एक नया स्टाइलिस्ट कैसे खोजें




वह दिन आया है जब आपका हेयरड्रेसर आपको बताता है कि यह अद्भुत चल रहा है, यह एक नया ब्यूटी सैलून नहीं है, लेकिन किसी अन्य राज्य में! अब क्या करना है आप अपने हेयरड्रेसर के रूप में पेशेवरता के समान स्तर के साथ हेयरड्रेसर कैसे ढूंढ रहे हैं? यदि आप वास्तव में अपने बालों की परवाह करते हैं तो आपको अपनी नई ब्यूटी सैलून चुनने के बारे में कुछ सलाह चाहिए।

इन दिनों हेयरड्रेसर एक दर्जन का पैसा हैं, हर जगह लगभग हर कोने में एक हेयरड्रेसर या ब्यूटी सैलून / हेयर मैनीक्योर होता है। वह व्यक्ति कौन है जो आपको व्यक्तिगत ध्यान देगा जो आप चाहते हैं और उम्मीद करते हैं?

जब एक नया ब्यूटी सैलून चुनने का समय होता है तो अपने मुख्यधारा के स्टाइलिस्ट से पहले पूछें, अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिसके लिए आप अपने बालों पर भरोसा करेंगे। यदि आप भीड़ वाले बाल घर सैलून में जाते हैं जैसे कि दूसरों के आसपास देख रहे हैं, वे कैसे काम करते हैं और वे पूछते हैं कि क्या आपको लगता है कि उनमें से कोई भी आपको वही उपचार और देखभाल देगा जो आपके पास है। अगर वह नहीं कहता है, तो अब कहीं और दिखना शुरू करने का समय है।

दिखने शुरू करने का सबसे अच्छा समय है कि आपको अपने अगले कट में वास्तव में आवश्यकता हो। यदि आप अपने बाल कटवाने / रंग / एक निश्चित समय पर सीधे प्राप्त करते हैं, उदाहरण के लिए, हर 6 से 8 सप्ताह, तो आपको उस समय को देखना शुरू करना होगा जब आप जानते हैं कि आप जा रहे हैं। यह आपको समय देता है, क्योंकि यदि आप एक नया पाने के लिए दौड़ते हैं, तो आप सही नहीं मिल सकते हैं और यह एक बुरा बाल कटवाने है जो काम नहीं करता है!

नियम संख्या एक:

अपने दोस्तों, परिवार या सहकर्मियों से न पूछें कि आपके बाल क्या करते हैं! सबसे पहले, अगर हर कोई एक ही चीज़ पर जाता है और उनके पास वही कटौती होती है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह किसी के बारे में नहीं है। अधिकांश भाग के लिए, यह आपको नहीं बताएगा कि आपका निजी हेयरड्रेसर कौन है, शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने सभी प्रकार के निजी रहस्यों को कहा है कि वे आपको नहीं जानना चाहते हैं। एक अच्छा हेयरड्रेसर आपके सबसे अच्छे दोस्त की तरह है, और वह अपने रहस्यों को किसी के साथ साझा नहीं करता है, न कि आपके दोस्तों में से एक भी!
नियम संख्या दो:
पीले पृष्ठों के नए ब्यूटी सैलून का चयन न करें, क्योंकि आपका विज्ञापन शानदार दिखता है। यह आपको उनके बारे में कुछ भी व्यक्तिगत नहीं बताता है कि केवल वे ही जानते हैं कि विज्ञापन कैसे करें।

नियम संख्या तीन:
यदि आप सड़क पर किसी को देखते हैं जिसे आप हर दिन देख सकते हैं, लेकिन आप अभी भी एक अजनबी हैं और आपके पास हमेशा अद्भुत बाल हैं, तो मैं आपसे पूछता हूं कि आपका स्टाइलिस्ट क्या है! सबसे पहले, वह बहुत ही स्पष्ट हो जाएगी कि आपने देखा है और यह कहने के लिए तैयार होगा कि आप उसके साथ एक व्यापार कार्ड भी ले सकते हैं। वास्तव में अच्छे हेयरड्रेसर ने आपके बारे में सभी पूछने के लिए पहले विज़िट ऑफ़र के साथ अपने कार्ड दिए हैं!

