कैसे अपने कॉकर स्पैनियल सुंदर है

जब हम सड़कों से घूमते हैं, हम देखते हैं कि सबसे लोकप्रिय दौड़ में से एक अंग्रेजी कॉकर है। कुछ और खूबसूरत और दूसरों को कम, कुछ ठीक किए बिना, दूसरों को खराब तरीके से व्यवस्थित किया गया, और दुर्भाग्य से हालात में बाल के साथ कुछ ही।

जो लोग कॉकर के मालिक हैं, वे सामान्य रूप से नहीं जानते कि उनके बालों की देखभाल कैसे करें और कैसे बनाए रखें। तो, हम कई कुत्तों को नॉट्स से भरे बाल और ब्रशिंग या धोने के बिना देखते हैं।

बहुत से लोग छोटी सीमाओं को काटना पसंद करते हैं, ताकि कुत्ता अधिक आरामदायक हो और देखभाल करने में भी आसान हो। एक अन्य प्रकार के लोग, जिनके साथ मैं वर्षों का संघर्ष बनाए रखता हूं, मुर्गा को बाहर निकलने के लिए मोहाक छोड़ना चाहता हूं।

रंग के आधार पर, हमारे पास बाल की विभिन्न गुणवत्ता और मात्रा है। एक मजबूत और मोटे बालों वाले काले, सुनहरे वाले और कणों की तुलना में अधिक बालों वाले होते हैं।

हम अंग्रेजी कॉकर के बाल व्यवस्था की व्याख्या करने की कोशिश करेंगे। तरह की एक व्यवस्था, एक कुत्ता घर के लिए आम तौर पर mГЎquina पर आयोजित किया जाता है, शरीर हजामत बनाने और mГЎs या उससे कम कटौती किनारे छोड़ रहा है, ताकि कुत्ते estГ © mГЎs mГЎs cГіmodo अच्छा और ध्यान रखना है। जब हम अपने कुत्ते को एक प्रदर्शनी की अंगूठी में प्रवेश करने के लिए ठीक करना चाहते हैं, तो कार्य अब इतना आसान नहीं है, क्योंकि इसे अपने सभी गुण दिखाना और जीतना है।

मुसीबत Гіptimas की स्थिति में एक कुत्ता होने और effort- तो हम organizaciГіn और व्यवस्था व्यवस्था की जरूरत है, और पालन एक सावधान और निरंतर रखरखाव, जो consistirГЎ brushing में, या ± baГ और सुखाने, बाल वापस।

В Brushing

पिल्ला से हम परतों में इसे ब्रश करने वाले कुत्ते को आदी करेंगे। जब हम इसे ब्रश करते हैं तो कुत्ता झूठ बोलना बेहतर होता है, इसलिए यह आसान है और ब्रशिंग अधिक व्यापक हो जाएगी। ब्रश ब्रिस्टल या लंबे धातु पैड हो सकता है - हम समीक्षा के लिए धातु कंघी का भी उपयोग करेंगे।

स्नान

आइए हमारे कॉकर साप्ताहिक को स्नान करें, जिसके लिए हम एक मुलायम शैंपेन (अधिमानतः मनुष्यों के लिए आवृत्ति शैम्पू) का उपयोग करेंगे, बहुत सावधान रहना और बालों को उलझाने के लिए बहुत सावधान रहना। कुल्ला बहुत महत्वपूर्ण है।

सुखाने

सुखाने एक ब्रश और एक ड्रायर के साथ एक ही समय में किया जाना चाहिए, ताकि कोई गड़बड़ न हो और बाल जितना संभव हो उतना फैला हुआ हो। सैडल को बहुत सावधानी से सूख जाना चाहिए ताकि यह कर्ल न हो।




आप सप्ताह के दौरान ब्रशिंग से बचेंगे - अगर आपको ब्रश करना है, तो यह नमक के बाल के साथ किया जाता है (केवल बालों को पानी से छिड़ककर)।

व्यवस्था

हम इसे कई तरीकों से कर सकते हैं:

  • उंगलियों के साथ और सभी बचे हुए बाल खींचने, जो सबसे सही है।
  • कैंची पतला और बचे हुए बाल काटने के साथ।

हेड

हम छोटे और चिकनी बाल के साथ वर्दी खोपड़ी छोड़ देंगे। हम स्नैउट और गाल से लंबे बाल हटा देंगे। हम गर्दन और गले को स्टर्नम में कम कर देंगे।

कान

कानों के साथ खोपड़ी में शामिल होने वाले बाल उठाकर हम कानों को घेर लेंगे, ताकि वे नीचे डाले गए दिखाई दें।

В शरीर

हम रंग को विकृत करने वाले बचे हुए और लंबे बाल निकाल देंगे। AsГ, एक चिकनी परत और बहुत रेशमी बाल एक समान और साफ रंग में फंस quedarГЎ।

बहुत बालों कुत्तों के लिए, विशेष रूप से काले, हम शरीर कैंची thinning के साथ एक व्यवस्थित तरीके से कटौती कर सकते हैं और,, यहां तक ​​कि पूरी परत और एक चिकनी सतह asГ छोड़ दो और समान रूप से दूसरे हाथ पर, कई कुत्तों asГ खो कटौती उनके प्राकृतिक बाल

काले और काले कुत्तों और आग के पास एक और शानदार तरीके से व्यवस्था की जाने वाली अधिक सुविधा है। कैंची का उपयोग कर सुनहरा कुत्तों में Thinning deВ रंग स्पष्ट किया कि ऐसा क्यों lomo.В В में उन्हें पूंछ के आधार का प्रयोग उचित नहीं है और गुदा बड़े करीने से छंटनी की छूट जाते हैं।

पिंस

ImportantГsimo कटौती पैर अच्छी तरह से है, हम इसे कैंची के द्वारा ही संभव mГЎs गोल छोड़ देंगे।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सड़क पर भोजन से जहर मुर्गासड़क पर भोजन से जहर मुर्गा
अपने जननांगों पर खराब गंध के साथ कॉकर स्पैनिशअपने जननांगों पर खराब गंध के साथ कॉकर स्पैनिश
एक अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल कुत्ते के बाल की देखभालएक अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल कुत्ते के बाल की देखभाल
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियलअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल
एक कॉकर स्पैनियल के लिए 3 Haircutsएक कॉकर स्पैनियल के लिए 3 Haircuts
अमेरिकन कॉकर स्पैनियलअमेरिकन कॉकर स्पैनियल
संक्रमण से कान में स्राव के साथ कॉकरसंक्रमण से कान में स्राव के साथ कॉकर
कॉकर चक्कर आना पसंद करता हैकॉकर चक्कर आना पसंद करता है
कॉकर खुद को अक्सर खरोंच करता हैकॉकर खुद को अक्सर खरोंच करता है
क्या मेरा कॉकर आधा नस्ल हो सकता है?क्या मेरा कॉकर आधा नस्ल हो सकता है?
» » कैसे अपने कॉकर स्पैनियल सुंदर है
© 2022 TonMobis.com