सबसे तेज़ ग्रेहाउंड

ग्रेहाउंड रनिंग देखना आंखों के लिए आकर्षक है। अचानक आंदोलनों और प्रयास के लिए एक लचीला शरीर के बिना, ग्रेहाउंड ग्रह पर सबसे तेज़ कुत्ता है. और यही कारण है कि वे कुत्ते दौड़ में प्रति घंटे 75 किलोमीटर तक पहुंचने में इतने लोकप्रिय हैं।


ग्रेहाउंड एक प्राचीन जाति है, जिसमें कम से कम 5,000 साल पहले एक दस्तावेजी इतिहास है। आज के समान गैल्गोस की छवियां 2 9 00 ईसा पूर्व से मिस्र के कब्रों में मिल सकती हैं।

लेकिन महारानी एलिजाबेथ के समय इंग्लैंड में दौड़ की लोकप्रियता मध्य पूर्व तक सीमित नहीं थी, गैल्गोस के साथ खरगोशों का शिकार बहुत लोकप्रिय था। और 1700 के उत्तरार्ध में, जब अमेरिका बढ़ने लगा, तो कई यूरोपीय आप्रवासियों ने उनके साथ अपने ग्रेहाउंड लाए।

गैल्गो के लक्षण

ग्रेहाउंड पहले और सबसे महत्वपूर्ण कुत्ते को चलाने के लिए पैदा हुआ है। वह पतले, एक संकीर्ण शरीर और एक गहरी छाती के साथ, बड़े फेफड़ों और एक बड़े दिल के लिए जगह के साथ पतला है। वह मांसपेशी है और एक अच्छी तरह से प्रशिक्षित एथलीट की उपस्थिति देता है। उसका सिर लंबा और संकीर्ण है, उसकी आंखें अंधेरे हैं और व्यक्तित्व से भरी हैं, उनके कान छोटे और झुकाव हैं। इसकी पूंछ लंबी और पतली है।

इस नस्ल का कोट बहुत छोटा और नरम है और किसी भी रंग या रंग पैटर्न में पाया जा सकता है।

गैल्गो देखभाल

इस नस्ल के बाल को मुलायम ब्रिसल ब्रश के साथ सप्ताह में दो बार ब्रश किया जाना चाहिए ताकि कुत्ते की संवेदनशील त्वचा को चोट न पहुंचाए।

हालांकि अधिकांश गैल्गो सोफे पर घूमना पसंद करते हैं, वे एथलीट पैदा होते हैं और किसी भी गतिविधि से प्यार करते हैं, इसलिए उन्हें हर दिन व्यायाम करने की ज़रूरत होती है, क्योंकि सुबह में एक लंबी सैर और रात में दूसरी गतिविधि न्यूनतम गतिविधि होगी उन्हें पेश किया जाना चाहिए।

इस नस्ल के लिए हजारों साल पहले से चल रहा है के लिए एक गहरी वृत्ति है, इसलिए यदि संभव हो तो आप उन्हें और अक्सर यात्रा कैरियर के साथ कुछ गतिविधियों का अभ्यास करना चाहिए। हालांकि, एक fenced क्षेत्र के बाहर चलाने के लिए है क्योंकि एक खरगोश या गिलहरी गतिविधि के दौरान दिखाई देता है, ग्रेहाउंड शिकार के सभी रोमांच भूल जाते हैं और पीछा कॉल करने के लिए किसी भी प्रयास को तोड़ने की अनुमति नहीं दी।

ग्रेहाउंड कि दौड़ पटरियों पर उपयोग किया जाता है आमतौर पर अच्छी तरह से लोगों को और अन्य कुत्तों के साथ socialized कर रहे हैं। लेकिन अगर ग्रेहाउंड एक रेस ट्रैक से संबंधित नहीं अपनाई गई है, तो आप socialized किया जाना चाहिए, इस गतिविधि कई समस्याओं का कारण नहीं होना चाहिए क्योंकि ग्रेहाउंड किसी भी पर्यावरण के लिए अच्छी तरह से अनुकूल और अद्भुत पालतू जानवर हो सकता है।


गैल्गो की सिफारिशें

ग्रेहाउंड बहुत ही उन्मुख हैं और बहुत ही सामाजिक हो सकते हैं, लेकिन वे सिर्फ एक व्यक्ति को मजबूत लगाव भी विकसित कर सकते हैं।

ग्रेहाउंड अन्य कुत्तों के साथ अच्छे हैं, खासतौर से बड़े लोगों के साथ, लेकिन छोटे कुत्तों, बिल्लियों और अन्य छोटे जानवरों के साथ बातचीत में उनकी बारीकी से निगरानी की जानी चाहिए।

ग्रेहाउंड खेल चोटों के लिए प्रवण हो सकता है। अन्य स्वास्थ्य समस्याओं में संज्ञाहरण, सूजन, और टोरसन की संवेदनशीलता शामिल है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मर्सिया में ग्रेहाउंड हार गयामर्सिया में ग्रेहाउंड हार गया
ग्रेहाउंड मोंटकाडा i reixac, बार्सिलोना में खो गयाग्रेहाउंड मोंटकाडा i reixac, बार्सिलोना में खो गया
ओरीटिस और चरम पतलीपन के साथ ग्रेहाउंडओरीटिस और चरम पतलीपन के साथ ग्रेहाउंड
तीन महीने पुराना ग्रेहाउंड हासिल नहीं करता हैतीन महीने पुराना ग्रेहाउंड हासिल नहीं करता है
हमें एक अंग्रेजी ग्रेहाउंड मिला हैहमें एक अंग्रेजी ग्रेहाउंड मिला है
स्पेनिश ग्रेहाउंड कुत्ते नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड कुत्ते नस्ल
ग्रेहाउंड में सूजन का चेहरा हैग्रेहाउंड में सूजन का चेहरा है
ग्रेहाउंड के गर्दन क्षेत्र में सूजनग्रेहाउंड के गर्दन क्षेत्र में सूजन
Badalona में ग्रेहाउंड खो गयाBadalona में ग्रेहाउंड खो गया
ग्रेहाउंड सूजन हो गया है और जहर हो सकता हैग्रेहाउंड सूजन हो गया है और जहर हो सकता है
» » सबसे तेज़ ग्रेहाउंड
© 2022 TonMobis.com