एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती




घुंघराले बाल कभी-कभी आप को समस्याग्रस्त लगते हैं कि घुंघराले बालों की देखभाल कैसे करना बहुत मुश्किल है। बाल के किसी भी प्रकार के बाल कटवाने को आसानी से पहचाना नहीं जा सकता है। तो आप इन समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए घुंघराले बालों को सीधा करने के लिए कुछ समय चाहते हैं। सबसे मजेदार बात यह है कि घुंघराले बालों वाला एक सामान्य सीधा बाल रखना चाहता है, और वे सीधे और घुंघराले बालों के साथ अनुरोध करना चाहते हैं। यहां तक ​​कि इस मामले में, एक छोटा बाल कटवाने बिल्कुल मेल नहीं खाता है। लेकिन अगर आप घुंघराले बालों को संभाल सकते हैं और फिर घुंघराले बालों को आपकी कॉम्बेड आंख पकड़ने में मदद मिल सकती है। यदि आप अपने बालों को छोटा और घुंघराले करना चाहते हैं, तो यह एक अच्छा निर्णय हो सकता है, क्योंकि छोटे, घुंघराले बाल किसी भी प्रकार के हेयर स्टाइल से छोटे दिखते हैं। यदि आप दिल चहता हैस प्रीति जिंटास केश स्टाइल ड्रेसिंग भावना, बालों के हेयर स्टाइल और बॉडी स्ट्रक्चर को निर्धारित करते हैं तो क्या आप समझ सकते हैं कि घुंघराले बाल सफल हैं या हार जाते हैं। एक छोटे घुंघराले बालों को आजमाने के लिए आपको कुछ विचारों की आवश्यकता है। अगला आपकी मदद करेगा।

यदि आपके बालों का बनावट इस शैली का समर्थन कर रहा है या नहीं, तो आपको छोटे घुंघराले बालों को लागू करने से पहले सोचना चाहिए। यदि आपके बाल ठीक हैं, तो आपको इस केश विन्यास को लागू करने के बारे में नहीं सोचना चाहिए। यदि आपके पास वेवी बालों का प्रकार है, तो इस हेयरकट से बचने के लिए सबसे अच्छा है। यह घुंघराले बाल कटवाने के लिए सही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप अपने सिर पर वजन की तरह लग रहे हो और आप इस कट में सहज महसूस नहीं कर सकते हैं। फिर इसे लागू करने से पहले विचार करें क्योंकि आपके बालों की बनावट मोटी, मोटी और लहरदार है और फिर कल्पना करें कि आप अपने बालों के बनावट को कैसे देख रहे हैं। यह सिर पर बोझ नहीं होना चाहिए। घुंघराले बालों को आम तौर पर सामान्य बालों की तुलना में अधिक समय, देखभाल और ध्यान की आवश्यकता होती है। घुंघराले बालों को नियमित रूप से कॉम्बेड करने की आवश्यकता होती है जब तक कि यह कुरकुरा और गठबंधन न हो। यह सब आपको कुछ परेशानी दे सकता है। तो सुनिश्चित करें कि आप अपने छोटे और घुंघराले केश और शैली पर कितना समय व्यतीत करेंगे। और फिर बालों को काट लें।

एक और चीज जो भी बहुत महत्वपूर्ण है और यह आपके चेहरे का आकार है। यह निर्धारित करने में चेहरा एक महत्वपूर्ण कारक है कि संपूर्ण रूप कैसे चालू है। यदि, उदाहरण के लिए, आप लंबे समय से सामना करेंगे तो आप इस शैली को लागू कर सकते हैं। लंबे समय तक लंबे समय तक सामान्य हेयर स्टाइल का चेहरा पूरक नहीं है। छोटे घुंघराले बालों के साथ लंबा चेहरा दूसरे संयोजन की तुलना में बहुत सुंदर है। लेकिन अगर चेहरे की संरचना बड़ी है और जबड़े की रेखा बहुत परिभाषित और बड़ी है, तो बेहतर घुंघराले बालों को आजमाने की बेहतर नहीं है। उसका सिर एक महान द्रव्यमान की तरह दिख रहा है। सबसे अच्छा "इस परीक्षण से दूर रहने के लिए।" एक विशाल घुंघराले बाल केवल उसके सिर की संरचना पर अपने सिर पर केंद्रित है।

आखिरी लेकिन कम से कम यह आपके दिमाग में स्पष्ट नहीं होना चाहिए कि हेयर स्टाइल और हेयरकट का प्रकार आप चाहते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टिगी - 1 9 63 से पेशेवर बाल देखभालटिगी - 1 9 63 से पेशेवर बाल देखभाल
बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
सही पहलू क्या है?सही पहलू क्या है?
गोल चेहरों के लिए बाल कटवानेगोल चेहरों के लिए बाल कटवाने
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
बाल retexturing (कर्ल सुधार)बाल retexturing (कर्ल सुधार)
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
ची बाल लोहाची बाल लोहा
बालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछबालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछ
» » एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती
© 2022 TonMobis.com