पालतू जानवरों का इतिहास: "डॉन गुस्तावो" का queltehue

पालतू कहानी: Queltehue

चूंकि मेरे पास उपयोग करने का कारण है, इसलिए मुझे हमेशा पक्षियों को पसंद आया है। मेरे पहले पालतू जानवर की वजह से, "पेप्टो" नामक एक रोस्टर।

मुझे याद है, जब 90 के दशक के मध्य में, मेरा पुराना चचेरा भाई दक्षिण में छुट्टी पर था और वह कई किंवदंतियों को बताने आया, उनमें से ज्यादातर ने रात को बताया और छोटे लोगों ने हमें बहुत डरा दिया। मेरे मामले में, मुझे प्रसिद्ध " मंगल ट्यू "और जब भी मैं स्कूल जाने के लिए जल्दी उठ गया, मैंने इसे सुनने के लिए कसम खाई।

एक बार जब हम एक सज्जन को देखने के लिए गए, जिसके लिए हमें काफी विश्वास था, और वैकल्पिक चिकित्सा निर्धारित की गई। हम अकेले नहीं थे जो उसे देखने जा रहे थे, इसलिए हमें प्रकाश के आंगन में इंतजार करना पड़ा, जिसमें वह घर था जहां वह रहता था।

मुझे सभी हाइपरकिनेटिक और उत्सुक बच्चों को पसंद है, मैं आंगन के चारों ओर चले गए जब तक कि मैं एक आंगन के बीच में एक बड़ी चिड़िया को देख रहा था, जो एक शाखा पर खड़ा था। मेरे डरावनी होने के लिए, उसने अपना विशेष शोर बनाना शुरू कर दिया , जो मेरे अनुसार "ते ट्यू ते ट्यू" था। मैं अपनी माँ के पास भाग गया और उसे बताया, उसने कहा, "पागल, यह एक क्लेटेह्यू है, यह पक्षियों का कहना है कि वे बारिश की घोषणा करते हैं"।




इस छोटी चिड़िया के बारे में सच्चाई जानना, राहत आने में लंबा नहीं था। इस विदेशी पक्षी के मालिक "डॉन गुस्तावो" की पत्नी ने हमें बताया कि उन्होंने उसे चोट लगी और उनके साथ रहे। उसने हमें बताया कि वह बहुत शांत था, अगर वह आत्मविश्वास लेता है तो उसे सहारा दिया जा सकता है, कि उसे शिकार किए गए छोटे जानवरों के अलावा फल दिया गया था।

यह बहुत छोटा था और बहुत प्यारा और आकर्षक था। मेरा ध्यान आकर्षित करने वाला एकमात्र विवरण था दूसरे की तुलना में एक पंख छोटा था और मैंने पूछा क्यों। वहां उन्होंने मुझे समझाया कि ऐसा इसलिए है कि यह कूद नहीं गया और बहुत ऊंचा उड़ गया या अगर मैंने पैदल चलने का फैसला किया, तो चोरी नहीं हुई थी।

प्रसिद्ध "ट्यू ट्यू" के डर को हटाने के अलावा, इस छोटे पक्षी से मिलने का तथ्य, एक और पक्षी बनाया जिसे मैं प्यार करता हूं - प्रसिद्ध Queltehue , जिसे आमतौर पर दक्षिण में "ट्रेले" के नाम से जाना जाता है।

सीसी छवि mdf

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खरोंच के साथ पुराना कुत्ताखरोंच के साथ पुराना कुत्ता
मेरे पिल्ला ने कई बार उल्टी हो गई हैमेरे पिल्ला ने कई बार उल्टी हो गई है
मेरे पिल्ला में दुर्लभ लक्षणमेरे पिल्ला में दुर्लभ लक्षण
एक कुत्ते की डायरीएक कुत्ते की डायरी
एक त्याग किए कुत्ते से पत्र - एक दुखद वास्तविकताएक त्याग किए कुत्ते से पत्र - एक दुखद वास्तविकता
मनुष्यों के डर से बिल्लीमनुष्यों के डर से बिल्ली
प्यार में एक सबकप्यार में एक सबक
अंडे के साथ कैनरी, हम नहीं जानते कि इसे गर्मी से कहां रखा जाएअंडे के साथ कैनरी, हम नहीं जानते कि इसे गर्मी से कहां रखा जाए
मेरा पालतू जन्म नहीं दे सकता हैमेरा पालतू जन्म नहीं दे सकता है
मेरी लड़की बहुत कमजोर हैमेरी लड़की बहुत कमजोर है
» » पालतू जानवरों का इतिहास: "डॉन गुस्तावो" का queltehue
© 2022 TonMobis.com