एक कॉकर स्पैनियल के लिए 3 Haircuts

एक कॉकर स्पैनियल के लिए 3 बाल कटवाने

कॉकर स्पैनियल में एक है मोटी और पत्तेदार फर , यह बहुत तेजी से बढ़ता है और बहुत सावधानी बरतता है क्योंकि इसमें उलझन और मोटा और पके हुए दिखने की प्रवृत्ति होती है। यही कारण है कि नियमित रूप से अपने बालों को काटना, देखभाल करना और ठीक करना महत्वपूर्ण है।

कई प्रकार के हेयरकूट हैं जो कॉकर स्पैनियल के लिए आदर्श हैं। यदि आपके पास यह कुत्ता नस्ल है और आपके अगले सौंदर्य सत्र में आप इसे एक नया देना चाहते हैं देखना और अपने कानों की तरह अपनी विशेषताओं को बढ़ाएं, इस आलेख को ExpertoAnimal से पढ़ना जारी रखें जहां हम आपको दिखाएंगे कि क्या हैं एक कॉकर स्पैनियल के लिए 3 बाल कटवाने.

iexcl- इस लेख के अंत में अपनी तस्वीरों को टिप्पणी और साझा करना न भूलें!

आप में भी रुचि हो सकती है: एक अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल कुत्ते के बाल का ख्याल रखना

1. पिल्ला कटौती

यह बाल कटवाने है सभी का सबसे सरल और वह जिसे कम रखरखाव की आवश्यकता होती है। ऐसे माता-पिता हैं जिनके पास उनके कॉकर स्पैनियल के लंबे बाल रखने के लिए समय और उपलब्धता नहीं है, इसलिए वे इसे कम रखने का फैसला करते हैं।

सभी बाल एक ही लंबाई में कटौती की जाती है, अधिकतम 4 सेमी . लंबे समय तक, लेकिन यह भी कि यह भी नहीं है, आप ठेठ कॉकर स्पैनियल कट की भावना को छोड़ने के लिए पीछे से थोड़ा आगे आगे बढ़ने के साथ खेल सकते हैं।

न केवल कटौती है बनाए रखने के लिए आसान है क्योंकि आपको हर समय इसे सुलझाना नहीं होगा, लेकिन गर्मी के समय में यह सबसे अच्छा है। आप देखेंगे कि आपका कुत्ता बेहतर मनोदशा में कैसे होगा, क्योंकि वह अधिक आरामदायक और हल्का महसूस करेगा।

1. पिल्ला कटौती

2. राजकुमारी कटौती

यह है सबसे क्लासिक कटौती कॉकर स्पैनियल में लेकिन सबसे ज्यादा नहीं मानक, क्योंकि यह सबसे अधिक है बनाए रखना मुश्किल है . बहुत से लोग इस flirty तरीके से उन्हें कंघी करने में सक्षम होने के लिए एक कॉकर अपनाने।




आपके पालतू जानवर के बाल फर्श पर गिर जाएंगे जैसे कि यह एक पार्टी स्कर्ट था, जिसमें एक बहुत ही भव्य अस्तर भी है। आपका कुत्ता वास्तव में एक भरवां जानवर की तरह दिखता है, और इसे गले लगाने से ज्यादा, यह सभी प्रशंसनीय दिखने को उकसाएगा। कानों में भी अपनी सूती फ्लैप्स होगी।

हालांकि यह नहीं लगता है, यह सब अदालत के सबसे बहुमुखी है क्योंकि बालों की अधिक राशि, नाई या आप होने अपनी कल्पना का उपयोग करें और आप जिस तरह से आप चाहते हैं दे सकते हैं (आप बहुत अनुभव किया है), उन सभी किस्में के साथ खेल लंबे समय तक। आप इसे और अधिक नाजुक लग रही बनाने के लिए बालों के साथ अपने कोट चिकनी कर सकते हैं, या इसके विपरीत, यदि आप एक बड़े पैमाने पर 80 के दशक शैली के साथ, घुंघराले छोड़ सकते हैं।

2. राजकुमारी कटौती

3. गैंगवे काट

यह बाल कटवाने वह है कैनिन morphology प्रतियोगिताओं से प्रेरित है लेकिन इसकी अपनी ऐतिहासिक परंपरा है। अमेरिकी कॉकर स्पैनियल उन लंबे, शानदार कोट के साथ हैं, जो अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल के विपरीत हैं, जिनमें छोटे और कम दिखाए गए बाल हैं। अमेरिकियों की एक दौड़ है जो 1800 के दशक की तारीख तक थी और यह कि पहले उदाहरण से उच्च सामाजिक वर्गों के परिवारों के पालतू जानवर और शिकार कुत्ते थे, इस कारण से लंबे, आरामदायक और चमकदार बाल थे सुंदरता और लालित्य का पर्याय.

यह बाल कटवाने, ताकि यह सही हो, एक विशेषज्ञ द्वारा किया जाना चाहिए। बाल परतों को बहुत विशेष रूप से काट दिया जाता है, और बाल पैरों के लिए छोटे, पीछे की ओर से गिरते हैं, जो बहुत लंबा होता है और एक कैस्केड प्रभाव की तरह गिरता है। पिछले एक के साथ एक अंतर यह है कि, हमेशा नहीं, पेट के क्षेत्र में बालों का पतन जमीन तक होना चाहिए, यह मोटा जिसमें पैर के बारे में बात की जाती है।

Catwalk बाल कटवाने का रखरखाव व्यावहारिक रूप से दैनिक है। हर दिन आपको अपने कुत्ते के कोट को उलझा लेना चाहिए, अगर किसी विशेष अवशेष के साथ किसी भी अवशेष को फंस गया है और उसे कंघी कर दी गई है, जैसे कि यह राजकुमारी या राजकुमार थी।

3. गैंगवे काट

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक कॉकर स्पैनियल के लिए 3 बाल कटवाने , हम आपको सौंदर्य टिप्स के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कॉकर स्पैनियल की छाती में थोड़ी सी गेंद हैकॉकर स्पैनियल की छाती में थोड़ी सी गेंद है
एक अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल कुत्ते के बाल की देखभालएक अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल कुत्ते के बाल की देखभाल
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियलअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल
अमेरिकन कॉकर स्पैनियलअमेरिकन कॉकर स्पैनियल
फील्ड स्पैनियलफील्ड स्पैनियल
संक्रमण से कान में स्राव के साथ कॉकरसंक्रमण से कान में स्राव के साथ कॉकर
कॉकर स्पैनियल भोजन और पानी को खारिज कर देता हैकॉकर स्पैनियल भोजन और पानी को खारिज कर देता है
अचानक डूबने के साथ कॉकर स्पैनियलअचानक डूबने के साथ कॉकर स्पैनियल
सामने पैर से कॉकर स्पैनियल limpsसामने पैर से कॉकर स्पैनियल limps
कॉकर खुद को अक्सर खरोंच करता हैकॉकर खुद को अक्सर खरोंच करता है
» » एक कॉकर स्पैनियल के लिए 3 Haircuts
© 2022 TonMobis.com