प्यार में एक सबक





मेर्लो शहर में, एक बहुत विनम्र पड़ोस में, एक स्कूल के आंगन में, एक पिल्ला को अपने सपनों के शिक्षक को मिला। यूजीनियो और एथेल की इस छूने वाली कहानी के बारे में और जानें।

आप अपने घर कैसे पहुंचे?
मैं एक ऐसे स्कूल में एक शिक्षक हूं जो केंद्र से बहुत दूर है, सभी प्रकार के अंतराल हैं, पड़ोस बहुत विनम्र है।
एक सुबह जब मैं अवकाश में था, मैंने देखा कि मेरे अपने छात्र कुछ लात मार रहे थे, मैंने सोचा कि यह एक गेंद या कुछ था, क्योंकि उन्होंने बहुत मनोरंजक खेला। जब मैंने संपर्क किया, मुझे एहसास हुआ कि यह एक पिल्ला था जो मेरे हाथ की हथेली में फिट था। बालों के बिना, मैंगी और गुलाबी और बिना चलने के ताकत के। निश्चित रूप से "खेल" वहां समाप्त हुआ, जब मैं कक्षा में लौट आया तो मेरे हिस्से पर काफी व्यापक उपदेश था। दिन के अंत में, मैं अपनी कार से सेवानिवृत्त हुआ, एक ब्लॉक बनाया और इसे देखने के लिए वापस चला गया। मैं इसे वहां नहीं छोड़ सका। मैं हमेशा बिल्लियों का प्रशंसक था, लेकिन यूजीनियो और अधिक कर सकता था।

आप उस नाम से कैसे आए?
उस सुबह मैं मिस यूजेनिया के कक्षा में पढ़ रहा था।

तुम्हारा सबसे बड़ा शरारत क्या था?
मेरे पास एक ऑपरेशन था और आराम करने की आवश्यकता थी। मेरी मां मेरी देखभाल करने आई और उस दिन, यूजीनियो, घर छोड़ दिया। बिल्कुल दो महीने में, मैं अपने पड़ोस से दूर एक जगह में अपनी बहन की तलाश करने जा रहा था। और, कार से, मैंने सोचा कि मैंने इसे देखा है, मैंने इसे बुलाया और स्पर्श पर आया, यह कार में आया, यह सो गया और जब नीचे जा रहा था तो यह सीधे अपनी बाल्टी पर चला गया, यह तुरंत इसे पहचान गया!

एक साथ आपका सबसे अच्छा उपाख्यान क्या है?
जीवन की मेरी लय का पालन करें: अगर मैं बिस्तर पर जाता हूं, तो वह बिस्तर पर जाता है। मैं साथी को पीने के लिए आंगन में जाता हूं और वह मेरे साथ कुछ कुकीज़ खाने के साथ जाता है, वह बहुत साथी है और वह मेरी दो बिल्लियों के साथ दस हो जाता है!

क्या आपको यह कहानी पसंद आया? अगले शनिवार हमारे पास आपके साथ साझा करने के लिए एक नया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते को पीछे के पैरों के साथ चलने में मुश्किल होती हैमेरे कुत्ते को पीछे के पैरों के साथ चलने में मुश्किल होती है
मेरे कुत्ते के पास बहुत बुरा शरीर हैमेरे कुत्ते के पास बहुत बुरा शरीर है
पिल्ला पारवो लक्षणों से शुरू होता हैपिल्ला पारवो लक्षणों से शुरू होता है
मेरे पिल्ला के पेट पर चकत्ते हैमेरे पिल्ला के पेट पर चकत्ते है
उरीएल, चांदी के समुद्री महादूतउरीएल, चांदी के समुद्री महादूत
बतख, क्रेओल बतखबतख, क्रेओल बतख
साशा, लाइफगार्ड कुतियासाशा, लाइफगार्ड कुतिया
पालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्तापालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्ता
पिल्ला सभी त्वचा में एलर्जी प्रतिक्रिया के साथ हैपिल्ला सभी त्वचा में एलर्जी प्रतिक्रिया के साथ है
पिंसर की गर्दन में एक सूजन गैंग्लियन हैपिंसर की गर्दन में एक सूजन गैंग्लियन है
» » प्यार में एक सबक
© 2022 TonMobis.com