सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?




विरोधी शिकन क्रीम प्रभावी होने के लिए महंगा होने की आवश्यकता नहीं है। कुछ निर्माताओं को क्या कहना है इसके बावजूद, एंटी बुजुर्ग त्वचा देखभाल की गुणवत्ता न केवल इसकी कीमत पर निर्भर करती है।

चेहरे पर दिखाई देने वाली उम्र बढ़ने के संकेतों को खत्म करने में मदद करने के लिए कई महिलाएं (और कई पुरुष) सर्वश्रेष्ठ विरोधी शिकन क्रीम की तलाश में हैं। झुर्री, ठीक रेखाएं और गहरी झुर्री बस उनके सक्रिय आधुनिक जीवन शैली में एक जगह नहीं है।

लाखों और लाखों लोग आज उन्हें छोटे रखने के लिए उत्पाद या विरोधी उम्र बढ़ने वाली त्वचा पर निर्भर करते हैं। हालांकि, इसकी लोकप्रियता के बावजूद, कॉस्मेटिक उद्योग महान विवाद के बीच में है। कई विशेषज्ञ इसकी प्रभावशीलता पर सवाल उठा रहे हैं। क्या ये क्रीम और लोशन वास्तव में काम करते हैं या क्या यह सिर्फ लोगों को झूठी उम्मीदों और खाली वादों को दे रहा है?

वास्तव में, विरोधी बुढ़ापे के उत्पादों का एक लंबा सफर तय किया है। क्या निकला "ठंड क्रीम", पहला आधुनिक कॉस्मेटिक प्रसिद्ध यूनानी चिकित्सक दूसरी शताब्दी में गैलेन द्वारा आविष्कार होने के लिए, यह चमत्कार का एक प्रकार, "" उत्पाद है कि सचमुच समय के हाथों वापस चालू कर सकते हैं बन गया है।

आइए स्थिति पर सावधानीपूर्वक नजर डालें।

एंटी-बुजुर्ग उत्पादों को कॉस्मेटिक्स के रूप में वर्गीकृत किया जाता है। ऐसे में, वे सख्त नियमों से ढके नहीं हैं जो दवाओं के क्षेत्र में लागू होते हैं। इसका मतलब है कि उत्पाद निर्माताओं का यह दिखाने का कोई दायित्व नहीं है कि उनके उत्पाद काम करते हैं।

तो, आप अपने और अपने कड़ी मेहनत के पैसे की रक्षा के लिए क्या कर सकते हैं? सौभाग्य से, विरोधी बुढ़ापे उत्पादों के सभी निर्माताओं को धोखा दे रहे हैं। ऐसे लोग हैं जो त्वचा देखभाल उत्पादों की गुणवत्ता बनाते हैं जो अच्छे सकारात्मक परिणामों की गारंटी दे सकते हैं। और यदि आप इन युक्तियों का पालन करते हैं तो आप इसे आसानी से पा सकते हैं:

अपनी पसंद के विभिन्न उत्पादों के बारे में सबकुछ जानें। एंटी-शिकन उत्पादों के लिए जाएं जिनमें विटामिन और एंटीऑक्सीडेंट होते हैं। विटामिन ए और इसके रेटिनोइड डेरिवेटिव अत्यधिक प्रभावी तत्व हैं, जैसे कि विटामिन सी और ई और तांबे पेप्टाइड्स।

टिप्पणियों को पढ़ें और विश्लेषण करें। जानें कि इन विरोधी उम्र बढ़ने वाले उत्पादों और मुफ्त उत्पाद नमूनों के बारे में दूसरों को क्या कहना है, उन्हें आज़माएं। इस तरह, आप यह देखने में सक्षम होंगे कि कौन से उत्पाद काम करते हैं और अभी तक खरीदने से पहले क्या नहीं है।

विचार करने के लिए एक और महत्वपूर्ण बात उत्पाद निर्माता द्वारा दी गई वारंटी है। कई एंटी-बुजुर्ग त्वचा देखभाल क्रीम बिना वारंटी के प्रदान किए जाते हैं। इसका मतलब यह है कि यदि उत्पाद काम नहीं करता है तो आप भाग्य में हैं। हमेशा एक मजबूत गारंटी के साथ एक उत्पाद की तलाश में।

कुछ शिकन क्रीम आपको जो चाहें वह दे सकते हैं - छोटी और चमकदार त्वचा। और यदि आप इन युक्तियों का पालन करते हैं तो आप प्राप्त कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
एक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनेंएक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनें
विरोधी बुढ़ापे क्रीम कैसे चुनेंविरोधी बुढ़ापे क्रीम कैसे चुनें
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करते हैं?विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करते हैं?
» » सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?
© 2022 TonMobis.com