आईपॉड टच से कंप्यूटर पर संगीत कैसे स्थानांतरित करें


शिक्षा आईट्यून खरीदता है

ITouch यूएसबी केबल को जोड़कर अपने कंप्यूटर पर iTouch कनेक्ट करें। आईटouch का पता लगाने के बाद अपने कंप्यूटर पर ओपन आईट्यून्स खोलें या लोड होने की प्रतीक्षा करें। जब आप इसे आईट्यून्स में दबाते हैं तो "हटाएं और सिंक करें" बटन के बजाय रद्द करें बटन दबाएं।

अधिक ऑडियो

मेनू बार में स्क्रीन के शीर्ष पर "आईट्यून्स स्टोर विकल्प" पर क्लिक करें और फिर कंप्यूटर को अधिकृत करें पर क्लिक करें। " "आईट्यून्स एप्लिकेशन का पासवर्ड और यूज़र आईडी दर्ज करें।

फ़ाइल मेनू पर क्लिक करें "स्क्रीन के शीर्ष पर iTunes और फिर" खरीद (नाम iTouch) आइपॉड द्वारा खरीदारी स्थानांतरित करें। पॉप-अप विंडो के नीचे "स्थानांतरण स्थान पर क्लिक करें"। प्रतीक्षा करें जब तक खरीदे गए गाने स्थानांतरित नहीं हो जाते हैं।




आईट्यून्स के बाईं तरफ आईटouch मेनू पर क्लिक करें और "डिस्क के रूप में उपयोग सक्षम करें" का चयन करें। मुख्य कंप्यूटर स्क्रीन पर "स्टार्ट" बटन पर क्लिक करें और "मेरा कंप्यूटर चुनें। "हटाने योग्य स्टोरेज वाले उपकरणों पर iTouch" खोजें और इसे खोलने के लिए डबल-क्लिक करें।

"ITouch_Control" नामक फ़ोल्डर खोलें। यदि आपको फ़ोल्डर नहीं मिल रहा है, तो टूल्स टैब पर और फिर फ़ोल्डर विकल्प पर क्लिक करें। "देखें" पर क्लिक करें और फिर "छिपी हुई फ़ाइलें और फ़ोल्डर्स दिखाएं।"

"ITouch_Control" फ़ोल्डर पर क्लिक करें और फिर "संगीत" फ़ोल्डर खोलें। फ़ोल्डर पर राइट क्लिक करें और गुण "iTouch_Control" चुनें और छुपाएं अक्षम करें "। जाओ "फ़ाइल," "लाइब्रेरी में फ़ोल्डर जोड़ें और आईट्यून्स संगीत में फ़ोल्डर का चयन करें" या चयनित गीत जिन्हें आप आयात करना चाहते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करें
मेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता हैमेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता है
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
आइपॉड का उपयोग भाग डीजे के रूप में कैसे करेंआइपॉड का उपयोग भाग डीजे के रूप में कैसे करें
एक आईटouch अनब्रिक कैसे करेंएक आईटouch अनब्रिक कैसे करें
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
आईपॉड टच पर टेलीविजन कार्यक्रम कैसे डाउनलोड करेंआईपॉड टच पर टेलीविजन कार्यक्रम कैसे डाउनलोड करें
आइपॉड 160 जी कैसे विभाजित करेंआइपॉड 160 जी कैसे विभाजित करें
आईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाएआईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाए
आईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करें
» » आईपॉड टच से कंप्यूटर पर संगीत कैसे स्थानांतरित करें
© 2022 TonMobis.com