चिहुआहुआ का प्रशिक्षण

वह अपने चिहुआहुआ के लिए एक प्रशिक्षण लिंक का भुगतान करता है। प्रशिक्षित किया जा रहा का विशेषाधिकार जन्म से और चाहे अपने चिहुआहुआ प्रतियोगिता के लिए Гa एक Peno ± एक अच्छा cortГ © रों Peno में घर compaГ, या किसी अन्य संभावित उपयोग होने जा रहा है जो तुम उसे bГЎsico प्रशिक्षण प्रदान करना चाहते हैं के लिए अपने अधिकार है यह हमेशा वही है जो मौलिक आज्ञाकारिता से शुरू होना चाहिए, या जिसे "शिष्टाचार प्रशिक्षण" कहा जा सकता है।

आपका चिहुआहुआ instantГЎneamente जाना चाहिए जब आप कॉल और В «sitВ" (siГ © Ntate) या В «clownВ की Гіrdenes का पालन करना `(Г © इ सी) बराबर rapidez- साथ В« heelВ के आदेश को चुपचाप जा रहा मिलना चाहिए` ( खड़े हो जाओ), चाहे वह झटके पर बंधे हों या नहीं। जहां भी आप जाते हैं, आपको विनम्र और सावधान रहना चाहिए - आपको सड़क पर और दुकानों में अजनबियों के लिए विनम्र होना चाहिए . अन्य कुत्तों की उपस्थिति में शिक्षित होना चाहिए। स्केटिंग, बाईकर्स या अन्य घरेलू जानवरों के बच्चों पर छाल न करें। आपको बिल्लियों के शिकार को प्रतिबंधित करना होगा। एक लिंग में बिल्लियों का शिकार करने का अयोग्य अधिकार नहीं होता है, और यदि वह करता है तो उसे डांटा जाना चाहिए।

व्यावसायिक प्रशिक्षण

आप यह प्रशिक्षण कैसे करते हैं? दरअसल यह एक बहुत ही सरल प्रक्रिया है, जो हमारे दिनों में बहुत अच्छी तरह से सामान्यीकृत होती है। पहली जगह, यदि आप अतिरिक्त भुगतान का भुगतान कर सकते हैं, तो आप अपने चिहुआहुआ को एक पेशेवर ट्रेनर को भेज सकते हैं, जहां 30 से 60 बायस की अवधि में आप एक «अच्छा कुत्ता» बनना सीखेंगे। यदि आप एक अच्छे पेशेवर ट्रेनर की सेवाएं लेते हैं, तो अपने कुत्ते को कब देखना है इसके बारे में उनकी सलाह का पालन करें।

नहीं, वह आपको नहीं भूलेंगे, लेकिन एक अयोग्य समय पर अक्सर बार-बार दौरे से उनके प्रशिक्षण की प्रगति में देरी हो सकती है। एक पेशेवर ट्रेनर का उपयोग करने का मतलब है कि ट्रेनर को यह मानने के बाद कि आपको चिहुआहुआ घर जाने के लिए तैयार है, आपको कुछ प्रशिक्षण भी करना होगा। आपको सीखना होगा कि आपका चिहुआहुआ कैसे काम करता है, उससे क्या उम्मीद करनी चाहिए और कुत्ते ने अपने रिटर्न होम से क्या सीखा है उसे कैसे लागू किया जाए।

आज्ञाकारी प्रशिक्षण कक्षा

अपने चिहुआहुआ को प्रशिक्षित करने का एक और तरीका (इस नस्ल में कई विशेषज्ञों का मानना ​​है कि यह सबसे अच्छा है) अपने समुदाय में आज्ञाकारिता प्रशिक्षण पर संयुक्त वर्ग में भाग लेना है। वर्तमान में, ये समूह लगभग सभी शहरों में मौजूद हैं। वहां शुरू होने वाले लोगों के समूह के साथ काम करेंगे। आप वास्तव में अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करेंगे, क्योंकि सभी काम एक प्रमुख ट्रेनर की दिशा में किए जाते हैं, जो सुझाव देंगे और आपको बताएंगे कि आपके चिहुआहुआ की त्रुटियों को कब और कैसे सही किया जाए . इसके अलावा, इस समूह के साथ काम करते समय, आपका चिहुआहुआ अन्य कुत्तों के साथ रहना सीखेंगे। और, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप जो भी आज्ञा दी जाती है, वही करना सीखें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके आस-पास कितना भ्रमित है, या फिर महान इच्छा है कि आपकी इच्छा पूरी करे।




