विरोधी शिकन क्रीम - इसका उपयोग कब करें और इसे कहां खोजें




बेशक, हाँ, और वही बात किसी भी अन्य व्यक्ति के साथ उस मामले के लिए होती है। उस ने कहा, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि लोग इस दुर्भाग्यपूर्ण चक्र से होने से बचने की कोशिश कर रहे हैं। कैसे? सरल - एक सही विरोधी शिकन क्रीम का उपयोग करके।

यदि आप आज बाजार पर सबसे अच्छे एंटी-बुजुर्ग क्रीम की तलाश में हैं, तो आपके पास बहुत सारे विकल्प हैं। प्रत्येक उत्पाद का कहना है कि यह सबसे अच्छा है, कठिन हिस्सा यह चुन रहा है कि आपके लिए कौन सा सबसे अच्छा है। बेशक, यदि आप अपनी त्वचा के प्रकार को समझते हैं और आपके मन में बजट है, तो यह मुश्किल नहीं है। स्किन केयर उत्पाद जो कि सस्ती से लेकर असाधारण हैं, जो उन्हें बनाता है और जब आप खरीदारी करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक फार्मेसी कि विभाग की दुकान है कि लागत $ 150 $ 150 क्रीम $ 15 से बेहतर है पर $ 15 एक रात क्रीम की लागत पर एक रात क्रीम मिल सकती है? सब कुछ निर्भर करता है

जानें कि किस तरह की शिकन क्रीम की तलाश है। ऊपरी शिकन क्रीम की खोज उतनी आसान नहीं होगी जितनी आप सोचते हैं। ऐसा कहकर, मुझे विश्वास नहीं है कि एक पत्रिका खोलना और केवल जवाब सुनने के लिए। ऐसा नहीं होगा। इसके बजाय, आप कुछ "होमवर्क करने और पता है कि सक्रिय तत्व सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के परिणाम प्रदान करते हैं जब यह झुर्रियों को दूर करने के लिए आता है की जरूरत है क्या। यह कुछ भी घटक लोकप्रिय उत्पादों से जुड़ी लेबल में देखने से मतलब हो सकता है जानकारी के लिए वेब सर्फ करने के लिए शिकन क्रीम विरोधी शिकन क्रीम में विशेषज्ञों से बात भी करते हैं।

इसके लिए खोज शुरू करें। एक बार जब आपको पता चले कि आपको शिकन हटाने क्रीम के लिए क्या चाहिए, तो समय निकालने और "संभावनाओं" के लिए बाजार की खोज करने का समय है। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आप इस समय नहीं हो रहे हैं, आप बस बाद में संभावनाओं की एक सूची संकलित कर रहे हैं। इस सूची के निर्माण में लंबे समय तक नहीं लगना चाहिए, और फिर, इसे 5-10 मिनट नहीं लेना चाहिए। सूची की लंबाई महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन सामान्य रूप से, यह जितना लंबा होगा उतना बेहतर होगा।

यदि आप अपने लिए सही झुर्री चेहरे की क्रीम ढूंढना चाहते हैं, तो अपने संसाधनों, इंटरनेट, पत्रिकाओं, टेलीविजन, रेडियो इत्यादि का उपयोग करें। जितना अधिक आप एक विशेष शिकन क्रीम के बारे में जानते हैं, उतना ही कम चोरी होने की संभावना है। ने कहा कि, थोड़ा अनुसंधान जब आप एक शिकन चेहरे क्रीम है कि आप जानें कि वे क्या इसके बारे में कह रहे हैं, क्या यह के उपयोग में अनुभव किया गया है, और बात करने के लिए एक गहन समीक्षा खोजने की कोशिश की तरह पाते हैं। यदि एक महंगी शिकन क्रीम वास्तव में काम करता है, संभावना है कि लोग बात कर रहे हैं।

आपके द्वारा चुने गए क्रीम को आपकी त्वचा के प्रकार के लिए बनाया जाना चाहिए। यदि आपके पास तेल की त्वचा है, तो आप इसके बजाय हल्के लोशन या जेल फॉर्मूलेशन के लिए जाने का फैसला कर सकते हैं। सामान्य, शुष्क त्वचा अक्सर क्रीम उत्पादों के साथ अच्छी तरह से काम करता है। आपके पास एक दिन क्रीम होगा जो बिस्तर पर जाने से पहले सुबह में लागू होगी और रात की क्रीम लागू होगी। यदि आपके दिन क्रीम में सनस्क्रीन नहीं है, तो आपको अलग-अलग सनस्क्रीन लागू करनी चाहिए। सूर्य की क्षति त्वचा की सबसे बड़ी खतरों में से एक है जो एक छोटी दिख रही है और त्वचा के कैंसर का कारण बन सकती है। आप पाएंगे कि कई दिन क्रीम में सूर्य संरक्षण नहीं होता है, लेकिन सभी नहीं।

