एक फिल्म को vhs से dvd में कैसे कॉपी करें


शिक्षा

वीसीआर को वीसीआर वीडियो "आउटपुट" वीडियो वीडियो से कनेक्ट करके डीवीडी रिकॉर्डर से कनेक्ट करें और डीवीडी पर "एक्सटी 1 जैक" वीडियो फ्लिप करें। इससे आपको वीसीआर की एक छवि देखने की अनुमति मिलती है। डीवीडी रिकॉर्डर।

डीवीडी रिकॉर्डर के ऑडियो इनपुट जैक को वीसीआर के ऑडियो आउटपुट में जोड़ने के लिए ऑडियो केबल के साथ डीवीडी रिकॉर्डर से डीवीडी रिकॉर्डर से ऑडियो कनेक्ट करें। यह एक केबल होना चाहिए जिसमें दो सिरों पर दो प्लग-इन डिवाइस हों, जिन्हें आरसीए कनेक्टर कहा जाता है। ये केबल आमतौर पर लाल और सफेद होते हैं।

वीडियो प्लेयर में डीवीडी और वीएचएस मूवी में अपना डीवीडीआरडब्ल्यू एड्रेस या डीवीडी रिकॉर्डर दर्ज करें। आम तौर पर, जब आप ऐसा करते हैं, तो दोनों मशीन स्वचालित रूप से "इन" स्थिति सक्रिय होती हैं। यदि वे नहीं करते हैं, तो उन्हें चालू करें।




डीवीडी मेनू पृष्ठ प्रकट होने तक टीवी रिमोट कंट्रोल पर इनपुट बटन दबाएं। यह वह इनपुट होगा जिसका उपयोग आपकी डीवीडी फिल्में देखने के लिए किया जाएगा।

डीवीडी के रिमोट कंट्रोल पर बटन की तलाश करें जो आपको प्रोग्राम या रिकॉर्डिंग प्रोग्राम के लिए उपयोग किए जाने वाले चैनल या स्रोत का चयन करने की अनुमति देती है। कई बटन इस बटन को "रिकॉर्ड स्रोत" के रूप में लेबल करते हैं। बटन दबाएं जब तक आपको वीसीआर में चैनल या स्रोत नहीं मिल जाता। पता लगाने का एक आसान तरीका वीसीआर मूवी को चलाने और "स्रोत" रिकॉर्डिंग बटन दबाए रखना है जब तक आप मूवी बजते नहीं देखते। फिर आपको शुरुआत में वीएचएस टेप को फिर से रिवाइंड करना होगा।

अपने डीवीडी रिमोट कंट्रोल और "गेम" वीसीआर पर "रिकॉर्ड" दबाएं। जब फिल्म समाप्त हो जाती है, तो स्टॉप दबाएं। "फिर अपने रिमोट डीवीडी पर फिनिश दबाएं" यह सुनिश्चित करने के लिए कि इसे हटाया नहीं गया है, और अन्य डीवीडी प्लेयर पर डिस्क को चलाने की अनुमति देने के लिए भी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करेंडीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करें
फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देशफिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
समस्या निवारण sv2000 डीवीडी रिकॉर्डर wv10d6समस्या निवारण sv2000 डीवीडी रिकॉर्डर wv10d6
डॉ के लिए विनिर्देश एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डरडॉ के लिए विनिर्देश एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डर
एक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करेंएक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करें
एक पैनासोनिक सार्वभौमिक रिमोट कंट्रोल प्रोग्राम कैसे करेंएक पैनासोनिक सार्वभौमिक रिमोट कंट्रोल प्रोग्राम कैसे करें
एक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करेंएक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करें
एक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसेएक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसे
एक एनालॉग टीवी में एक वीसीआर-डीवीडी कॉम्बो को कैसे कनेक्ट करेंएक एनालॉग टीवी में एक वीसीआर-डीवीडी कॉम्बो को कैसे कनेक्ट करें
एक डीवीडी प्लेयर के साथ एक वीसीआर प्लेयर के साथ एक उपग्रह टीवी कैसे कनेक्ट करेंएक डीवीडी प्लेयर के साथ एक वीसीआर प्लेयर के साथ एक उपग्रह टीवी कैसे कनेक्ट करें
» » एक फिल्म को vhs से dvd में कैसे कॉपी करें
© 2022 TonMobis.com