एक टीवी में ऑडियो और वीडियो कैसे परिवर्तित करें


शिक्षा

यूएचएफ और वीएचएफ सिग्नल प्राप्त करने में सक्षम एंटीना प्राप्त करें। आप उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर में या ऑनलाइन रिटेलर के माध्यम से एक खरीद सकते हैं। सस्ते धातु हुक के साथ एंटीना बनाना भी संभव है। "होम एंटेना" के लिए एक ऑनलाइन खोज आपके स्वयं के एंटीना बनाने के बारे में जानकारी प्रदान करेगी।

"साक्षात्कारकर्ता केबल" लेबल वाले डिजिटल सिग्नल कनवर्टर बॉक्स के पीछे एक यूएचएफ / वीएचएफ एंटीना केबल से कनेक्ट करें, सही प्रकार के केबल में एक एफ कनेक्टर होता है "ये मानक केबल हैं जिनका उपयोग टेलीविजन में भी किया जाता है केबल द्वारा

डिजिटल कनवर्टर को एक एनालॉग टेलीविजन से कनेक्ट करें। ऐसा करने के लिए, दूसरे कनेक्टर केबल एफ के एक छोर को "कनवर्टर बॉक्स चिह्नित" टीवी के पीछे डालें। "फिर केबल के दूसरे छोर को टीवी के पीछे से कनेक्ट करें जिस पर" एंटीना चिह्नित है। "(आप" केबल साक्षात्कारकर्ता "चिह्नित कर सकते हैं)




कनवर्टर और टेलीविजन चालू करें। टीवी स्क्रीन पर एक मेनू दिखाई देगा। यदि आपको मेनू नहीं दिखाई देता है, तो पूरे उपकरण के केबल कनेक्शन देखें।

सभी उपलब्ध चैनलों का विश्लेषण करें। ऐसा करने के लिए डिजिटल कनवर्टर के रिमोट कंट्रोल का उपयोग करें। सभी विन्यास चैनलों के लिए सुंदर धुनों की खोज प्राप्त होती है। अधिक जानकारी के लिए कनवर्टर मॉडल की उपयोगकर्ता मार्गदर्शिका देखें।

सिग्नल की गुणवत्ता को देखने के लिए चैनलों के माध्यम से स्क्रॉल करें। आप सिग्नल की गुणवत्ता में वृद्धि कर सकते हैं और विभिन्न पदों में एंटीना को स्थानांतरित करके विभिन्न चैनल प्राप्त कर सकते हैं और फिर चैनल को फिर से स्कैन कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चैनल मास्टर 0549 विकल्पचैनल मास्टर 0549 विकल्प
एकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधिएकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधि
खरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करेंखरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करें
खरगोश कान: कनेक्टर के प्रकारखरगोश कान: कनेक्टर के प्रकार
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
अनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करेंअनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
एक वीडियो में दो वीडियो प्लेयर कैसे कनेक्ट करेंएक वीडियो में दो वीडियो प्लेयर कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
कंप्यूटर को हाई डेफिनिशन टेलीविज़न से कैसे कनेक्ट करेंकंप्यूटर को हाई डेफिनिशन टेलीविज़न से कैसे कनेक्ट करें
» » एक टीवी में ऑडियो और वीडियो कैसे परिवर्तित करें
© 2022 TonMobis.com