घर का बना शिकन हटाने removers के साथ सबसे अच्छा विरोधी उम्र बढ़ने क्रीम




मान लीजिए या नहीं, सबसे अच्छा एंटी-बुजुर्ग क्रीम ताकि आप केवल एक विरोधी शिकन क्रीम न हों। सच में, यह क्रीम और उपचार का संग्रह है कि, पूरी तरह से, समय के साथ झुर्री और फाइनलाइन को कम करें। हालांकि, एकमात्र समस्या यह है कि परिणामों को दिखाने के लिए आपको धैर्य रखना होगा, जैसे झुर्रियों को हटाने आमतौर पर तात्कालिक नहीं होता है।

यदि आप शिकन में कमी के लिए सबसे अच्छा एंटी-बुजुर्ग क्रीम का लाभ लेना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

1. बाजार में सबसे अच्छे एंटी-बुजुर्ग क्रीम में से 3 खोजें। इन क्रीमों में अविश्वसनीय विचार, उत्कृष्ट ग्रेड और अद्भुत प्रशंसापत्र होना चाहिए। यदि सही तरीके से किया जाता है, तो खोज को 10-20 मिनट से अधिक समय नहीं लेना चाहिए। आज बाजार पर उत्कृष्ट एंटी बुजुर्ग शिकन क्रीम: हाइड्रोडर्म, लाइफ सेल त्वचा, एथेना 7 मिनट लिफ्ट।

2. 3 का अपना पसंदीदा चुनें और इसे खरीदें। आम तौर पर, आपको एंटी बुजुर्ग क्रीम का नि: शुल्क परीक्षण संस्करण प्राप्त होगा, इसलिए आपके पास वास्तव में खोने के लिए कुछ भी नहीं है। यदि आपके पसंदीदा मॉइस्चराइज़र का निःशुल्क परीक्षण संस्करण नहीं है और आप पहले से ही बजट पर हैं, तो एक क्रीम ढूंढने का प्रयास करें जिसमें निःशुल्क परीक्षण प्रस्ताव है।

3. प्राकृतिक घर झुर्रियों को हटाने के लिए उपयोग शुरू करें। घर का बना क्रीम शिकन व्यंजनों को खोजने में मुश्किल नहीं है, आप बस जानते हैं कि कहां देखना है। हालांकि, अगर आप इस समय शोध नहीं करना चाहते हैं, तो इन 3 घर का बना एंटी-शिकन क्रीम व्यंजनों को पर्याप्त होना होगा।

हनी: हनी को एक शक्तिशाली एंटी-शिकन क्रीम के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन केवल तभी यदि आपके पास इसका उपयोग करने के लिए उचित ज्ञान है। सबसे पहले, अपने चेहरे को गर्म पानी से धोएं, सुनिश्चित करें कि आपको पूरा चेहरा मिल जाए। गर्म पानी छिद्र खोलता है, जिससे शहद अधिक प्रभावी होता है। इसके बाद, शहद को चेहरे पर बहुत पतली परत में अलग करें। 30 मिनट प्रतीक्षा करें, फिर शहद को धीरे-धीरे गर्म पानी से धो लें, फिर बर्फ की एक बाल्टी लें और धीरे-धीरे चेहरे पर रगड़ें।

नारियल का तेल: गर्म नारियल का तेल लें और हर रात अपनी त्वचा को मालिश करें, बस इतना ही।

केले: एक क्रीम में कुछ केले मैश करें, चेहरे पर उदारता से क्रीम लागू करें, इसे 20 मिनट तक बैठें, क्रीम को गर्म पानी से धो लें, फिर चेहरे को धीरे-धीरे सूखें।

4. एक "सर्वश्रेष्ठ विरोधी बुढ़ापे क्रीम" और एक "घर का बना शिकन हटाने" का उपयोग करने के लिए चिपके रहें। इस तरह, आप कम काम कर सकते हैं और क्या काम नहीं करता है। इसके अलावा, कौन वास्तव में शहद, नारियल का तेल, केला क्रीम, और हर रात चेहरे पर झुर्रियों के बिना खरीदा क्रीम लागू करना चाहता है? ईमानदारी से, यह बस बहुत अधिक होगा।

5. जब तक आप अपने लिए काम नहीं करते हैं, तब तक शिकन क्रीम और घर का बना शिकन हटानेवाला के विभिन्न संयोजनों को आजमाएं। प्रत्येक व्यक्ति की त्वचा अलग होती है, इसलिए आप अपने पड़ोसी, मित्र, बहन, मां, चचेरे भाई इत्यादि के समान संसाधनों के साथ एक ही परिणाम प्राप्त करने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। आम तौर पर, यदि संयोजन कुछ महीनों के बाद काम नहीं करता है, तो यह जिसका मतलब है झुर्री या फिनलाइन के दृश्य में कमी, एक नए संयोजन में बदल सकते हैं।

जैसा कि आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं, ढूंढें - या इस मामले में, सृजन - सबसे अच्छा एंटी-एजिंग क्रीम स्टोर में प्रवेश करने और शेल्फ से इसे चुनने जितना आसान नहीं है। इसमें समय लगता है, थोड़ा सोचा, और कुछ मामलों में, थोड़ा भाग्य।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करते हैं?विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करते हैं?
युवाओं के रहने के लिए रहस्य झुर्रियों के लिए क्रीमयुवाओं के रहने के लिए रहस्य झुर्रियों के लिए क्रीम
त्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करेंत्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करें
स्वस्थ त्वचा के लिए विरोधी शिकन क्रीमस्वस्थ त्वचा के लिए विरोधी शिकन क्रीम
» » घर का बना शिकन हटाने removers के साथ सबसे अच्छा विरोधी उम्र बढ़ने क्रीम
© 2022 TonMobis.com