एक कराओके माइक्रोफोन को एक टीवी / वीडियो सिस्टम से कैसे कनेक्ट करें


शिक्षा

टेलीविजन बंद करें एसी एडाप्टर केबल को आधार स्टैंड और एक उपलब्ध आउटपुट पर माइक्रोफ़ोन कराओके माइक्रोफ़ोन से कनेक्ट करें। माइक्रोफोन चालू न करें या फिर बेस यूनिट में डालें।

माइक्रोफोन के आधार से पीले, लाल और सफेद आरसीए केबल को अपने टीवी पर संबंधित इनपुट पोर्ट से कनेक्ट करें। अधिकांश टीवी में आरसीए बंदरगाहों का कम से कम एक सेट होता है जिसका उपयोग डीवीडी प्लेयर, वीडियो प्लेयर या अन्य वीडियो घटकों को जोड़ने के लिए किया जा सकता है। आरसीए केबल्स को माइक्रोफोन बेस से कनेक्ट करने के लिए उपयोग किए जाने वाले टीवी के पीछे बंदरगाह का नाम लिखें। उदाहरण के लिए, लक्ष्य "टैग" पर 1 "वीडियो या" वीडियो "हो सकता है।

कराओके माइक्रोफोन का आधार खोलें और नई बैटरी डालें। इसके अलावा, स्लॉट में माइक्रोफोन चिप के लिए सम्मिलन गीत "चिप" या "कार्ड गीत" चिह्नित है यदि आपने ऐसा नहीं किया है।




टेलीविजन चालू करें। कराओके माइक्रोफोन "ऑन स्थिति" पर पावर स्विच बंद करें। यदि आधार पावर स्विच से लैस है - कुछ करते हैं और कुछ इसे चालू नहीं करते हैं। टीवी पोर्ट रिमोट कंट्रोल का उपयोग वीडियो पोर्ट में अपने इनपुट को एडजस्ट करने के लिए करें या स्रोत से जो कराओके माइक्रोफोन के आधार से जुड़ा हुआ है। ज्यादातर मामलों में, यदि आपको कराओके सिस्टम मेनू की मुख्य स्क्रीन में प्रवेश करने के लिए कई बार "या" स्रोत "बटन दबाया जाना चाहिए टीवी स्क्रीन पर।

मेनू के माध्यम से नेविगेट करने के लिए माइक्रोफ़ोन पर तीर कुंजी का उपयोग करें और एक गीत ट्रैक का चयन करें। टचपैड माइक्रोफ़ोन पर ओके बटन "या" सम्मिलित करें बटन दबाएं। टीवी रिमोट कंट्रोल के साथ वॉल्यूम समायोजित करें और गीत गाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
टीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करेंटीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
सीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करेंसीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करें
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
एक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करेंएक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करें
कराओके पर विचार करने की सुविधा हैकराओके पर विचार करने की सुविधा है
एक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंएक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
एक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करेंएक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करें
» » एक कराओके माइक्रोफोन को एक टीवी / वीडियो सिस्टम से कैसे कनेक्ट करें
© 2022 TonMobis.com