एक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करें


शिक्षा

उपग्रह रिसीवर और डीवीडी रिकॉर्डर के पीछे कनेक्शन का पालन करें। आपको उपग्रह रिसीवर का एक्जिट दरवाजा और रिकॉर्डर के इनपुट पोर्ट को मिलान करने की आवश्यकता है। आपके पास संभवतः आरएफ कोएक्सियल केबल्स हो सकते हैं, लेकिन आरसीए या समग्र केबल अधिक संभावना है।

रिकॉर्डर और टेलीविजन के साथ दरवाजे की पुष्टि करें। इस मामले में, टीवी रिकॉर्डर के आउटपुट में टीवी कनेक्ट करना आवश्यक है। आरसीए कनेक्शन यहां और भी अधिक संभावना है।

डीवीडी रिकॉर्डर के उपग्रह रिसीवर इनपुट के आउटपुट और डीवीडी के आउटपुट को उचित केबलों का उपयोग करके टीवी पर आउटपुट से कनेक्ट करें। आरएफ कोएक्सियल केबल्स काले, मोटी केबल्स हैं जो जीवन को बदलते हैं। आरसीए कनेक्टर केबल्स में तीन पीले, सफेद और लाल सुझाव होते हैं। समग्र केबलों में हरे, नीले और लाल रंग की तीन युक्तियां होती हैं।




डीवीडी रिकॉर्डर की पावर केबल कनेक्ट करें। यदि आपके पास पहले से कोई नहीं है, तो उपयोग में आने वाले सभी प्लग को समायोजित करने के लिए एकाधिक आउटपुट की सुरक्षा में वृद्धि करना आवश्यक हो सकता है।

टीवी चैनल में डीवीडी रिकॉर्डर को ट्यून करें, उपग्रह सिग्नल चालू है, रिकॉर्डर के पास ट्यूनर है। यह शायद एक चैनल 3 होगा या आपके टीवी के चैनल में सहायक वीडियो इनपुट होगा।

टीवी और उपग्रह रिसीवर चालू करें और सुनिश्चित करें कि उपग्रह संचरण गुजरता है। रिकॉर्डर की शक्ति के साथ फिर से जांचें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि डीवीडी ठीक से चालू है, रिकॉर्डर और गेम में एक डीवीडी डालें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टर्नटेबल को पायनियर रिसीवर से कैसे कनेक्ट करेंटर्नटेबल को पायनियर रिसीवर से कैसे कनेक्ट करें
Directv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करेंDirectv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
डॉ के लिए विनिर्देश एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डरडॉ के लिए विनिर्देश एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डर
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
कई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करेंकई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करें
सीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करेंसीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करें
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
एक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंएक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
एक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसेएक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसे
» » एक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करें
© 2022 TonMobis.com