यात्रा करने के लिए कुछ तेज स्पेनियों को कैसे सीखें


शिक्षा

कुछ अभिवादन और लगातार आदान-प्रदान बस "हैलो, आप कैसे हैं?" (हैलो, आप कैसे हैं?) "शुभ रात्रि" (शुभरात्रि), बाद में आपको "(देर से) और क्लारो" (यकीन है!) देखें। किसी को अपना नाम बताने के लिए, बस मुझे बताएं कि मैं "___ (मेरा नाम ___) कहता हूं, किसी से अपना नाम पूछें, कहें" आपका नाम क्या है? "(आपका नाम क्या है?) हाँ कहकर हाँ है और कोई" नहीं रहता है। "पूछने के लिए एक" आसान "यह है कि आप कैसे हैं?" - "आप कैसे हैं?"

इसे खरीदने से आइटम की बात आती है, यह एक वस्तु की कीमत पूछने के लिए स्मार्ट हो सकता है ( "कितना?") इससे पहले, और एक आसान बातचीत प्रतिक्रिया (एक सड़क का बाजार में, उदाहरण के लिए) सुनवाई लागत है के बाद जवाब "बहुत ज्यादा (बहुत ज्यादा)।

"मैं चाहता हूं" या "मैं चाहता हूं (मैं) कहने के लिए कुछ पूछने का सबसे आसान तरीका," मुझे एक बियर चाहिए "(जैसे मैं एक बियर चाहता हूं)। यह (कृपया) विनम्र हो, तो जोड़ने के लिए "कृपया" भाग सुनिश्चित करने के लिए बेहतर हमेशा होता है, और अन्य शिष्टाचारों रहे हैं "ग्रेसियस (धन्यवाद)," डी नाडा (कुछ भी नहीं), और "खेद" या "मुझे क्षमा करें" (खेद)।

आपात स्थिति के मामले में, सरल प्रार्थना कहें "मेरी मदद करो!" (मेरी मदद करो!) अधिक विशिष्ट होने के लिए आप पुलिस से पूछ सकते हैं ("मुझे" पुलिस की ज़रूरत है!) या एक अस्पताल, "अस्पताल कहां है?" ( अस्पताल कहां है?)।




यह जानने के लिए कभी दर्द नहीं होता कि कोई अंग्रेजी सीखने के बारे में बात करना चाहता है, इसलिए उन्होंने कहा "क्या आप अंग्रेजी बोलते हैं?" (क्या आप अंग्रेजी बोलते हैं?)। वे कह सकते हैं किसी को स्पेनिश में आप से बात करने की कोशिश कर रहा है, तो आप (शामिल नहीं ") समझ में नहीं आता, जो केवल अंग्रेजी बोलता है (" अकेला अंग्रेजी बोलते हैं "), या, आप एक छोटे से सीख रहे हैं, तो" स्पेनिश में है, लेकिन बात कर रही है बहुत तेजी से धीमा कृपया "आप और अधिक बोलें" (धीरे ​​धीरे बोलें)।

स्थान / चीजें आप को शामिल करना चाहिए खोजने की जरूरत है हो सकता है: होटल (केवल होटल "), रेस्तरां (रेस्तरां"), बाजार (Mercado ") या एक सराय (मधुशाला")। जब आदेश देने या खाद्य पदार्थ खरीदने, आम वस्तुओं में शामिल हैं: "(दूध)," अगुआ फ्रिया (ठंडे पानी), "queso (पनीर)," jamon (हैम), "Marisco (समुद्री भोजन समुद्र)," bisteca "(मांस), और चावल" (चावल)।

कुछ फॉर्म / परिवहन केंद्र उपयोगी हो सकते हैं: टैक्सी (केवल "केबिन"), हवाई अड्डा ("हवाई अड्डा"), ट्रेन स्टेशन ("ट्रेन स्टेशन"), बस ("बस") और जहाज ("जहाज")। कहो मुझे "है" मुझे ले लो ", इसलिए एक टैक्सी ड्राइवर को" समुद्र तट पर ले जाएं "बोलने के लिए कहें," मुझे समुद्र तट पर ले जाएं। "आप यह भी कह सकते हैं" मैं समुद्र तट पर जाना चाहता हूं "(मैं समुद्र तट पर जाना चाहता हूं)।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
परेशानी के साथ पूडल पहले से ही तंत्रिका tics प्रस्तुत करता हैपरेशानी के साथ पूडल पहले से ही तंत्रिका tics प्रस्तुत करता है
यह कैसे काम करता है?यह कैसे काम करता है?
अपने व्यक्तिगत ब्रांड का प्रबंधन कैसे करेंअपने व्यक्तिगत ब्रांड का प्रबंधन कैसे करें
श्वसन पथ में असुविधा के साथ बतखश्वसन पथ में असुविधा के साथ बतख
बच्चों के लिए क्रिसमस परिधान पर पैसे कैसे बचाएंबच्चों के लिए क्रिसमस परिधान पर पैसे कैसे बचाएं
आप एक convalescent बिल्ली का बच्चा क्या मात्रा में खाना देते हैं?आप एक convalescent बिल्ली का बच्चा क्या मात्रा में खाना देते हैं?
हाईस्कूल के छात्रों के लिए टेबल पर शिष्टाचार कैसे सिखाया जाएहाईस्कूल के छात्रों के लिए टेबल पर शिष्टाचार कैसे सिखाया जाए
बोडिला डेल मोंटे, मैड्रिड में बिच खो गयाबोडिला डेल मोंटे, मैड्रिड में बिच खो गया
प्रोग्रामर और सिस्टम विश्लेषकों के साक्षात्कार के दौरान पूछने के लिए सवालप्रोग्रामर और सिस्टम विश्लेषकों के साक्षात्कार के दौरान पूछने के लिए सवाल
नौकरी साक्षात्कार में आपको जो काम करना चाहिए उससे संबंधित मुद्देनौकरी साक्षात्कार में आपको जो काम करना चाहिए उससे संबंधित मुद्दे
» » यात्रा करने के लिए कुछ तेज स्पेनियों को कैसे सीखें
© 2022 TonMobis.com