एक आईटouch अनब्रिक कैसे करें


शिक्षा

डिवाइस की टच स्क्रीन पर प्रत्येक बटन पर दबाएं। या, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वास्तव में, बाध्य है ITouch "चालू और बंद" को बंद करने का प्रयास करें। डिवाइस को जवाब देने में कुछ मिनट दें, अगर कुछ नहीं होता है क्योंकि डिवाइस अवरुद्ध है और इसे आगे बढ़ाना आवश्यक होगा।

ITouch iTouch के पीछे पावर कॉर्ड प्लग करें और विपरीत कंप्यूटर को अपने कंप्यूटर के यूएसबी पोर्ट में प्लग करें।

अपने डेस्कटॉप कंप्यूटर पर आईट्यून्स प्रोग्राम खोलें। कभी-कभी, iTouch कनेक्ट होने पर iTunes स्वचालित रूप से खुलता है। यदि यह स्वचालित रूप से नहीं खुलता है, तो आपको इसे मैन्युअल रूप से खोलना होगा। यहां तक ​​कि यदि आप आईट्यून्स का उपयोग नहीं करते हैं, तो इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि डिवाइस को अनलॉक करने के लिए आपको प्रोग्राम को कितना खोलना होगा। आपको कुछ भी खरीदने की ज़रूरत नहीं है। कार्यक्रम का उद्घाटन बिंदु आईट्यून्स को आपके आईटouch प्लग करने की अनुमति देना है।




प्रेस और 10 सेकंड के लिए मुख्य मेनू सूत्रों का कहना है "एक साथ पकड़" और "। के बाद 10 सेकंड अधिक है, बस पावर बटन जबकि प्रारंभ मेनू बटन दबाकर छोड़ दें। आप 10 सेकंड के लिए घर बटन दबाए रखें और उसके बाद जारी कर सकते हैं ।

दिखाई देने वाली संदेश चेतावनी विंडो का पता लगाएं- यह कहकर कि आईट्यून्स ने पुनर्प्राप्ति मोड में आईपॉड टच का पता लगाया है। आईट्यून्स होम पेज से "पुनर्स्थापित करें" बटन पर क्लिक करें, एक विंडो अतिरिक्त चेतावनी के साथ दिखाई देगी, जिसके लिए "पुनर्स्थापित करें और अपडेट करें। "पुनर्स्थापित करें और अपडेट करें" पर क्लिक करें।

ITouch को पुनरारंभ करने दें। इस प्रक्रिया को पुनरारंभ करने में 15 से 30 सेकंड लग सकते हैं। एक आईट्यून्स लोगो आपके आईटouch स्क्रीन पर दिखाई देगा, जब डिवाइस रीबूट किया जाएगा, आईट्यून्स इसे पहचान लेगा और आपके नए आईटouch की सभी सुविधाएं होंगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करें
आईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया हैआईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया है
संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करेंसंगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करेंफ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करें
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
एक पीसी पर एक सेब टीवी कैसे कनेक्ट करेंएक पीसी पर एक सेब टीवी कैसे कनेक्ट करें
आईपॉड ट्यूटोरियलआईपॉड ट्यूटोरियल
आईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
किसी प्रयुक्त आइपॉड के डिफ़ॉल्ट मालिक को कैसे बदलेंकिसी प्रयुक्त आइपॉड के डिफ़ॉल्ट मालिक को कैसे बदलें
किसी मित्र के साथ प्लेलिस्ट को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंकिसी मित्र के साथ प्लेलिस्ट को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
» » एक आईटouch अनब्रिक कैसे करें
© 2022 TonMobis.com