एक साथ दो subwoofers कैसे बचें


शिक्षा

रिसीवर की बिजली की आपूर्ति पहले subwoofer से कनेक्ट करें। केवल subwoofer के इनपुट टर्मिनल में एम्पलीफायर के स्पीकर केबल (या एम्पलीफायर) का विस्तार करें। सबवोफर शायद स्टाइल कनेक्टर रखेगा जो आपको कनेक्टर को धक्का देने, केबल डालने और केबल को पकड़ने के लिए कनेक्टर को रिलीज़ करने की अनुमति देता है। चरण 2 पर जाने से पहले दोनों स्पीकर तारों को ठीक करें।

पहले सबवॉफर में एक और स्पीकर केबल डालें। दो से तीन फीट स्टीरियो केबल के लंबे खिंचाव के अंत से इन्सुलेशन को पट्टी करें। उप-बूफर पर क्लिप-प्रकार कनेक्टर दबाएं और दूसरे तार को चरण 1 में स्थापित तार के रूप में उसी तरह दर्ज करें। सुनिश्चित करें कि चरण 1 में स्थापित केबल तब नहीं गिरता जब नया आर्क कनेक्ट होता है।




ढीले केबल को दूसरे स्टीरियो सबवॉफर में प्लग करें। चरण 2 में पहले स्टीरियो सबवॉफर से जुड़े केबल के फ्री एंड के साथ काम करें, तांबा तार के एक छोटे हिस्से को बेनकाब करने के लिए इन्सुलेशन को हटा दें। केबल को बिंदु 1 से कनेक्ट करने के लिए उपयोग की जाने वाली वही विधि का उपयोग करके इस केबल को सबवॉफर के दूसरे भाग से कनेक्ट करें। जब केबल कनेक्ट होता है, तो दो सबवॉफर्स बंद कर दिए जाते हैं।

ऑडियो का परीक्षण करें जब पुल पूरा हो जाए, तो कम मात्रा में स्टीरियो चालू करें। प्रत्येक subwoofer को यह सुनिश्चित करने के लिए सुनो कि यह ध्वनि का सटीक प्रजनन बना रहा है और ध्वनि को भ्रमित नहीं किया गया है, स्थिर या कमजोर से दूषित है। सबवॉफर को सुनते समय धीरे-धीरे वॉल्यूम बढ़ाएं, सुनिश्चित करें कि वे ठीक से काम करते हैं। यदि एक या दोनों subwoofer काम नहीं करता है, तो सत्यापित करें कि स्टीरियो केबल दृढ़ता से जुड़ा हुआ है और subwoofer की कुल प्रतिबाधा आपके एम्पलीफायर के आउटपुट से अधिक नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक समाक्षीय प्लग कैसे कनेक्ट करेंएक समाक्षीय प्लग कैसे कनेक्ट करें
स्पीकर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंस्पीकर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
बोस 151 स्पीकर को बोस सिस्टम से कैसे कनेक्ट करेंबोस 151 स्पीकर को बोस सिस्टम से कैसे कनेक्ट करें
सिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करेंसिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करें
घर में एक कार एम्पलीफायर का उपयोग कैसे करेंघर में एक कार एम्पलीफायर का उपयोग कैसे करें
मल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करेंमल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करें
5.1 वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें5.1 वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
जोड़ने के लिए द्वि-तार वक्ताओं का उपयोग कैसे करेंजोड़ने के लिए द्वि-तार वक्ताओं का उपयोग कैसे करें
ध्वनि प्रणाली में एक स्पीकर को कैसे कनेक्ट करेंध्वनि प्रणाली में एक स्पीकर को कैसे कनेक्ट करें
घर में एम्पलीफायर कैसे बनाएंघर में एम्पलीफायर कैसे बनाएं
» » एक साथ दो subwoofers कैसे बचें
© 2022 TonMobis.com