animales-perdidos.com
    एक बिल्ली के साथ रहने के लाभएक बिल्ली के साथ रहने के लाभ
    मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    अपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओअपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओ
    क्या मेरी बिल्ली खराब है?क्या मेरी बिल्ली खराब है?
    स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
    सैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाएसैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाए
    5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है
    » » अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
    © 2022 TonMobis.com