फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश


शिक्षा

फिलिप्स डीवीडी प्लेयर और टीवी के बीच कनेक्शन बनाएं। एकीकृत वक्ताओं और रिसीवर वाले डीवीडी प्लेयर को अधिक प्रयास की आवश्यकता होती है क्योंकि स्पीकर तारों को डीवीडी प्लेयर के पीछे से वक्ताओं को स्वयं कनेक्ट करना आवश्यक है। डीवीडी प्लेयर के साथ दिए गए मैनुअल में इन कनेक्शनों को बनाने के तरीके पर विशिष्ट निर्देश शामिल होना चाहिए। अधिकांश मानक खिलाड़ियों के दौरान, डीवीडी प्लेयर पर लाल, सफेद और पीले "आउट्स" में ऑडियो फ़ाइल को जोड़कर यूनिट को टीवी से कनेक्ट करें, रंग को रंग से मिलान करना सुनिश्चित करें, और कनेक्ट करें टीवी पर लाल, सफेद और पीले "इंस" का एक और छोर।

डीवीडी प्लेयर चालू करें और टीवी को सही इनपुट में रखें "प्लेयर के लिए। कई टीवी में एक बटन होता है" फ्रंट पैनल से या रिमोट कंट्रोल से इनपुट। जब आप सही इनपुट प्राप्त करते हैं तो "उपलब्ध टीवी इनपुट दिखाने के लिए इनपुट और फिर नीचे तीर पर क्लिक करें। आपको फिलिप्स लोगो के साथ एक स्क्रीन दिखाई देनी चाहिए"।

डिस्क ट्रे खोलने के लिए डीवीडी प्लेयर ट्रे पर निकालें बटन पर क्लिक करें। उस ट्रे को डालें जिसे आप ट्रे में देखना चाहते हैं और ट्रे को बंद करने के लिए निकालें बटन दबाएं। फिलिप्स डीवीडी प्लेयर डिस्क शुरू करने के लिए कुछ सेकंड लेता है। एक बार शुरू होने के बाद, डीवीडी और डीवीडी मेनू का भार दिखाई देता है।




डीवीडी मेनू में "गेम" चुनने के लिए रिमोट डीवीडी प्लेयर पर तीर बटन का उपयोग करें और शुरुआत से फिल्म चलाने के लिए तीर के बीच में बड़ा बटन दबाएं। यदि डिस्क में अन्य प्रदर्शन शामिल हैं, जैसे "प्रदर्शन" या दृश्य चयन, तो आप उनमें से एक के लिए तीर कर सकते हैं और एक का चयन करने के लिए बड़े बटन दबा सकते हैं। "आप प्लेबैक बटन दबाकर रिमोट कंट्रोल के बिना फिल्म भी चला सकते हैं। डीवीडी प्लेयर

रिमोट डीवीडी प्लेयर पर बटन के साथ डीवीडी ब्राउज़ करना। डीवीडी पर दृश्यों के बीच स्थानांतरित करने के लिए, नीचे दी गई रेखा के साथ बाएं या दाईं ओर तीर बटन का उपयोग करें। डीवीडी को रोकने के लिए, किसी भी समय स्टॉप बटन दबाएं।

फिल्म को बाद में खत्म करने के लिए रोकें। जब कई फिलिप्स डीवीडी प्लेयर पर एक मूवी रुक जाती है, तो डीवीडी प्लेयर कुछ मिनटों के बाद बंद हो जाएगा, और जब इकाई वापस चालू हो जाती है, तो डीवीडी ठीक से ऊपर निकलती है जहां यह छोड़ा जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करेंप्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करें
फिलिप्स मैग्नावोक्स 25tr15 c101 कैसे हल करेंफिलिप्स मैग्नावोक्स 25tr15 c101 कैसे हल करें
शीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करेंशीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करें
मल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करेंमल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करें
एक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलेंएक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलें
टीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करेंटीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करें
एक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करेंएक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करें
एक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करेंएक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करें
एक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसेएक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसे
एक फिल्म को vhs से dvd में कैसे कॉपी करेंएक फिल्म को vhs से dvd में कैसे कॉपी करें
» » फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
© 2022 TonMobis.com