एक एनालॉग टीवी में एक वीसीआर-डीवीडी कॉम्बो को कैसे कनेक्ट करें


शिक्षा आरसीए केबल्स

अपने एनालॉग टीवी के पीछे की जाँच करें। भाग्य के साथ, आप तीन छोटे गोल केबल जैक की एक श्रृंखला देखेंगे: एक लाल, एक सफेद और एक पीला। ये आरसीए कनेक्टर हैं, जो डीवीडी-वीसीआर कॉम्बो को जोड़ने का सबसे आसान तरीका हैं। कुछ मामलों में, आरसीए कनेक्टर पीछे की जगह एनालॉग टीवी के सामने होंगे।

समाक्षीय केबल

एक आरसीए केबल सेट के एक छोर को संबंधित आउटपुट "वीसीआर-डीवीडी कॉम्बो जैक और चरण 1 में पहचाने गए तीन" आरसीए इनपुट जैक "के दूसरे छोर से कनेक्ट करें। केबल स्वयं आउटपुट रंगों से मेल खाते हैं: सफेद सफेद, लाल से पीले से लाल और पीले रंग के लिए। (पीला तार वीडियो सिग्नल भेजता है और लाल और सफेद तार बाएं और दाएं ऑडियो सिग्नल भेजते हैं।)

टीवी को चालू करें और इसे स्विच, आरसीए इनपुट कनेक्टर्स से संकेतों को प्राप्त करने के लिए आम तौर पर दबाने "या" रिमोट कंट्रोल पर इनपुट बटन "रेखा से। तो फिर तुम टेप या डीवीडी वीसीआर कॉम्बो में डीवीडी सामान्य रूप से देख सकते हैं।

यदि टीवी में आरसीए जैक नहीं है, तो इसमें एक कोएक्सियल आउटपुट जैक होगा: जैक ने एक मोम सफेद इंटीरियर के साथ एक सिंगल राउंड उठाया। एक वीसीआर-डीवीडी कॉम्बो अभी भी जुड़ा जा सकता है, लेकिन यह डिजिटल कनवर्टर या डिकोडर के माध्यम से किया जाना चाहिए।




अपने केबल या कनवर्टर के पीछे की जाँच करें। आपको एक कोएक्सियल जैक के साथ आरसीए कनेक्टर का एक सेट देखना चाहिए।

डीवीडी-वीसीआर कॉम्बो को कनवर्टर या केबल के पीछे आरसीए कनेक्टर से कनेक्ट करें। टीवी को कनवर्टर या केबल के पीछे कोएक्सियल केबल की दीवार से कनेक्ट करें।

रिमोट कंट्रोल "लाइन" पर आमतौर पर "या" इनपुट बटन दबाकर, डीसीओडर या कनवर्टर को आरसीए इनपुट जैक से संकेत प्राप्त करने के लिए ट्यून करें। फिर आप टेप या डीवीडी सामान्य के रूप में देख सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनामकोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनाम
आरसीए टीवी truflat के काम के लिए एक ps3 कैसे प्राप्त करेंआरसीए टीवी truflat के काम के लिए एक ps3 कैसे प्राप्त करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
अनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करेंअनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करें
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
एक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करेंएक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करें
एक फिल्म को vhs से dvd में कैसे कॉपी करेंएक फिल्म को vhs से dvd में कैसे कॉपी करें
एक कराओके माइक्रोफोन को एक टीवी / वीडियो सिस्टम से कैसे कनेक्ट करेंएक कराओके माइक्रोफोन को एक टीवी / वीडियो सिस्टम से कैसे कनेक्ट करें
एक डीवीडी प्लेयर के साथ एक वीसीआर प्लेयर के साथ एक उपग्रह टीवी कैसे कनेक्ट करेंएक डीवीडी प्लेयर के साथ एक वीसीआर प्लेयर के साथ एक उपग्रह टीवी कैसे कनेक्ट करें
अपने पीसी से अपने टीवी पर वीडियो कैसे भेजेंअपने पीसी से अपने टीवी पर वीडियो कैसे भेजें
» » एक एनालॉग टीवी में एक वीसीआर-डीवीडी कॉम्बो को कैसे कनेक्ट करें
© 2022 TonMobis.com