एक बुलडॉग कुत्ते के लिए पशु चिकित्सक और आगमन घर की पहली यात्रा

पशु चिकित्सक के पास जाएं

आप पहले से ही अपने पिल्ला को चुना है और आप और आपका परिवार तैयार हैं। अब, गायब क्या है बुलडॉग को ब्रीडर के हाथों से लेने जा रहा है, और मजा शुरू होता है, है ना? खैर ... लेकिन इतना तेज़ नहीं है कि यह आवश्यक है कि आप अपने पिल्ला की पहली यात्रा पशु चिकित्सक के लिए तैयार करें। शायद प्रजनक आपको बुलडॉग विशेषज्ञ की सलाह दे सकता है, या शायद आप अन्य बुलडॉग मालिकों को जानते हैं जो एक अच्छे पशुचिकित्सा की सिफारिश कर सकते हैं। जैसा भी हो सकता है, आपको इसे देखने के लिए जाने से पहले अपने पिल्ला के लिए नियुक्ति की व्यवस्था करनी चाहिए थी, और इसे घर लाने से पहले आपको चेकअप में ले जाने के लिए निर्धारित करना चाहिए था।

पिल्ला की पहली यात्रा में यह सुनिश्चित करने के लिए एक सामान्य परीक्षा होगी कि इसमें कोई समस्या नहीं है जो अनजान हो गई है। पशुचिकित्सा भी टीकाकरण के लिए एक एजेंडा निर्धारित करेगा। प्रजनक आपको सूचित करेगा कि किसके पहले से ही प्रशासित किया गया है और पशुचिकित्सा वहां से जारी रख सकता है।

परिवार के लिए प्रस्तुति

Г © एल के साथ सभी estarГЎn घर पिल्ला घर और querrГЎn स्ट्रोक के आगमन के बारे में उत्साहित और खेलते हैं, लेकिन यह प्रस्तुतियों धीरे-धीरे कर पिल्ला को डराने के लिए नहीं करने के लिए बेहतर है। वह पहले से ही संदिग्ध है। यह पहली बार है कि उसे अपनी मां और ब्रीडर, और यात्रा से अलग घर supondrГЎ निश्चित रूप से पहली बार घुड़सवार ड्राइव पाने के लिए है। आखिरी चीज जो आपको करना चाहिए वह उसे डराता है, क्योंकि इससे उसे और भी डराया जाएगा।




यह कहना नहीं है कि इस चरण में मानव संपर्क बेहद जरूरी नहीं है, क्योंकि यह वह अवधि है जिसमें पिल्ला और उसके मानव परिवार के बीच एक बंधन बनाया जाता है। मुलायम सहवास और आश्वस्त शब्दों को उसे सांत्वना देना चाहिए, साथ ही जमीन पर उसे अपने आप को देखने के लिए छोड़ देना चाहिए (निश्चित रूप से उसकी सावधानीपूर्वक आंखों के नीचे)।

पिल्ला परिवार के सदस्यों से संपर्क कर सकती है या थोड़ी देर के लिए व्यस्त खोज कर सकती है। धीरे धीरे, हर व्यक्ति, हर बार, deberГa Г © एल, agachГЎndose या poniГ © के साथ कुछ समय के स्तर mГЎximo पिल्ला करने के लिए अधिक से अधिक निकट लाने के लिए बैठने ndose खर्च करते हैं, dejГЎndole acariciГЎndola अपने हाथ सूंघ और धीरे। बेशक, उसे मानव ध्यान की जरूरत है और वे उसे छूते हैं: यह तुरंत बंधन बनाने का तरीका है। याद रखें कि कैचोरो पहली बार कई चीजों का अनुभव कर रहा है और सभी एक ही समय में। जांच करने के लिए नए लोग, नए शोर, नई गंध और नई चीजें हैं, इसलिए सावधान रहें, देखभाल करें और जितना आराम हो सके उतना आराम करें।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रशिक्षण बुलडॉग कुत्तोंप्रशिक्षण बुलडॉग कुत्तों
बुलडॉग के लिए बिस्तर या कंबलबुलडॉग के लिए बिस्तर या कंबल
घर में एक बुलडॉग कैचोरो हैघर में एक बुलडॉग कैचोरो है
पिल्ला के सिर पर बाल का कागापिल्ला के सिर पर बाल का कागा
बुलडॉग रखने के लिए जिज्ञासा और सुझावबुलडॉग रखने के लिए जिज्ञासा और सुझाव
बुलडॉग पिल्लाबुलडॉग पिल्ला
बुलडॉग के लिए पिंजरेबुलडॉग के लिए पिंजरे
बुलडॉग पिल्ला की सामाजिक समस्याओं की रोकथामबुलडॉग पिल्ला की सामाजिक समस्याओं की रोकथाम
एक बुलडॉग पिल्ला खरीदने से पहलेएक बुलडॉग पिल्ला खरीदने से पहले
पिल्ला को पशु चिकित्सक कब लेना हैपिल्ला को पशु चिकित्सक कब लेना है
» » एक बुलडॉग कुत्ते के लिए पशु चिकित्सक और आगमन घर की पहली यात्रा
© 2022 TonMobis.com