पहला दिन और पहली रात

जब आपका चिहुआहुआ पिल्ला आपके घर पर आता है, तो इसे जमीन पर रखें और इसे बिल्कुल न लें, जब बिल्कुल जरूरी हो। यह एक कुत्ता है, एक सच्चा कुत्ता है, और एक रग गुड़िया की तरह संभाला नहीं जाना चाहिए।

उसे जितना संभव हो उतना हाथ दें, और किसी को भी उसे लेने और उसे बच्चे की तरह व्यवहार करने न दें। हम जोर देते हैं: जमीन पर अपने चिहुआहुआ पिल्ला जमा करें और इसके विपरीत होने के अलावा वहां छोड़ दें। काफी संभवतः आपका चिहुआहुआ पिल्ला अपने मां और भाई बहनों के बिना, अपने नए पर्यावरण में थोड़ी देर के लिए डर जाएगा। आगे बढ़ो और उसे आराम करो, लेकिन उसे आराम मत करो। मैं उसे «ओह, गरीब, आप अकेले क्या हैं!» का इलाज नहीं देते! एक आश्वस्त और मैत्रीपूर्ण दृष्टिकोण को अपनाना।

उसे अपने नए घर के चारों ओर जाने और उसे छीनने के लिए प्रोत्साहित करें। यदि यह अंधेरा है, तो रोशनी चालू करें। उसे कुछ मिनट के लिए घूमने दें, जबकि आप और आपके परिवार के अन्य सभी सदस्य आपकी सामान्य दिनचर्या के बाद चुपचाप बैठे रहें। पिल्ला आपको वापस आने दो। गेममेट्स तत्काल समस्या पैदा कर सकते हैं यदि नए चिहुआहुआ पिल्ला को बच्चों या अन्य जानवरों द्वारा स्नेह के साथ प्राप्त किया जाना है।




यदि नहीं, तो आप इस खंड को अनदेखा कर सकते हैं। पिल्ले और बच्चों के बीच प्राकृतिक संबंध कुछ पर्यवेक्षण की मांग करता है जब तक कि जीवन और जीवन के संबंधों का अनुमान लगाया न जाए। यह विशेष रूप से लागू होता है जब पिल्ला को क्रिसमस उपहार के रूप में खरीदा जाता है, जब घर पर सामान्य से अधिक उत्तेजना होती है, और पिल्ला की संभावना कुछ असुविधाजनक वृद्धि को निगलती है। सबसे अच्छा छुट्टियों से पहले या बाद में पिल्ला के आगमन की योजना बनाना सबसे अच्छा है।

एक बच्चे की तरह, आपके चिहुआहुआ पिल्ला को बहुत आराम की जरूरत होती है और अत्यधिक मात्रा में हेरफेर नहीं किया जाना चाहिए। एक बार एक niГ ± या जानकारी मिलती है, एक पिल्ला अपने ही करने के लिए В "sentimientosВ" की तरह है, और घायल किया जा सकता है या daГ ± हलचल fГЎcilmente, खेलने के लिए अवसरों और अपनी जिम्मेदारियों को व्यायाम और दोनों के लिए प्रशिक्षण प्रदान करते हैं।

घर पर अपनी पहली रात को, आपको इसे हर रात सोने के लिए जाना चाहिए, जो कि रसोईघर में है, क्योंकि इसकी मंजिल को साफ करना आम तौर पर आसान होता है। उसे अपनी पसंद के लिए रसोई का पता लगाने दो- उसे वहां सीमित करने के लिए दरवाजे बंद करें। अपना खाना तैयार करें और हल्की बार इसे पहली रात खिलाएं। कुछ पानी के साथ एक कंटेनर प्रदान करें, ज्यादा नहीं, क्योंकि अधिकांश पिल्ले इसे पीते हैं। झूठ बोलने के लिए फर्श पर एक जैकेट या पुरानी शर्ट डालें। चूंकि ये वस्त्र एक मजबूत मानव गंध छोड़ देते हैं, इसलिए आप उन्हें झूठ बोलने के लिए चुनते हैं, इस प्रकार कमरे में सुरक्षा की भावना का पक्ष लेते हैं जहां आपको अभी खिलाया गया है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने नए चिहुआहुआ के दस्तावेजअपने नए चिहुआहुआ के दस्तावेज
मेरा कुत्ता बहुत खांसी और कफ के साथ हैमेरा कुत्ता बहुत खांसी और कफ के साथ है
पतला पेट के साथ चिहुआहुआपतला पेट के साथ चिहुआहुआ
बहुत घबराहट चिहुआहुआ पूरी मंजिल पर पाइप हो जाता हैबहुत घबराहट चिहुआहुआ पूरी मंजिल पर पाइप हो जाता है
जटिल वितरण के साथ चिगुआगुआजटिल वितरण के साथ चिगुआगुआ
चिहुआहुआ क्रॉसब्रीड पिल्ला नहीं खाती हैचिहुआहुआ क्रॉसब्रीड पिल्ला नहीं खाती है
चिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासाचिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासा
चिहुआहुआ का प्रशिक्षणचिहुआहुआ का प्रशिक्षण
एक बुलडॉग कुत्ते के लिए पशु चिकित्सक और आगमन घर की पहली यात्राएक बुलडॉग कुत्ते के लिए पशु चिकित्सक और आगमन घर की पहली यात्रा
पेट दर्द दर्द के साथ पिल्ला और फ़ीड नहीं करना चाहतापेट दर्द दर्द के साथ पिल्ला और फ़ीड नहीं करना चाहता
» » पहला दिन और पहली रात
© 2022 TonMobis.com