खरीद करने से पहले उत्पादों की सामग्री की जांच करना सुनिश्चित करें। आम तौर पर, सुगंधित उत्पादों की सिफारिश नहीं की जाती है क्योंकि वे संवेदनशील त्वचा को परेशान कर सकते हैं। बेशक, यदि आपकी त्वचा बिना किसी समस्या के सुगंधित उत्पादों को सहन कर सकती है तो यह आपके लिए कोई समस्या नहीं हो सकती है। विरोधी उम्र बढ़ने वाले उत्पादों में सामान्य तत्वों में रेटिनोल, एंटीऑक्सीडेंट, तांबा, कोएनजाइम क्यू 10, पौधे के अर्क और आवश्यक तेल शामिल हैं। क्रेमे डे ला मेर शायद बाजार पर सबसे महंगी क्रीम है और इसमें युवा त्वचा को बढ़ावा देने के लिए समुद्री खनिजों और अन्य अवयवों के चमत्कार शोरबा को शामिल किया गया है।

यदि आप निर्णय लेने से पहले खरीदारी करने के लिए उस सही शिकन चेहरे की क्रीम को ढूंढना चाहते हैं। प्रक्रिया को चलाने का कोई कारण नहीं है, झुर्री वैसे भी दूर नहीं जाते हैं और वे आप नहीं हैं। बाकी से बाहर खड़े एंटी-शिकन क्रीम को खोजने के लिए विभिन्न ऑनलाइन साइट्स, कैटलॉग, पत्रिका इत्यादि खोजें। एक बार जब आप एक पाते हैं, तो इसे अपनी "संभावना" सूची पर रखें। इस सूची में सभी एंटी-शिकन चेहरे की क्रीम शामिल हैं जिन्हें आपने देखा है और कोशिश करने में रुचि रखते हैं।

सबसे अच्छा एंटी-बुजुर्ग क्रीम वे होते हैं जो परिणाम प्राप्त करते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें कितना खर्च होता है। सौंदर्य उत्पादों के लिए खरीदारी करते समय यात्रा करने के लिए सबसे उपयोगी साइटों में से एक मेकअपएली है, जहां आप हजारों उत्पादों की ईमानदार समीक्षा पढ़ सकते हैं। इस तरह, आप यह पता लगा सकते हैं कि आपके त्वचा के प्रकार के साथ अन्य लोगों के लिए क्या काम किया है और क्या काम नहीं किया। बस उन टिप्पणियों और रेटिंग को पढ़ें जो बहुत सारा पैसा बचा सकते हैं। आखिरकार, चेहरे की क्रीम के लिए काफी भुगतान क्यों करें जब फार्मेसी का ब्रांड आपके लिए बेहतर काम कर सकता है? परीक्षण और त्रुटि के माध्यम से जाने के बजाय पढ़ने के क्षेत्र में दूसरों के लिए अच्छा काम करने में कमी आएगी।

कैसे पता चलेगा कि एक विरोधी शिकन क्रीम काम करता है या नहीं? क्रीम का उपयोग करने से पहले और क्रीम का उपयोग करने से पहले तुलना तस्वीर के माध्यम से सबसे आसान तरीका है। अगर शिकन क्रीम वास्तव में प्रभावी है तो यह वास्तव में अंतर दिखाता है। इतनी अच्छी शिकन क्रीम के लिए, आमतौर पर परिणाम दिखाने के लिए आमतौर पर लंबा समय लगता है। इसलिए यह पता लगाना आसान है कि कौन सा अच्छा है और कौन सा बुरा है। लाइफसेल हालांकि, सबसे प्रभावी क्रीम है जो दोनों के माध्यम से काम करता है
झुर्री और उम्र बढ़ने के संकेतों के खिलाफ लड़ाई में। तो, यह कैसे काम करता है? नवीनतम तकनीक के साथ 3 डी माइक्रोस्कोपिक क्रिस्टल के रूप में जाना जाता है जो प्रकाश को प्रतिबिंबित करता है और इसलिए शिकन को नहीं देख सकता है। इसलिए, परिणाम उपयोग के कुछ मिनटों में झुर्री अदृश्य हो रहे हैं। यह झुर्री मिटाने के लिए सब कुछ के साथ सबसे तेज़ तरीका है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
बाजार में सबसे अच्छी रेटेड शिकन क्रीम कहां मिलेंबाजार में सबसे अच्छी रेटेड शिकन क्रीम कहां मिलें
सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?
एक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनेंएक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनें
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
Avotone शिकन क्रीम टिप्पणीAvotone शिकन क्रीम टिप्पणी
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
» » विरोधी शिकन क्रीम - इसका उपयोग कब करें और इसे कहां खोजें
© 2022 TonMobis.com