पुरुषों के बाल सैलून में स्पेनिश का उपयोग कैसे करें


शिक्षा

यदि आवश्यक हो, तो नियुक्ति का अनुरोध करें, "मुझे एक उद्धरण चाहिए, कृपया" (के-देखें-एवाई-राह ओओ-से-आह ताह-फह पोहर वोहर)। "कृपया - कृपया - अधिक शिक्षित होने के आपके अनुरोधों में जोड़ें।

कहते हैं कि "मैं अपने बालों में कटौती करना चाहते हैं" (Kee देखने-AY-राह-COHR थार-पे-लोह EDH कर सकते हैं) कर्मचारी जो एक बाल कटवाने चाहता है बताने के लिए।

स्टाइलिस्ट को बताएं कि आप वास्तव में "लार्गो" (एलएएचआर-गोह) कहना चाहते हैं। उसे बताओ कि आपका मतलब छोटा "छोटा" (कोहर-तोह) है।

मुआवजा सुनिश्चित करता है, तो क्या आप चाहते हैं एक छोटे से है "हटा दिया है या तुम सिर्फ अपने बालों को आकार देने के लिए चाहते हैं।" मैं एक कट चाहता हूँ "(Kee-AY-रोह oon रे Kohr-तय) का अर्थ है" मैं एक कट चाहता हूँ। ... यही कारण है कि पैरा रूप ले लेता है "" जोड़ना है कि आप क्या चाहते हैं किसी न किसी रूप देने के लिए कह रही है "(पीएएच-राह-गाह föhr tehn Kay-mAh)।




कह "मैं recortaras Patillas चाहते हैं" (Kee देखने-AY-राह-TAH-Kay Kohr रास LAHS पीएएच-टी-Yas) कलम ट्रिम करने के लिए स्टाइलिस्ट करते हैं। एक मूंछें और कहा, "मूँछ" (EHL मधुमक्खी GOH-तय) जोड़ें या उसकी दाढ़ी कह "(बह्र lah-बाह) दाढ़ी।

कुछ शरीर के अंगों के आदेश बालों को हटाने, कह रही है (Kee देखने-AY-राह-TAH-Kee Kay कर सकते हैं Lohs वेतन-रास Lohs। में जोड़े जहाँ आप उन्हें इशारा कर ले जाना चाहते हैं "मैं मैं दूर बाल डाल इच्छा" और "यहां से" (दिन आह-केईई) कह रहा है, जिसका अर्थ है "यहां से।"

स्टाइलिस्ट के बारे में बताएं धोने और कहा, "मैं तुम्हें अपने बाल धोने और सुखाने के लिए चाहते हैं" अपने बालों को सुखाने के लिए (Kee-AY-ओह-lah Kay vays कर सकते हैं, और वे कहते हैं-Kays EHL वेतन-लोह सकते हैं)। आप मूस "कुछ जेल में डाल दिया" कह (Pohn गाह-पोह-कोह दिन oon HEL) यदि आप कुछ चाहते हैं अनुरोध कर सकते हैं। वाक्यांश के लिए Mucho "(मू-Choh)" आप एक बहुत चाहते हैं, शब्द की जगह " "थोड़ा सा। "

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते में लाल टेस्टिकल्स और एक तरफ खरोंच हैंमेरे कुत्ते में लाल टेस्टिकल्स और एक तरफ खरोंच हैं
बिल्ली पूरे दिन सोती है और फ़ीड नहीं करती हैबिल्ली पूरे दिन सोती है और फ़ीड नहीं करती है
62 हजार में vg.mit और प्लेटलेट के साथ बिल्ली62 हजार में vg.mit और प्लेटलेट के साथ बिल्ली
एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौतीएक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती
पेट दर्द के साथ थोड़ा कुत्तापेट दर्द के साथ थोड़ा कुत्ता
BGіxer उसकी त्वचा पर छोटे ट्यूमर हैBGіxer उसकी त्वचा पर छोटे ट्यूमर है
घायल दाहिने सामने पैर के साथ खरगोशघायल दाहिने सामने पैर के साथ खरगोश
Dgўlmata पेशाब या शौचालय नहीं कर सकते हैंDgўlmata पेशाब या शौचालय नहीं कर सकते हैं
मेरा छोटा कुत्ता फोम के साथ खून उल्टी हैमेरा छोटा कुत्ता फोम के साथ खून उल्टी है
बाल स्टाइलिस्ट: बाल आज कल चले गएबाल स्टाइलिस्ट: बाल आज कल चले गए
» » पुरुषों के बाल सैलून में स्पेनिश का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com