ऑनकी ए -9555 के लिए सबवॉफर को कैसे कनेक्ट करें


शिक्षा

स्पीकर तारों को खोलें एम्पलीफायर से जुड़े हुए हैं। क्लैंप को ढीला करने और तारों को हटाने के लिए ओन्की टर्मिनलों को बाईं ओर मुड़ें।

स्पीकर केबल के दो टुकड़े काटें, प्रत्येक पर्याप्त सबवूफर के पीछे के लिए ONKYO A-9555 के पीछे से तक पहुँचने के लिए, तार कटर समय का एक सेट का उपयोग कर। तार स्ट्रिपर्स की एक श्रृंखला के साथ स्पीकर तार के दोनों सिरों पर दो तारों के 1/2 इंच इन्सुलेशन निकालें।

Onkyo के पीछे पैनल पर टर्मिनल चिह्नित आर + में पहली केबल के सकारात्मक तार डालें। टर्मिनल को ऋणात्मक केबल को आर - चिह्नित करें। टर्मिनलों के लिए केबल के दूसरे सिरे से कनेक्ट चिह्नित इनपुट सबवूफर इनपुट आर + और आर -, आर + आर के लिए सकारात्मक तार और नकारात्मक नेतृत्व मिलान - टर्मिनल।




ओन्कीओ के बैक पैनल पर एल + के साथ चिह्नित टर्मिनल में दूसरे केबल से सकारात्मक केबल डालें। एक एल के साथ चिह्नित टर्मिनल के लिए नकारात्मक केबल डालें। इनपुट एल + और एल चिह्नित सबवॉफर के टर्मिनलों को केबल के दूसरे छोर से कनेक्ट करें, टर्मिनल एल + एल को सकारात्मक केबल से मिलान करें और टर्मिनल पर नकारात्मक केबल -।

सकारात्मक लीड डालें जो उपरोक्त के पीछे पैनल पर एल + आउटपुट के साथ चिह्नित टर्मिनल पर बाएं स्पीकर की ओर जाता है। एल-आउटपुट के साथ चिह्नित टर्मिनल को नकारात्मक केबल डालें।

केबल से पॉजिटिव केबल डालें जो उप-के पीछे पैनल पर टर्मिनल चिह्नित + आर आउटपुट को सही स्पीकर की ओर ले जाता है। आउटपुट आर के साथ चिह्नित टर्मिनल को नकारात्मक केबल डालें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बोस 151 स्पीकर को बोस सिस्टम से कैसे कनेक्ट करेंबोस 151 स्पीकर को बोस सिस्टम से कैसे कनेक्ट करें
एकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधिएकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधि
घर में एक कार एम्पलीफायर का उपयोग कैसे करेंघर में एक कार एम्पलीफायर का उपयोग कैसे करें
161 वक्ताओं बोस कैसे सेट करें161 वक्ताओं बोस कैसे सेट करें
Sonys के लिए बोस acoustimass 3 श्रृंखला iv subwoofer कैसे कनेक्ट करेंSonys के लिए बोस acoustimass 3 श्रृंखला iv subwoofer कैसे कनेक्ट करें
5.1 वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें5.1 वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
ध्वनि प्रणाली में एक स्पीकर को कैसे कनेक्ट करेंध्वनि प्रणाली में एक स्पीकर को कैसे कनेक्ट करें
घर में एम्पलीफायर कैसे बनाएंघर में एम्पलीफायर कैसे बनाएं
एक साथ दो subwoofers कैसे बचेंएक साथ दो subwoofers कैसे बचें
5.1 चारों ओर ध्वनि वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें5.1 चारों ओर ध्वनि वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
» » ऑनकी ए -9555 के लिए सबवॉफर को कैसे कनेक्ट करें
© 2022 TonMobis.com