एक बार जब आप किसी व्यक्ति पर फैसला कर लेते हैं, तो आपको अभी भी उनसे सवाल पूछना होगा जो आपको बताएंगे कि क्या आपको लगता है कि यह नया स्टाइलिस्ट काम करने जा रहा है।
एक लेने में कामुकता मत बनो, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका व्यक्तिगत जीवन क्या है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अपने बालों के साथ अद्भुत चीजें करते हैं! पुरुष या महिला कोई फर्क नहीं पड़ता, आप जो चाहते हैं वह वह है जो आरामदायक हो सकता है।
एक बार आपके द्वारा चुने जाने के बाद पहली चीज है, उन्हें गीले बालों के साथ अपनी कुर्सी में मिलना है। उसे पता होना चाहिए कि उसके बाल कैसे चलते हैं, यह कैसे सूखा दिखता है, उसकी हालत, वह कौन से उत्पाद का उपयोग करता है, वह अपने बालों की शैली, उसके सिर के आकार के साथ कितना समय तक जारी रखना चाहता है। यह सब उसके द्वारा ध्यान में रखा जाना चाहिए।

दूसरी तरफ, आपको सबसे पहले जो देखना चाहिए वह यह है कि आप जो करते हैं उसके बारे में आप कितने भावुक हैं! सबसे अविश्वसनीय हेयरड्रेसर बालों को सांस लेते हैं और सांस लेते हैं। और आपका तल आपको इसके बारे में बताएगा!

फिर, अपने फंड से पूछो। आप सौंदर्य विद्यालय में कहाँ गए थे? मैं कब तक बाहर था? आपने किस तरह का विशेष प्रशिक्षण किया? क्या एक हेयरड्रेसर नवीनतम रुझानों और तकनीकों को बनाए रखने में मदद के लिए आवश्यक तकनीकी प्रशिक्षण में काम कर रहा है? वह हेयरड्रेसर के बाहर किस प्रकार का उन्नत प्रशिक्षण करता है, जिसे वह अब काम करता है? पॉल मिशेल सैसोम विटाल हेयर या अकादमियों जैसी महत्वपूर्ण कंपनियों के उन्नत प्रशिक्षण के लिए सर्वश्रेष्ठ हेयरड्रेसर अपनी जेब (हजारों डॉलर) से भुगतान कर सकते हैं। यद्यपि आप यह सुनिश्चित करने के लिए बालों के सबक पर जाना जारी रखेंगे कि आपका ज्ञान समय के साथ कदम से बाहर है। यदि मौके से, क्या वह कोई बाल पहनता है या बालों में संगीत कार्यक्रम में जाता है? यह सब आपको एक बेहतर विचार देगा कि उनके पास किस तरह का प्रशिक्षण है।
यह भी पूछें कि हमले में दरें क्या हैं। किसी भी काम के लिए भुगतान करते समय कीमत का प्रभाव प्राप्त नहीं करना चाहते हैं।

एक नया ब्यूटी सैलून चुनें लगभग एक नया सबसे अच्छा दोस्त चुनने की तरह। यह व्यक्ति जिसे आप अपने बालों का ख्याल रखते हैं, आपको यह तय करने में मदद करेगा कि सबसे अच्छा क्या है और आप एक रहस्य रख सकते हैं जिसे साझा किया जा सकता है। एक नया स्टाइलिस्ट चुनने के लिए समय लेना यह सुनिश्चित करेगा कि एक बार आपका पुराना हेयरड्रेसर गुजरने के बाद, आपको सबसे अधिक पेशेवर उपचार के साथ इलाज किया जाएगा। अगर आपको इस समय इलाज नहीं मिलता है, तो आज एक बेहतर स्टाइलिस्ट की तलाश शुरू करने का समय है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शीत लेजर लिपो: शरीर को मूर्तिकला के लिए एक आकर्षक बाजारशीत लेजर लिपो: शरीर को मूर्तिकला के लिए एक आकर्षक बाजार
एलिकेंट में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेडएलिकेंट में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेड
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
जेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखूनजेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखून
कॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमीकॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमी
सौंदर्य क्या है?सौंदर्य क्या है?
एक अच्छे नाई की गुणवत्ताएक अच्छे नाई की गुणवत्ता
मानव बाल के विस्तार में क्लिपमानव बाल के विस्तार में क्लिप
ज़ारगोज़ा में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेडज़ारगोज़ा में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेड
नई क्रांति में मौखिक वाष्पनई क्रांति में मौखिक वाष्प
» » एक नया स्टाइलिस्ट कैसे खोजें
© 2022 TonMobis.com