Astar इलेक्ट्रॉनिक एलसीडी टीवी दीवार माउंट


शिक्षा

टेलीविजन लटकाने के लिए एक जगह खोजें। सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा टीवी को लटकने के लिए चुनने वाले क्षेत्र में उचित विद्युत आउटलेट हैं और कमरे में विभिन्न बिंदुओं से अच्छा लगेगा। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका कार्डबोर्ड या कागज के टुकड़े को टेलीविजन के आकार में काटना है और फिर इसे अपनी दीवार पर कई स्थानों पर लटका देना है। आप सोफे पर बैठ सकते हैं और यह देखने के लिए कार्डबोर्ड का उपयोग कर सकते हैं कि टेलीविजन लटकने के बाद क्या होगा।

दीवार पर दीवार स्टड का पता लगाने के लिए एक अध्ययन खोजक का उपयोग करें जिसे आप टीवी रखना चाहते हैं। एक धातु डिटेक्टर एक छोटा इलेक्ट्रॉनिक उपकरण है जिसे इसकी दीवार के माध्यम से घुमाया जा सकता है। एक बार जब आप एक पिवट पर हों तो ध्वनि या प्रकाश उत्सर्जित करता है। एक पेंसिल के साथ बीम की स्थिति चिह्नित करें। पिन दो इंच मोटा है, इसलिए यह पिन दो इंच तक लग जाएगा जबकि यह पिन पर घूम रहा है। पिन के केंद्र में अपने पेंसिल अंक बनाओ।

कागज को लटकाएं या कार्डबोर्ड का एक टुकड़ा आपके टीवी के आकार में काटा जाता है और समायोजित किया जाता है ताकि यह वृद्धि के ऊपर स्थित हो।

कार्डबोर्ड को हटाएं और दीवार को दीवार पर चिह्नित पिन पर एस्टार माउंट रखें। दीवार पर स्टड के साथ ब्रैकेट में छेद को संरेखित करें और फिर यह सुनिश्चित करने के लिए एक स्तर का उपयोग करें कि सेट बनी हुई है।




ब्रैकेट में छेद के माध्यम से शिकंजा ड्रिल करके दीवार पर ब्रैकेट संलग्न करें। लिफ्ट के केंद्र में ड्रिल करना सुनिश्चित करें। यदि आप स्पाइक के किनारे को उठाते हैं, तो टेलीविजन दीवार पर दृढ़ नहीं होगा। यही कारण है कि चरण 2 में पेंसिल के साथ पिन के केंद्र को चिह्नित करना महत्वपूर्ण है।

अपने एस्टार टीवी के लिए दीवार पर अपने माउंट का दूसरा भाग रखें। दीवार का ब्रैकेट दो भागों में प्रस्तुत किया जाता है - एक दीवार के लिए और दूसरा टेलीविजन के लिए। यह ब्रैकेट सभी शिकंजा के साथ आता है और बोल्ट इंस्टॉलेशन के लिए आवश्यक हैं। टीवी को नामित एस्टार एलसीडी ट्रैक के पीछे ब्रैकेट के साथ संरेखित करें और इसे जगह में स्लाइड करें। हाथ उस दीवार को ठीक करने के लिए ब्रैकेट में शामिल शिकंजा को कस लें।

टीवी से जुड़े प्रत्येक केबल और केबल कनेक्ट करें। बाहरी उपकरणों से कनेक्ट करें (डीवीडी प्लेयर, गेम कंसोल, इत्यादि) एक बार एलसीडी स्क्रीन घुड़सवार हो जाने के बाद, कुछ जैक प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है, इसलिए अब सभी तारों को कनेक्ट करना सबसे अच्छा है।

टीवी माउंट पर टीवी उठाओ और इसे जगह में स्लाइड करें। इस चरण को पूरा करने के लिए आपके पास सहायक सहायक होना चाहिए, हालांकि इसे स्वयं पूरा करना संभव है। एक बार जब आप एस्टार को जगह में स्लाइड कर लेंगे, तो रेलवे के साथ हाथ पेंच को कस लें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आपका एलसीडी जगह पर है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कंक्रीट ड्रिल किए बिना टीवी कैसे लटकाएंकंक्रीट ड्रिल किए बिना टीवी कैसे लटकाएं
उचित बढ़ते ऊंचाई टीवी एलसीडीउचित बढ़ते ऊंचाई टीवी एलसीडी
नाखूनों के बिना एक फ्लैट स्क्रीन कैसे स्थापित करेंनाखूनों के बिना एक फ्लैट स्क्रीन कैसे स्थापित करें
प्लाज्मा टीवी कैसे स्थापित करेंप्लाज्मा टीवी कैसे स्थापित करें
एक एलसीडी टीवी को एक स्टैंड में कैसे सुरक्षित रखेंएक एलसीडी टीवी को एक स्टैंड में कैसे सुरक्षित रखें
सैमसंग ln52a750 स्थापना निर्देशसैमसंग ln52a750 स्थापना निर्देश
एक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदेंएक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदें
दीवार टीवी घटकों पर कैसे माउंट करेंदीवार टीवी घटकों पर कैसे माउंट करें
एक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करेंएक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करें
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
» » Astar इलेक्ट्रॉनिक एलसीडी टीवी दीवार माउंट
© 2022 TonMobis.com