अपनी त्वचा के प्रकार के अनुसार एंटी-शिकन क्रीम कैसे चुनें




एंटी-शिकन क्रीम का चयन करने के बारे में सोचते समय केवल दो प्रकार के त्वचा के प्रकार होते हैं जो खेल में आते हैं। यदि आपके तेल की त्वचा है, तो यह आपको तेल में जोड़ने वाली क्रीम का उपयोग करने में मदद नहीं करेगी। एंटी-बुजुर्ग क्रीम में से कुछ जेल आधारित हैं। तेल की त्वचा के प्रकार के लिए यह एक उत्कृष्ट विकल्प होगा।

यदि आपके पास सूखी त्वचा है, तो सुरक्षा के लिए त्वचा में तेल जोड़ने और त्वचा को और भी सूखने से रोकने के लिए महत्वपूर्ण होना महत्वपूर्ण है। इस मामले में एंटी-शिकन क्रीम के प्रकार अधिक उपयुक्त होंगे।

सनस्क्रीन के उपयोग पर विचार करना भी महत्वपूर्ण है। उम्र बढ़ने वाली झुर्री क्रीम और सनस्क्रीन में से कई उनमें शामिल हैं, लेकिन अन्य नहीं हैं। यह दिखाया गया है कि कई क्रीम सर्वश्रेष्ठ काम करते हैं जब उनके नीचे सनब्लॉक जोड़ा जाता है।

दोनों प्रकार की त्वचा को सबसे अच्छी एंटी-शिकन क्रीम की तलाश करनी चाहिए। रेटिनोल युक्त क्रीम को सर्वश्रेष्ठ में माना जाता है। रेटिनोल एक एंटीऑक्सीडेंट है। एंटीऑक्सिडेंट ब्लूबेरी जैसे खाद्य पदार्थों सहित कई स्थानों पर पाए जाते हैं, लेकिन यह निश्चित रूप से एंटी-बुजुर्ग क्रीम से संबंधित है।

यदि आपकी सूखी त्वचा की समस्या त्वचा की छीलने की बड़ी मात्रा में जाती है तो आपको अल्फा-हाइड्रॉक्सी एसिड युक्त उत्पाद दिखाई देगा। ये प्राकृतिक हो सकते हैं या फल से बने होते हैं। हाइड्रोक्सी एसिड मजबूत defoliants हैं और शुष्क त्वचा की सतह से मृत कोशिकाओं को हटा दें। इन एसिड वाले क्रीम में सनस्क्रीन होनी चाहिए क्योंकि हाइड्रोक्सी एसिड उन्हें धूप की धड़कन के लिए अधिक संवेदनशील बनाता है। सनबर्न झुर्री का कारण बन सकता है और फिर क्रीम का उपयोग प्रतिकूल होगा। एक मजबूत सनस्क्रीन का उपयोग इस समस्या को कम करता है।

विचार करने की एक और बात यह है कि शिकन क्रीम पूरी तरह से प्रभावी होने के लिए, अक्सर नियमित और दोहराव के आधार पर उपयोग किया जाना चाहिए। बहुत ही कम ही एक ही अनुप्रयोग आपके झुर्रियों पर असर डालेगा। अपने दांतों को ब्रश कैसे करें, आवेदन एक आदत बननी चाहिए। यदि आपकी त्वचा संवेदनशील है, तो अक्सर आवेदन की आवश्यकता को ध्यान में रखना आवश्यक है। एक क्रीम चुनने के परिणामों की तुलना में लागत पर विचार करना भी आवश्यक है। यदि आपको बड़ी मात्रा में क्रीम की आवश्यकता होगी, तो लागत पर नजर रखना महत्वपूर्ण होगा। यह चेहरा है, और उम्र बढ़ने सामान्य और प्राकृतिक है, लेकिन प्रक्रिया में देरी के कुछ तरीके हैं। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि प्रक्रिया एक समस्या नहीं बनती है जिसे आप हल करने की कोशिश कर रहे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करेंशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें
त्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करेंत्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करें
स्वस्थ त्वचा के लिए विरोधी शिकन क्रीमस्वस्थ त्वचा के लिए विरोधी शिकन क्रीम
» » अपनी त्वचा के प्रकार के अनुसार एंटी-शिकन क्रीम कैसे चुनें
© 2022 TonMobis.com