झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है




क्या आप एक पंक्तिबद्ध, झुर्रियों वाली त्वचा से बीमार और थके हुए हैं जो आपको अपनी वास्तविक उम्र से अधिक दिखता है? आज के जीवन शैली के साथ, त्वचा पर झुर्रियों को प्राप्त करने के लिए 30 साल की उम्र का पता लगाना असामान्य नहीं है। झुर्रियों के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल आपको होने से रोक सकती है।

यदि आप जानना चाहते हैं कि झुर्री के लिए उचित त्वचा देखभाल क्या है, तो आपको सबसे पहले झुर्री के कारणों को समझना चाहिए।

झुर्रीदार त्वचा के पीछे सबसे महत्वपूर्ण कारक इसमें कोलेजन और इलास्टिन की कमी है। उम्र के साथ, इन दो प्रोटीनों का उत्पादन करने की शरीर की क्षमता काफी कम हो जाती है। यह हमारी त्वचा ढीला और flaccid बनाता है। परिणामस्वरूप हर जगह झुर्री भी विकसित होते हैं।

पर्यावरणीय प्रदूषण में पाया जाने वाला एकमात्र यूवी किरण और मुक्त कण भी त्वचा में कोलेजन फाइबर के टूटने में सुधार करता है। वे त्वचा की कोशिकाओं को भी नुकसान पहुंचाते हैं और आपकी त्वचा को पुराने लगते हैं और पहने जाते हैं।

इसलिए, मौलिक समस्या त्वचा में कोलेजन और इलास्टिन की कमी है जो स्पष्ट है। हालांकि, एक घटक के रूप में कोलेजन युक्त नई शिकन क्रीम खरीदने से अधिक उपयोग नहीं किया जाएगा।

इसके कारण कोलेजन अणु त्वचा के छिद्रों के माध्यम से प्रवेश करने में सक्षम होने के लिए बहुत बड़े होते हैं। एक क्रीम लागू होने पर अधिकांश प्रोटीन त्वचा की बाहरी परत में अबाधित छोड़ दिया जाता है।

कोलेजन का उत्पादन करने की शरीर की क्षमता में सुधार करने का एक तरीका आपको वास्तव में चाहिए।

अच्छी खबर यह है कि वहां हमारे प्राकृतिक उद्देश्यों के लिए प्रभावी प्राकृतिक पदार्थ हैं।

सक्रिय मनुका शहद जैसे प्राकृतिक अवयवों की तलाश करें। न्यूजीलैंड में व्यापक रूप से पाए जाने वाले मनुका झाड़ी से यह शहद निकाला जाता है। यह त्वचा में कोलेजन और इलास्टिन के उत्पादन को उत्तेजित करने के लिए पाया गया है और त्वचा से झुर्रियों को हटाने में बहुत प्रभावी है। इसमें एंटी-बैक्टीरियल गुण भी होते हैं, जो त्वचा को जीवाणु संक्रमण से सुरक्षित रखते हैं।

एवोकैडो तेल अमीर है, जो वनस्पति तेल से बना है जो त्वचा को गहराई से मॉइस्चराइज करता है और त्वचा को नरम और खुली बना देता है। यह त्वचा में कोलेजन सामग्री भी बढ़ाता है और एक प्रभावी विरोधी शिकन एजेंट है। ये प्राकृतिक अवयव झुर्री के लिए त्वचा देखभाल का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।

वाकमेम एक जापानी समुद्री केल्प है जो त्वचा को बड़ी मात्रा में विटामिन और खनिजों के साथ पोषण देता है। यूवी किरणों और मुक्त कणों के कारण होने वाली क्षति के खिलाफ त्वचा की सुरक्षा करता है। यह न केवल त्वचा को झुर्रियों से मुक्त रखने में मदद करता है, यह उम्र के धब्बे के गठन को रोकता है।

पेज का कोई मोड़ नहीं है। झुर्रियों के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल सामान्य सौंदर्य प्रसाधनों से जुड़े साइड इफेक्ट्स की चिंता के बिना ताजा और युवा त्वचा का एकमात्र तरीका है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कोलेजन प्रोटीन बनाने के 3 तरीकेकोलेजन प्रोटीन बनाने के 3 तरीके
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
प्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करेंप्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करें
क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
परिभाषा क्रीम त्वचा शीर्षपरिभाषा क्रीम त्वचा शीर्ष
आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?
आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?
माथे पर ठीक लाइनों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमाथे पर ठीक लाइनों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
» » झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
© 2022 TonMobis.com