सही झुर्री क्रीम प्राकृतिक अवयव आपको युवा दिखने में मदद करेंगे




मुझे आपको एक साधारण सवाल पूछने दो। क्या आप छोटी त्वचा चाहते हैं? यदि आपका उत्तर हाँ है तो आपको सही एंटी-शिकन क्रीम ढूंढने की आवश्यकता है।

त्वचा देखभाल के लिए सही उत्पादों का चयन करना मुश्किल नहीं है यदि आप यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ बुनियादी चीजें सीखते हैं कि आपको नौकरी पाने के लिए आवश्यक सामग्री मिलती है। सूत्रों को अच्छी तरह से ढूंढें जब पहली बार आप बहुत समय, पैसा और निराशा बचा सकते हैं।

सभी प्राकृतिक उत्पादों की खोज करें। सबसे अच्छा के कुछ एवोकैडो तेल, grapeseed तेल, सक्रिय manuka शहद, शीया बटर, जुनून फल, और babassu हैं।

एवोकैडो तेल त्वचा को नरम और चिकनी छोड़कर गहराई से मॉइस्चराइज करता है। यह त्वचा में कोलेजन की मात्रा में काफी वृद्धि करने के लिए पाया गया है, जो झुर्री और ठीक लाइनों को दूर रखने की बात आती है, जो एक बड़ा फायदा है। एवोकैडो तेल के साथ विरोधी शिकन क्रीम आपकी त्वचा को पोषक तत्वों की एक बड़ी मात्रा प्रदान करने के लिए सुनिश्चित करता है। और "बीटा कैरोटीन, पोटेशियम, लेसितिण और बहुत आवश्यक प्रोटीन के अलावा विटामिन ए, डी और ई में समृद्ध।

अंगूर के बीज का तेल एक एंटीऑक्सिडेंट होता है जो मुक्त कणों से लड़ता है जो हमें देखना चाहते हैं कि हम देखना चाहते हैं। यह नमी को बनाए रखने के लिए भी बहुत उपयोगी है, ताकि हमारी त्वचा सूख न जाए।

सक्रिय मनुका शहद सबसे अच्छी सामग्री में से एक है जो शिकन क्रीम में पाया जा सकता है। एक एंटीऑक्सिडेंट होने के अलावा, एंटीबैक्टीरियल एंटी-फंगल, एंटी-माइक्रोबियल और एंटी-भड़काऊ गुण। यह त्वचा कोशिकाओं को नवीनीकृत करने में मदद कर सकता है, और झुर्रियों से लड़ने में मदद करता है, क्योंकि यह त्वचा में कोलेजन को मजबूत करता है। यह महत्वपूर्ण प्रोटीन संयोजी ऊतकों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है जो हमारी त्वचा लोच देते हैं कि इसे नरम और चिकनी रहने की आवश्यकता होती है।

शीया बटर, ज़ाहिर है, त्वचा को नमी, साथ ही शांत सूजन त्वचा एक उज्ज्वल और सुंदर त्वचा की भावना के साथ छोड़ देता है। यह जल्दी से त्वचा में अवशोषित हो जाता है ताकि वे एक चिकनाई महसूस के साथ छुट्टी भेज दें।

जुनून फल एक प्राकृतिक कमजोर है जो लिनोलेइक एसिड में समृद्ध है जो त्वचा को पुनरुत्थान और पोषण में मदद करता है। एंटी बुजुर्ग क्रीम के उपयोग के बाद आप इस पदार्थ को शामिल करने के बाद त्वचा को नरम और मखमली महसूस कर लेंगे।

बाबासु एक मोम है, जो त्वचा को एक मखमली सनसनी भी देता है। यह ब्राजील के अमेज़ॅन क्षेत्र से बाबासु ताड़ के पेड़ से आता है। यह शुष्क और तेल दोनों त्वचा में बहुत अच्छा है। यह भी दिखाया गया है कि यह एक्जिमा जैसे गंभीर मामलों में शुष्क त्वचा और खुजली से छुटकारा पाने में मदद करता है।

रसायनों वाले उत्पादों से दूर रहें। वे त्वचा पर कड़ी मेहनत करते हैं और कठिन होते हैं, और जब आप शुरू करते थे, तब से आप अधिक समस्याओं के साथ छोड़ सकते हैं, खासकर यदि आपके पास संवेदनशील त्वचा है। कई रसायनों से भी आपके स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकता है।

Parabens, कई उत्पादों में एक संरक्षक के रूप में इस्तेमाल किया, कैंसर पैदा करने का संदेह है। अन्य खतरनाक सामग्री एक्रिलामाइड, एल्कोहल (stearyl cetearyl को छोड़कर, जो मोम कर रहे हैं और अन्य एल्कोहल के साथ आम में कुछ भी नहीं है), dioxane, खनिज तेल, कार्बोलिक nitrosamines और फिनोल कुछ है जो से दूर रहना है।

एंटी-शिकन क्रीम उपलब्ध सभी प्राकृतिक अवयवों के साथ, आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले उत्पादों में आपको इनमें से किसी भी जहरीले या हानिकारक पदार्थों की आवश्यकता नहीं है।

अब जब आप एक स्वस्थ उत्पाद चुनने के बारे में कुछ जानते हैं जो आपको सुंदर दिखने वाली छोटी त्वचा के साथ छोड़ देगा, तो आप आत्मविश्वास से खरीदारी कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
एक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझावएक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझाव
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
सूखी त्वचा के लिए लोशन: सर्वश्रेष्ठ कैसे चुनेंसूखी त्वचा के लिए लोशन: सर्वश्रेष्ठ कैसे चुनें
त्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करेंत्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करें
स्वस्थ त्वचा के लिए विरोधी शिकन क्रीमस्वस्थ त्वचा के लिए विरोधी शिकन क्रीम
सबसे अच्छा विरोधी शिकन क्रीम क्या है?सबसे अच्छा विरोधी शिकन क्रीम क्या है?
क्या उन्हें झुर्री क्रीम काम के खिलाफ प्रभावी बनाता हैक्या उन्हें झुर्री क्रीम काम के खिलाफ प्रभावी बनाता है
» » सही झुर्री क्रीम प्राकृतिक अवयव आपको युवा दिखने में मदद करेंगे
© 2022 TonMobis.com