सर्वोत्तम शिकन विरोधी बुढ़ापे क्रीम चुनते समय उन अवयवों की खोज करें जिन्हें आप देखना चाहिए




यदि आप केवल हमेशा के लिए युवा रह सकते हैं। आप केवल अपने जीवन के बाकी के लिए 16 साल लग सकते हैं, तो वे उन स्वाभाविक रूप से गुलाबी गाल और मुलायम चिकनी त्वचा कि इतने अनूठा है। लेकिन दुर्भाग्य से, वहाँ एक समय था जब वह मुस्कुराता है जब अपना चेहरा अपने कोनों आंख झुर्रियाँ हो जाता है, और है कि अपने आइब्रो शिकन बिना दिखाई लाइनों के उसके चेहरे पूर्ण हो जाएगा।

पुराने लोगों को और इस प्रकार एक विरोधी उम्र बढ़ने शिकन क्रीम किसी का सबसे अच्छा सहयोगी जिन्होंने 40 साल की उम्र दृष्टिकोण बन जाता है कभी कभी लोगों को बनाने के युवाओं को एक और भी देने की क्रीम के साथ अंतरंग संबंध पहले। जबकि आप सोच सकते हैं कि आपको वास्तव में आवश्यकता नहीं है, हालात आपको इसका उपयोग करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं।

लेकिन जब विरोधी बुढ़ापे विरोधी शिकन क्रीम का उपयोग करने की बात आती है, तो आपको उत्पाद के विवरण पर अधिकतम ध्यान देने का ध्यान रखना चाहिए। इन दिनों, सर्वोत्तम उत्पाद वे हैं जो सौंदर्य पदार्थों के विज्ञान को उन पदार्थों के साथ जोड़ते हैं जो स्वाभाविक रूप से त्वचा पर नमी का कारण बनते हैं और इसे अपनी पूर्व महिमा में फिर से जीवंत करते हैं। अपनी शिकन विरोधी बुढ़ापे क्रीम चुनते समय, निम्नलिखित अवयवों को आप देखना चाहिए:

1. रेटिनोल

यह भी आमतौर पर विटामिन ए के रूप में जाना जाता है तथ्य यह है कि एंटीऑक्सीडेंट से मिलकर प्रभावी ढंग से त्वचा से विषाक्त पदार्थों को हटाने के पीछे रेटिनोल की शक्ति गहराई की परवाह किए बिना प्रवेश कर रहे हैं। इसके अलावा, रेटिनोल भी अच्छी तरह से काम करता है, त्वचा की परतों की मरम्मत जिसमें एलिस्टिन और कोलेजन का गठन होता है। एलिस्टिन आमतौर पर त्वचा में प्रोटीन के लिए एक खनिज मौजूद होता है और इसे फैलाते समय अपने आकार को फिर से हासिल करने के लिए पर्याप्त लचीला होने की अनुमति देता है। इस बीच, कोलेजन त्वचा को कसने में मदद करता है और इसे एक पूर्ण प्राकृतिक आकार देता है।

2. कोएनजाइम क्यू 10

यद्यपि यह खनिज सामग्री हमारे शरीर की प्रणाली के भीतर स्वाभाविक रूप से होती है, लेकिन इसे झुर्री की उपस्थिति को रोकने में मदद के लिए उत्पादित नहीं किया जा सकता है। कोएनजाइम क्यू 10 इलास्टिन और कोलेजन के बढ़ते उत्पादन के लिए ज़िम्मेदार है, जो महत्वपूर्ण चीजें हैं जो त्वचा पर झुर्री और अन्य ठीक रेखाओं को रोकती हैं। इस खनिज में एंटीऑक्सीडेंट की अपनी दौड़ भी होती है जो मुक्त कणों से लड़ने में मदद करती है। नि: शुल्क रेडिकल रसायन और हानिकारक एजेंट हैं जो त्वचा को सबसे अधिक नुकसान पहुंचा सकते हैं।

3. हाइड्रोक्सी

ये एसिड आमतौर पर विभिन्न फल उत्पादों से व्युत्पन्न होते हैं। जब उम्र बढ़ने वाली एंटी-शिकन क्रीम में एक घटक के रूप में उपयोग किया जाता है, तो संयोजन आमतौर पर त्वचा पर लागू होने पर साइट्रस फल या फल इत्र प्रदान करता है। इन हाइड्रॉक्सी एसिड का मुख्य कार्य त्वचा को exfoliate और मृत कोशिकाओं को साफ करने में मदद करता है जो उम्र बढ़ने का कारण बनता है। इस तरह, यह नई त्वचा कोशिकाओं के निर्माण की सुविधा प्रदान करेगा, जो स्वाभाविक रूप से युवा हैं और आपकी त्वचा पर प्राकृतिक नमी उत्पन्न करने के लिए प्रेरित करते हैं। यही कारण है कि इन एसिड को "हाइड्रॉक्सी" कहा जाता है - त्वचा को हाइड्रेटेड रखने के लिए और त्वचा को सूखने से रोकती है।

4. सनस्क्रीन

सुनिश्चित करें कि आपको उम्र बढ़ने वाली एंटी शिकन क्रीम मिलती है जिसमें आपकी त्वचा को यूवी किरणों के हानिकारक प्रभावों से बचाने के लिए कम से कम एसपीएफ़ 15 होता है। ये किरणें त्वचा कोशिकाओं की संरचना को तोड़ सकती हैं और प्राकृतिक नमी और इलास्टिन और कोलेजन के उत्पादन को रोक सकती हैं। अंत में, वृद्ध त्वचा को प्राप्त करना संभव है, और यहां तक ​​कि केवल झुर्रियों के अलावा, सनस्पॉट का उत्पादन करना भी संभव है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?
एक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनेंएक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनें
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
Avotone शिकन क्रीम टिप्पणीAvotone शिकन क्रीम टिप्पणी
विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
» » सर्वोत्तम शिकन विरोधी बुढ़ापे क्रीम चुनते समय उन अवयवों की खोज करें जिन्हें आप देखना चाहिए
© 2022 TonMobis.com