मेरा ग्रेहाउंड क्यों डरता है?

मेरा ग्रेहाउंड क्यों डरता है?

आम तौर पर जब कुत्ते डरते हैं तो वे दो कारणों से करते हैं: वे ठंडे होते हैं, या वे डरते और डरते हैं।

हालांकि, ग्रेहाउंड बहुत विशेष विशेषताओं वाले कुत्तों हैं जो पिछले नियम को लागू कर सकते हैं, यह भी सच है कि वे अन्य कारणों से हिला सकते हैं। कई कारकों बहुत बार एक ग्रेहाउंड, आम तौर पर बुरा है, जो उन्हें forges एक स्वभाव बहुत जोर दिया के जीवन को विराम देंगे रहे हैं, और जैसा कि हम बोलचाल की भाषा में कहते हैं, "वे पर कूद रहे हैं।"

यदि आप अपने प्रश्न के उत्तर जानना चाहते हैं: Iquest- मेरा ग्रेहाउंड क्यों डरता है? , AnimalExpert से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और आपको अपने कुत्ते को बेहतर तरीके से पता चल जाएगा।

आपको भी दिलचस्पी हो सकती है: मेरा चिहुआहुआ क्यों डरता है?
सूची

ग्रेहाउंड की उत्पत्ति

की जगह ग्रेहाउंड की उत्पत्ति मौलिक है जानवर की आगामी प्रतिक्रियाओं को जानने के लिए। ग्रेहाउंड रेसिंग की निष्पादित दुनिया से अपनाया गया एक ग्रेहाउंड शायद अपने पिछले व्यावसायिक जीवन के दुर्व्यवहार और पोषण कठिनाइयों के कारण एक डरावना जानवर होगा।

दूसरी तरफ, वह उन लोगों के साथ जबरदस्त स्नेही और विश्वासयोग्य बन जाएगा जो उसे अपनाते हैं और उन्हें अपने कुख्यात पिछले जीवन से दूर ले जाते हैं। सौभाग्य से, इस प्रकार के शानदार पालतू जानवरों के बारे में जागरूक लोगों द्वारा गोद लेने में अधिक बार होता है।

ग्रेहाउंड की उत्पत्ति

ग्रामीण मूल

यह उत्पत्ति आमतौर पर सबसे खराब है। ग्रामीण स्पेन में ग्रेहाउंड शिकारियों और अन्य व्यक्तियों द्वारा उपयोग की जाने वाली प्रजातियां हैं जो विभिन्न शिकार मोड में दांव पार करने के लिए उनका उपयोग करती हैं।

ये ग्रेहाउंड युवा, मजबूत और सभी के ऊपर, विजेताओं होना चाहिए। हारने वाले वे आमतौर पर लटका दिया जाता है जब तक उनकी मृत्यु क्योंकि उनके पारंपरिक और मर्द का मालिक का मानना ​​है कि सिर में गोली मार दी descerrajarles एक अत्यधिक खर्च और रस्सी है कि अपने पुराने ग्रेहाउंड के लिए लटका दिया, या युवा हारे हुए है, तो आप कई अन्य लोगों के बाद में लटका कर सकते हैं। यह हमारी "संस्कृति" में रीसाइक्लिंग रस्सियों का एक बहुत पुराना और भद्दा तरीका है।

दुर्भाग्यवश, ग्रामीण दुनिया से आने वाले ग्रेहाउंड के लिए सामान्य नहीं है जहां कुत्तों को रखा जाता है और दिल से लोगों द्वारा अपनाया जा सकता है। एक बार वे हार गए हैं, या जीतना बंद कर दिया है, वे एक दिन के न्यूनतम भोजन के लायक नहीं हैं, न ही डीजल उन्हें पशु आश्रय के करीब लाने के लायक हैं।

ग्रामीण मूल

ग्रेहाउंड बैंड

ग्रेहाउंड सर्दी के साथ कंपकंपी कर सकते हैं . यह छोटे बाल की अन्य प्रजातियों के साथ होता है उदाहरण के लिए: बॉक्सर। उनके बेहद छोटे बालों के अलावा ग्रेहाउंड में शरीर की वसा की कमी होती है, इसलिए वे सर्दी ठंड के खिलाफ बहुत असुरक्षित होते हैं।




शहरी ग्रेहाउंड का निरीक्षण करना असामान्य नहीं है जो आश्रय वाले शरीर के लपेटों से सुरक्षित है। यदि आप सर्दियों के बीच में एक पहाड़ पर अपना ग्रेहाउंड लेते हैं, तो आप देखेंगे कि कुछ ही मिनटों के बाद गरीब आदमी सभी की कार में वापस लौटने की कोशिश करता है। अपने कुत्ते को ठंड से बचाने के लिए जानें।