अपने शहर में क्लब या प्रशिक्षण कक्षाओं का पता लगाने के लिए अपने राष्ट्रीय कुत्ते संघ को लिखें। साइन अप करें नियमित रूप से जाओ, सभी सत्र देखें! जल्दी वापस जाओ और देर हो जाओ! आप और आपके चिहुआहुआ दोनों को फायदा होगा।

एक किताब के माध्यम से प्रशिक्षण

अपने चिहुआहुआ को प्रशिक्षित करने की तीसरी विधि एक किताब के माध्यम से है। असल में, वह ऐसा कर सकता है और वह भी एक अच्छा काम करेगा। इस विधि का अच्छी तरह से उपयोग करने के लिए, एक पुस्तक का चयन करें, इसे करें, इसे विस्तार से रखें- फिर वापस जाएं और इसका अध्ययन करें, जब तक कि प्रक्रियाएं आपके लिए लगभग दूसरी प्रकृति न हों। फिर अपना प्रशिक्षण शुरू करें। लेकिन पुस्तक में सलाह और अभ्यास का पालन करें। अपने नियमों का आविष्कार न करें।

यदि आप पुस्तक में निर्देशों का पालन नहीं करते हैं, तो आप उन गड़बड़ी में आ जाएंगे जिनसे आप स्वयं से बाहर नहीं निकल सकते हैं। यदि संक्षिप्त प्रशिक्षण सत्र के कुछ घंटों के बाद, आपका चिहुआहुआ अभी भी काम नहीं करता है, तो उसे अध्ययन सत्र के लिए पुस्तक पर वापस जाना चाहिए, क्योंकि गलती तुम्हारा है, कुत्ते की नहीं! कुत्ते की प्रशिक्षण प्रक्रियाओं को इतनी अच्छी तरह से व्यवस्थित किया गया है कि विफलताओं को मालिक से संबंधित होना चाहिए, क्योंकि हजारों शानदार चिहुआहुआ को पुस्तक के माध्यम से प्रशिक्षित किया गया है।

© रों होता है सभी परिस्थितियों में "letraВ के पैर में" अपने चिहुआहुआ В व्यवहार के बाद, अगर वांछित, आप उन्नत प्रशिक्षण का पीछा कर सकते हैं और enseГ खुश trucos.В ВЎSu चिहुआहुआ estarГЎ की एंज़ा ± अपने प्रशिक्षण के साथ आज्ञाकारिता, और आप अंत परिणाम पर गर्व के साथ फट जाएगा! आपका चिहुआहुआ और भी ज़िंदगी का आनंद उठाएगा, और आप अपने कुत्ते का भी आनंद लेंगे। और याद रखें: आपको अपने चिहुआहुआ के लिए एक अच्छा प्रशिक्षण देना है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने नए चिहुआहुआ के दस्तावेजअपने नए चिहुआहुआ के दस्तावेज
चिहुआहुआ कुत्ते के पेट में गेंदचिहुआहुआ कुत्ते के पेट में गेंद
कुत्तों में बुनियादी प्रशिक्षणकुत्तों में बुनियादी प्रशिक्षण
एक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसेएक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
कुत्ते प्रशिक्षण: अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नकुत्ते प्रशिक्षण: अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
चिहुआहुआ पिल्ले में आंतों के पेरेसिसचिहुआहुआ पिल्ले में आंतों के पेरेसिस
एक पिल्ला कुत्ते को किस उम्र में प्रशिक्षित किया जाना चाहिए?एक पिल्ला कुत्ते को किस उम्र में प्रशिक्षित किया जाना चाहिए?
चिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासाचिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासा
एक बिल्ली प्रशिक्षणएक बिल्ली प्रशिक्षण
» » चिहुआहुआ का प्रशिक्षण
© 2022 TonMobis.com