स्वस्थ त्वचा के लिए विरोधी शिकन क्रीम




स्वस्थ त्वचा के लिए विरोधी शिकन क्रीम का उपयोग मुख्य कारण महिलाओं को उनका उपयोग करना चाहिए। जो लोग इन शिकन क्रीम के चमत्कारी नवीकरण की तलाश में हैं वे दुखी होंगे। जबकि विरोधी शिकन क्रीम त्वचा की वृद्ध उपस्थिति को कम करने के लिए चमत्कार कर सकते हैं, वे उम्र बढ़ने के लिए इलाज नहीं कर रहे हैं। एजिंग एक प्राकृतिक प्रक्रिया है और इसे रोका नहीं जा सकता है, इसे मुखौटा किया जा सकता है, और त्वचा स्वस्थ होने पर बुढ़ापे की शुरुआत धीमी हो सकती है। एंटी-शिकन क्रीम किस हद तक काम करते हैं, जो इसे बनाने के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्री पर निर्भर करता है। आइए कुछ अवयवों और उनकी पीड़ाओं को देखें।

आधारित रेटिनोल शिकन क्रीम

काउंटर शिकन क्रीम पर व्यापक रूप से उपयोग किया जाने वाला पहला एंटीऑक्सिडेंट रेटिनोल है। रेटिनोल एक विटामिन ए यौगिक है जो हमारी त्वचा में मौजूद मुक्त कणों को बेअसर करता है। इन परिवर्तित ऑक्सीजन अणुओं से हमारी त्वचा लोच और त्वचा टोन खोने का कारण बनती है।

एंटी-शिकन क्रीम में हाइड्रोक्सी एसिड

ये फल में शर्करा की संरचना में प्राकृतिक एसिड के सिंथेटिक संस्करण हैं। इन यौगिकों वाले एंटी-शिकन क्रीम मृत त्वचा की शीर्ष परत को हटाने के लिए exfoliants के रूप में उपयोग किया जाता है, और नई त्वचा कोशिकाओं के विकास को प्रोत्साहित करते हैं।

Coenzyme- आधारित Q10 विरोधी शिकन क्रीम

यह हमारे शरीर में और खाने वाले खाद्य पदार्थों में हृदय, यकृत और मूंगफली जैसे प्राकृतिक एंटीऑक्सिडेंट होता है। यह उन कोशिकाओं के लिए ऊर्जा स्रोत के रूप में कार्य करता है जो त्वचा सहित हमारे शरीर को बनाते हैं। जब इस एंटी ऑक्सीडेंट युक्त एंटी-शिकन क्रीम का उपयोग किया जाता है, तो त्वचा अतिरिक्त कोएनजाइम क्यू 10 को अवशोषित करती है, और नई त्वचा कोशिकाओं के विकास में तेजी आती है।

कॉपर पेप्टाइड्स, कीनेटिन, चाय निष्कर्ष

उनमें से सभी तीन प्रसिद्ध एंटीऑक्सीडेंट और कोलेजन बूस्टर हैं। झुर्री क्रीम जो आप सबसे अधिक संभावना खरीदते हैं इन तीन अवयवों में शामिल हैं।

यहां तक ​​कि यदि आप क्रीम या लोशन में युवाओं के फव्वारे को नहीं पा सकते हैं, तो आप रात क्रीम और विरोधी शिकन क्रीम का उपयोग करके दैनिक सफाई अनुष्ठान, मॉइस्चराइजिंग करके स्वस्थ, स्वच्छ त्वचा प्राप्त कर सकते हैं। स्वस्थ आपकी त्वचा कम उम्र बढ़ने वाला प्रभाव है जो आपके पास होगा। तत्वों से अपनी त्वचा की रक्षा करना याद रखें, धूम्रपान न करें, और आपकी त्वचा युवाओं के लिए अधिक समय की तलाश में रहेगी। झुर्री के लिए क्रीम स्वस्थ त्वचा होने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
नुस्खे के साथ एक विरोधी शिकन क्रीम की अनकही सच्चाईनुस्खे के साथ एक विरोधी शिकन क्रीम की अनकही सच्चाई
एक विरोधी शिकन क्रीम चुनने के लिए सुझावएक विरोधी शिकन क्रीम चुनने के लिए सुझाव
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
युवाओं के रहने के लिए रहस्य झुर्रियों के लिए क्रीमयुवाओं के रहने के लिए रहस्य झुर्रियों के लिए क्रीम
त्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करेंत्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करें
» » स्वस्थ त्वचा के लिए विरोधी शिकन क्रीम
© 2022 TonMobis.com