अफगान ग्रेहाउंड्स उनके खूबसूरत फर के लिए धन्यवाद ठंडा नहीं है, क्योंकि यह एक कुत्ता है जो अफगान कॉर्डिलरों की जलवायु कठोरता के अनुकूल है। अभ्यास में कोई भयभीत अफगान भी नहीं हैं, इसके विपरीत। ये कुत्तों कुत्ते हैं जो समृद्ध वातावरण से आते हैं और उनकी अच्छी तरह से देखभाल की जाती है, जो उन्हें अपने आप में बहुत ठोस विश्वास देती है। अफगानिस्तान में, इन असाधारण शिकार कुत्तों को बहुत मूल्यवान संपत्ति माना जाता है, जो गरिमा और शारीरिक अखंडता के साथ वृद्धावस्था तक पहुंचने में सक्षम होते हैं।

ग्रेहाउंड बैंड

मांसपेशियों की धड़कन

ग्रेहाउंड बहुत तेज़ कुत्ते हैं, और अन्य रेसिंग जानवरों की तरह, उदाहरण के लिए घोड़े, उनकी मांसपेशियों में अचानक स्थानीयकृत कंपकंपी के एपिसोड (आमतौर पर झंडे पर) कि पिछले सेकंड और जिसके साथ अपनी मांसपेशियों को टोन करें इन संक्षिप्त fibrillations के साथ। यदि यह अन्य कुत्तों में होता है, तो उनके शरीर में लंबे बाल का अस्तित्व इस घटना को छुपाता है।

मांसपेशियों की धड़कन

बीमारियों से घबराहट झटके

आखिर में ऐसे ग्रेहाउंड होते हैं जिनमें नसों के कारण कंपकंपी के एपिसोड होते हैं। ये तंत्रिका हो सकती है somatic या मनोवैज्ञानिक रोगों के कारण होता है.

आम तौर पर जब कोई बीमारी होती है या शरीर की चोट का सामना करना पड़ता है और दौरे का कारण बन सकता है। वह है पशु चिकित्सक के पास तुरंत जाओ ग्रेहाउंड का निदान और उपचार करने के लिए। जब कुत्ते की बीमारियां मानसिक होती हैं, उदाहरण के लिए अवसाद, कुत्ते में कंपकंपी की उपस्थिति आम है। पशु चिकित्सा ध्यान की आवश्यकता है।

बीमारियों से घबराहट झटके

थंडर और फटाके

गर्जन और फायरकेकर्स वे कई कुत्तों से डरते हैं अलग-अलग दौड़ों का कारण बनता है, जिससे वे बिस्तर के नीचे शरण लेते हैं और वे डर के डरने के लिए खुद को बहुत परेशान दिखाते हैं।

ऐसे परिधान हैं जो इन परिस्थितियों में थरथरा सकते हैं, लेकिन न तो कुत्ते की किसी भी अन्य नस्ल से न तो कम। यदि ऐसा होता है तो पशु चिकित्सक को संवाद करना सुविधाजनक होता है अगर वह हमें अपने कुत्ते को आश्वस्त करने के लिए कुछ समाधान प्रदान कर सकता है जब यह शोर से डरता है।

थंडर और फटाके

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरा ग्रेहाउंड क्यों डरता है? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेहाउंड, शिकार के मौसम का अंत और इसकी नियति।ग्रेहाउंड, शिकार के मौसम का अंत और इसकी नियति।
मर्सिया में ग्रेहाउंड हार गयामर्सिया में ग्रेहाउंड हार गया
ग्रेहाउंड मोंटकाडा i reixac, बार्सिलोना में खो गयाग्रेहाउंड मोंटकाडा i reixac, बार्सिलोना में खो गया
ओरीटिस और चरम पतलीपन के साथ ग्रेहाउंडओरीटिस और चरम पतलीपन के साथ ग्रेहाउंड
तीन महीने पुराना ग्रेहाउंड हासिल नहीं करता हैतीन महीने पुराना ग्रेहाउंड हासिल नहीं करता है
हमें एक अंग्रेजी ग्रेहाउंड मिला हैहमें एक अंग्रेजी ग्रेहाउंड मिला है
स्पेनिश ग्रेहाउंड कुत्ते नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड कुत्ते नस्ल
ग्रेहाउंड में सूजन का चेहरा हैग्रेहाउंड में सूजन का चेहरा है
ग्रेहाउंड में एक विद्रोही और बढ़िया डैंड्रफ़ हैग्रेहाउंड में एक विद्रोही और बढ़िया डैंड्रफ़ है
ग्रेहाउंड के गर्दन क्षेत्र में सूजनग्रेहाउंड के गर्दन क्षेत्र में सूजन
» » मेरा ग्रेहाउंड क्यों डरता है?
© 2022 TonMobis.com