स्थानीय चैनल कैसे प्राप्त करें


शिक्षा ओवर-द-एयर

यूएचएफ और वीएचएफ चैनल दोनों प्राप्त करने में सक्षम एंटीना का चयन करें और अपने विशेष दृष्टिकोण (यानी आंतरिक या बाहरी) के लिए आदर्श है। यदि आप बाहरी एंटीना का उपयोग करते हैं, तो इसे स्थापित किया जाना चाहिए जहां आप सबसे बड़ी आतिथ्य प्रदान कर सकते हैं और जहां केबल है वहां केबल रख सकते हैं।

केबल टेलीविजन

समाक्षीय एंटीना केबल कनेक्ट "एंटीना टीवी। जब एक एनालॉग ट्यूनर (NTSC), के साथ टीवी एक डिजिटल करने वाली एनालॉग डिजिटल संकेतों पर कब्जा करने के लिए आवश्यक। एंटीना के लिए एंटीना केबल कनेक्ट सॉकेट में" इकाई, और एक अन्य केबल समाक्षीय एंटीना "आउटपुट टीवी कनवर्टर में।


सैटेलाइट टीवी

स्थानीय चैनल उपलब्ध स्कैन दोनों टीवी या कनवर्टर के माध्यम से, और टीवी पर या अपने टीवी या कनवर्टर बॉक्स के रिमोट कंट्रोल पर चैनल बटन का उपयोग कर एक चैनल को चुनें। रिसेप्शन में सुधार के लिए, यदि आवश्यक हो तो एंटीना की स्थिति समायोजित करें और बदलें।

अपने स्थानीय प्रोग्रामिंग पैकेज पर जानकारी के लिए अपने स्थानीय केबल टीवी प्रदाता से संपर्क करें। स्थानीय चैनलों को मूल पैकेज में भी शामिल किया जाना चाहिए, अपनी योजना की ज़रूरतों और बजट के अनुरूप एक योजना चुनें और स्थापना का ख्याल रखेगा।

दीवार जैक से एक समाक्षीय केबल कनेक्ट "एंटीना / केबल जैक" टीवी की पीठ पर, करने के लिए आप बुनियादी केबल है और टेलीविजन सेट-टॉप रिसीवर का उपयोग किए बिना इन चैनलों को देखने की क्षमता है या नहीं। एक स्थानीय विशेष चैनल (या अन्य) का चयन करने के टीवी या रिमोट कंट्रोल पर चैनल बटनों का उपयोग करें।




यह "केबल के लिए दीवार जैक से बॉक्स / डीवीआर सेट टॉप में अगर आपके केबल सदस्यता और / या टीवी की आवश्यकता है एक समाक्षीय केबल कनेक्ट। केबल प्रकार (ओं) का उपयोग कर टीवी के लिए रिसीवर कनेक्ट पर आधारित है टीवी, शायद HDMI, घटक या अन्य समाक्षीय केबल रहेगा। (चैनल 3), और केबल रिमोट कंट्रोल रिसीवर के साथ स्थानीय चैनलों के लिए उपयोग नामित सही तरह से देखने के लिए चैनल टीवी सेट करें।

एक उपग्रह टीवी प्रदाता से संपर्क करें, जैसे डायरेक्ट टीवी और डिश नेटवर्क, या एक अधिकृत स्थानीय डीलर। दो मुख्य प्रदाता स्थानीय प्रोग्रामिंग को उनके प्रोग्रामिंग पैकेज के साथ पेश करते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि सब्सक्राइब करने से पहले आपके क्षेत्र में कौन से और स्थानीय चैनल पेश किए जाएं।

एक प्रोग्रामिंग पैकेज चुनें जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है और इंस्टॉलेशन का ख्याल रखेगा। तकनीशियन एंटीना स्थापित करेगा, अपने घर के तारों को जोड़ देगा और आउटलेट से सेट-टॉप रिसीवर / डीवीआर बॉक्स में एक कोएक्सियल केबल कनेक्ट करेगा।

शिकायत में केबल टीवी के प्रकार (HDMI, आदि) नामित सही तरह से देखने चैनल में टीवी सेट का उपयोग कर टीवी के लिए रिसीवर कनेक्ट (अध्याय 3) और स्थानीय चैनलों में से एक के लिए धुन पर रिमोट कंट्रोल रिसीवर का उपयोग जो प्रोग्रामिंग पैकेज के साथ पेश किए जाते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एंटीना के माध्यम से एक सपनेबॉक्स को कैसे कनेक्ट करेंएंटीना के माध्यम से एक सपनेबॉक्स को कैसे कनेक्ट करें
चैनल मास्टर 0549 विकल्पचैनल मास्टर 0549 विकल्प
एकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधिएकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधि
खरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करेंखरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करें
डिजिटल कनवर्टर बॉक्स कैसे प्रोग्राम करेंडिजिटल कनवर्टर बॉक्स कैसे प्रोग्राम करें
खरगोश कान: कनेक्टर के प्रकारखरगोश कान: कनेक्टर के प्रकार
मेरे स्वागत कनवर्टर बॉक्स में सुधार कैसे करेंमेरे स्वागत कनवर्टर बॉक्स में सुधार कैसे करें
प्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करेंप्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
अनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करेंअनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करें
» » स्थानीय चैनल कैसे प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com